The Lallantop
Advertisement

'सिंघम अगेन' और 'बेबी जॉन' में सलमान का कैमियो देख, आंखे खुली रह जाएंगी

Rohit Shetty और Ajay Devgn की फिल्म Singham Again और Atlee की फिल्म Baby John में Salman Khan. एटली खुद करेंगे सलमान को डायरेक्ट.

Advertisement
Salman Khan
सलमान खान, सिंघम अगेन और बेबी जॉन दोनों में दिखाई देंगे.
pic
मेघना
7 अक्तूबर 2024 (Published: 12:12 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Rohit Shetty और Ajay Devgn की फिल्म Singham Again और Atlee की फिल्म Baby John की इन दिनों खूब चर्चा है. दोनों ही साल की कुछ बड़ी फिल्मों में से एक हैं. 'सिंघम अगेन' कॉप यूनिवर्स की अगली पिक्चर है. जिसमें अजय के साथ कई दिग्गज कलाकार और दिखेंगे. उधर 'बेबी जॉन', एटली की पहली प्रोड्यूस की हुई फिल्म है. जिसमें वरुण धवन कुछ अलग ही अवतार में नज़र आने वाले हैं. दोनों ही पिक्चर में एक चीज़ कॉमन है. क्या? Salman Khan. दोनों ही फिल्मों में सलमान का धांसू कैमियो होने वाला है.

पहले बात 'सिंघम अगेन' की. कुछ दिनों पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें अजय देवगन और सलमान खान साथ दिखाई दे रहे थे. अजय देवगन अपने 'बाजीराव सिंघम' वाले अवतार में थे. सलमान खान, 'चुलबुल पांडे' वाले गेटअप में. बताया गया कि ये फोटो 'सिंघम अगेन' के सेट का है. जिसमें कुछ देर के लिए सलमान दिखेंगे. वो अजय के साथ एक एक्शन सीक्वेंस में नज़र आएंगे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो फिल्म के एंड क्रेडिट सीन में होंगे. 

मगर बाद में इन खबरों को खारिज कर दिया गया. इस फोटो को फेक और खबरों को झूठा बताया गया. अब पिंकविला ने बताया कि सलमान, 'सिंघम अगेन' के लिए शूट करने को तैयार हैं. पिंकविला ने सोर्स के हवाले से बताया कि सलमान ने रोहित को एक दिन का समय दिया है. जिसमें इस सीक्वेंस को शूट किया जाएगा. सोर्स ने कहा,

''ये अभी तक का सबसे बड़ा क्रॉस ओवर होगा. सालों बाद सलमान बतौर चुलबुल पांडे, अजय देवगन के बाजीराव सिंघम से मिलेंगे. ये अक्षय,रणवीर और दीपिका जैसा एक्सटेंडेड कैमियो तो नहीं होगा मगर रोहित शेट्टी ये श्योर करेंगे कि अजय और सलमान एक साथ एक स्क्रीन पर दिखें.''

सोर्स ने ये भी बताया कि 'सिंघम अगेन' में भले ही बहुत थोड़ी देर के लिए सलमान दिखेंगे. मगर भविष्य में रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में चुलबुल पांडे एंट्री ले सकते हैं. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में सलमान फुल फ्लेज्ड रोल में भी दिख सकते हैं. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि रोहित शेट्टी ने सलमान से उनके 'सिंकदर' के सेट पर मुलाकात की. यहीं पर उन्हें कैमियो के बारे में बताया और सलमान मान गए.

एटली और वरुण धवन की 'बेबी जॉन' की बात करें तो इस फिल्म में भी सलमान का मास कैमियो होगा. पिंकविला की ही रिपोर्ट के मुताबिक वरुण और सलमान के इस एक्शन सीक्वेंस को डायरेक्टर कलीस नहीं बल्कि प्रोड्यूसर एटली खुद डायरेक्ट करेंगे. इस पूरे सीन को एटली ने खुद डिज़ाइन भी किया है. जिसे सलमान के औरा को देखते हुए बनाया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीक्वेंस को शूट करने के लिए मुंबई के अंधेरी में एक बहुत बड़ा सेट बनाया गया है. डायलॉग, एक्शन और कॉमेडी से लबरेज़ इस मासी सीक्वेंस की शूटिंग के लिए सलमान ने दो दिन दिए हैं. जिसमें इसे शूट किया जाएगा. सोर्स ने ये भी बताया कि सलमान  को इस कैमियो के लिए को-प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने मनाया. जो उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और वरुण धवन के लिए मेंटर की तरह हैं.

ख़ैर, 'बेबी जॉन' इस साल क्रिसमस पर, 25 दिसंबर को रिलीज़ होगी. वहीं 'सिंघम अगेन' इस साल दिवाली पर रिलीज़ के लिए शेड्यूल है. सलमान खान की बात करें तो वो फिलहाल 'सिकंदर' पर पूरा फोकस कर रहे हैं. जो अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी. 

वीडियो: सलमान खान ने Singham Again से पहले Rohit Shetty से पहले क्या पूछा ?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement