The Lallantop
Advertisement

सलमान खान और रजनीकांत को लेकर इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म बनाएंगे एटली!

Atlee, Salman Khan को लेकर टू-हीरो फिल्म बनाना चाहते थे. अब Rajinikanth को इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है.

Advertisement
atlee salman khan rajinikanth
एटली फिल्म का स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं. उसके बाद इसे सलमान और रजनीकांत को सुनाएंगे.
font-size
Small
Medium
Large
24 जून 2024
Updated: 24 जून 2024 11:36 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बीते कुछ दिनों से खबरें गर्म हैं कि Salman Khan और Atlee साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले हैं. ये एक बड़े स्केल की एक्शन फिल्म बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया कि दोनों की बातचीत चल रही है और जल्द ही अनाउंसमेंट भी कर दिया जाएगा. एटली सलमान के साथ टू-हीरो फिल्म बनाना चाहते हैं. पहले इस प्रोजेक्ट से Ranveer Singh का नाम जुड़ा मगर बाद में ये खबर फर्ज़ी निकली. फिर कहा जाने लगा कि एटली नॉर्थ-साउथ वाला कॉम्बो लाना चाहते हैं. इसके लिए वो साउथ के किसी बड़े सुपरस्टार को साइन करना चाहते हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो एटली की तलाश Rajinikanth पर जाकर रुक गई है. 

एटली इसे इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म की तरह बनाना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर एटली, सलमान खान और रजनीकांत अगले महीने मुलाकात भी करने वाले हैं. रिपोर्ट में आगे बताया गया,          

सन पिक्चर्स इस फिल्म को बनाने वाली है और उनका रजनीकांत के साथ परिवार जैसा रिश्ता है. दूसरी ओर एटली पिछले दो सालों से सलमान खान के साथ बातचीत कर रहे हैं. उन्हें भरोसा है कि वो सलमान और रजनीकांत को एक साथ ले आएंगे. 

अभी तक इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है. हालांकि मेकर्स का प्लान है कि 2024 के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाए. सलमान ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू की है. इसे एआर मुरुगदास डायरेक्ट कर रहे हैं. दूसरी ओर रजनीकांत ‘कुली’ पर काम कर रहे हैं. इसे लोकेश कनगराज बना रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद एटली वाली फिल्म के लिए समय निकालेंगे. 

पिंकविला की एक पिछली रिपोर्ट ने बताया था कि एटली और सलमान आइडियाज़ को लेकर मुलाकात कर रहे थे. एटली ने उन्हें कई आइडियाज़ सुनाए. एक आइडिया पर दोनों सहमत हो गए. एटली ने उसे डिवेलप करना भी शुरू कर दिया. हालांकि सलमान ने ऑफिशियल तौर पर इस फिल्म को साइन नहीं किया. उन्होंने एटली से कहा है कि पूरी कहानी सुनने के बाद ही वो अपना फैसला बनाएंगे. दूसरी ओर एटली फिल्म का स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं और उम्मीद है कि अगले एक महीने में उसे पूरा कर लेंगे. उसके बाद मुमकिन है कि ये फिल्म सलमान और रजनीकांत को साथ में नैरेट की जाए. अभी ये प्रोजेक्ट बातचीत वाले स्टेज में है. किसी भी पार्टी ने कुछ भी अनाउंस मेंट नहीं किया है. जब सब कुछ फाइनल हो जाएगा, तब इसे पूरे बाजे-गाजे के साथ अनाउंस किया जाएगा.             
    
 

वीडियो: Salman Khan और Atlee वाली फिल्म पर अगले एक महीने में बड़ा फैसला होने वाला है

thumbnail

Advertisement

Advertisement