The Lallantop
Advertisement

मुझे इंडस्ट्री में 35 साल पूरे हुए, फैन्स के लिए 'टाइगर 3' एक परफेक्ट गिफ्ट है - सलमान खान

सलमान ने ये भी कहा कि उन्हें ऐक्शन जॉनर और ऐक्शन स्टार बनना पसंद है.

Advertisement
tiger 3 salman khan
सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का टीजर आ गया है
pic
अनुभव बाजपेयी
3 अक्तूबर 2023 (Published: 16:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सलमान खान को इंडस्ट्री में काम करते हुए करीब 35 साल हो गए हैं. उनकी पहली फिल्म 1988 में आई थी. अब 35 साल बाद 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर रिलीज होनी है. 'टाइगर का मैसेज' नाम से इसका टीजर भी आ गया है. इसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. सलमान का कहना है कि 'टाइगर 3' उनका फैन्स के लिए 35 साल पूरे होने पर तोहफा है.

बॉलीवुड हंगामा ने सलमान खान से बात की. इस बातचीत में सलमान ने बताया कि 35 साल पूरे होना उनके लिए ख़ास पल है. उन्होंने कहा:

जिन लोगों ने मेरे डेब्यू के बाद से मुझे प्यार किया है, उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर एहसास कराया कि मैंने सिनेमा में 35 साल पूरे कर लिए हैं! ये मेरे लिए एक बहुत ही खास पल है. ये पल पुरानी यादों, प्यार, खुशी और उस दर्द से भरा हुआ है, जब चीजें प्लान के मुताबिक़ नहीं हुई. लेकिन मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी यात्रा का हर मिनट पसंद आया है.

सलमान ने अपने 35 साल पूरे होने से 'टाइगर 3' की रिलीज को भी जोड़ दिया. उन्होंने कहा:

मुझे 'टाइगर 3' की रिलीज़ के साथ इस पर्सनल माइलस्टोन का जश्न मनाते हुए खुशी हो रही है. मुझे पता है कि मेरे फैन्स मुझे ऐक्शन करते हुए देखना पसंद करते हैं और मुझे उम्मीद है कि टाइगर 3 एक परफेक्ट गिफ्ट है, जिसका वो इंतजार कर रहे थे.

सलमान खान ने ऐक्शन जॉनर पर भी बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें ऐक्शन करना और ऐक्शन स्टार बनना पसंद है. उनके शब्द थे:

मुझे ऐक्शन जॉनर पसंद है, मुझे लार्जर दैन लाइफ ऐक्शन स्टार बनना पसंद है. मजा आता है. मुझे बड़े ऐक्शन प्रोजेक्ट करना पसंद है और 'टाइगर 3' जितना बड़ा हो सकता है, उतना बड़ा है. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है, जो मुझे बहुत पसंद आई और मुझे यकीन है कि हम इससे सभी को चौंका देंगे.

'टाइगर 3' में सलमान के साथ शाहरुख खान भी होंगे. वो 'टाइगर 3' में रॉ एजेंट पठान के रोल में दिखेंगे. 'टाइगर 3 और 'पठान' YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्में है. इसमें ऋतिक की 'वॉर' भी शामिल है. कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि 'टाइगर 3' में सलमान-शाहरुख खान का एक जोश भर देने वाला ऐक्शन सीक्वेंस होगा. इसे अप्रैल के अंत में मुंबई में सात दिनों तक शूट किया गया था. इस सीक्वेंस को प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर मनीष शर्मा ने मिलकर छह महीने में प्लान किया है.

ये भी पढ़ें: 'टाइगर 3' के लिए तीन तरह के एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे हैं सलमान और शाहरुख 

खैर, जो भी होगा फिल्म आने पर पता ही चल जाएगा. 'टाइगर 3' दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रेवती, कुमुद मिश्रा, रणवीर शौरी और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स नज़र आने वाले हैं.

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement