The Lallantop
Advertisement

'टाइगर 3' के पोस्टर पर शाहरुख और सलमान फैन्स भिड़ गए!

पोस्टर पर कमेंट करते हुए एक बंदे ने लिखा: 'टाइगर जिंदा है' का पोस्टर एडिट करके चिपका दिया '

Advertisement
tiger-3-poster-salman-khan
सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही 'टाइगर 3' में नज़र आएंगे.
pic
अनुभव बाजपेयी
2 सितंबर 2023 (Updated: 2 सितंबर 2023, 14:32 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan की आने वाली फिल्म Tiger 3 का पोस्टर आ गया है. इसे पहले तक फिल्म का कुछ भी प्रमोशनल मटीरियल रिलीज़ नहीं किया गया था. खबरें थी कि 26 अगस्त को 'टाइगर 3' से कुछ मटीरियल रिलीज़ किया जा सकता है. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. अब 2 सितम्बर को फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. लेकिन इससे जनता को कुछ शिकायते हैं और कुछ इसे बढ़िया पोस्टर बता रहे हैं.

जैसा कि सबको पता है कि 'टाइगर 3' YRF यूनिवर्स की फिल्म होने वाली है. ऐसा ही कुछ इसके पोस्टर से भी पता चलता है. पोस्टर पर लिखा है: Following The Events of Tiger Zinda Hai, War, Pathaan. यानी इससे जाहिर होता है कि सलमान की पिक्चर इन तीन फिल्मों की कहानी से जुड़ी हुई होगी. 'पठान' में सलमान का कैमियो था ही और 'टाइगर 3' में शाहरुख का भी कैमियो होने वाला है.

फिलहाल पोस्टर पर आते हैं. जनता को इससे सबसे पहली शिकायत रही, इमरान हाशमी को पोस्टर पर जगह न देने से. इमरान हाशमी इस फिल्म के मेन विलेन होने वाले हैं. कई लोगों ने लिखा कि लीड ऐक्टर को ही पोस्टर से बाहर कर दिया. 

YRF ने जो पोस्टर शेयर किया. उस पर प्रोफेसर नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया,

ये लोग इमरान हाशमी को टैग तक नहीं कर रहे हैं.

पोस्टर से दूसरी शिकायत रही, कि इसमें कुछ नया नहीं है. कई लोगों ने कहा कि टाइगर सीरीज के सारे पोस्टर एक जैसे ही होते हैं. ऐसा ही कुछ एक X यूजर ने लिखा:

पोस्टर में कोई भी चीज़ नई नहीं है. ऐसा लग रहा है कि सलमान खान और कटरीना कैफ दोनों के सिर्फ ड्रेस चेंज किए और कुछ नहीं.

एक फैन ने भी इससे मिलता जुलता ही कुछ कमेंट किया. उसने लिखा:

टाइगर जिंदा है का पोस्टर एडिट करके चिपका दिया.

कुछ लोगों को 'पठान' का पोस्टर ज़्यादा अच्छा लगा था. अमन नाम के एक यूजर ने 'पठान' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा भी.

ये वाला पोस्टर ज़्यादा अच्छा था.  

चूंकि 'टाइगर 3' YRF यूनिवर्स की फिल्म है. इसलिए पोस्टर पर 'टाइगर जिंदा है' और 'वॉर' के अलावा 'पठान' का भी ज़िक्र है. अब इस पर शाहरुख और सलमान के फैन्स कमेंट में भिड़ गए. एक बंदे ने लिखा कि मूवी को 'पठान' के नाम पर बेचा जा रहा है. 

इस पर कई लोगों ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि अगर 'टाइगर' न होता, तो 'पठान' न बनती. ऐसा इसलिए कहा गया क्योंकि 'एक था टाइगर' ही एक तरह से YRF यूनिवर्स की पहली फिल्म हुई. रामा रामा नाम के यूजर ने लिखा: पठान खुद टाइगर की हेल्प से बचा.

जैसे 'पठान' में टाइगर शाहरुख के कैरेक्टर को बचाने आता है. ऐसा ही कुछ 'टाइगर 3' में भी हो सकता है. सम्भव है कि इस बार पठान आए टाइगर को बचाने. पिछले दिनों खबर भी आई थी कि 'टाइगर 3' में सलमान खान और शाहरुख खान एक जेल ब्रेक सीक्वेंस में साथ नज़र आएंगे. ऐसा कहा गया कि ये जेल तोड़कर भागने वाला सीक्वेंस पाकिस्तान में सेट होगा. टाइगर के किरदार को पकड़कर पाकिस्तान की एक जेल में बंद कर दिया गया है. उस जेल की सुरक्षा व्यवस्था का ज़िम्मा दिया गया है एक बलशाली आदमी को. जिसका रोल रेसलर वरिंदर सिंह ग़ुमान कर रहे हैं. यहां पर शाहरुख का ‘पठान’ का कैरेक्टर आएगा, टाइगर को बचाने के लिए. बताया जा रहा है कि 'टाइगर 3' में सलमान और शाहरुख का पाकिस्तान जाने वाला सीक्वेंस सिनेमाघरों में तूफान उठा देगा. 

'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement