The Lallantop
Advertisement

सलमान खान-एटली की फिल्म में रणवीर नहीं बल्कि साउथ का सबसे बड़ा सुपरस्टार होगा!

Salman Khan और Atlee एक साल से फिल्म प्लान कर रहे हैं. Atlee इसे सबसे बड़ी पैन-इंडिया फिल्म की तरह बनाना चाहते हैं.

Advertisement
salman khan atlee movie
सलमान फिलहाल 'सिकंदर' की शूटिंग कर रहे हैं.
font-size
Small
Medium
Large
20 जून 2024
Updated: 20 जून 2024 19:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan और Atlee एक फिल्म बनाने वाले हैं. बीते कुछ दिनों से ये खबर लगातार चल रही है. हालांकि दोनों पार्टियों में से किसी ने इसे कंफर्म नहीं किया है. बताया जा रहा था कि एटली, सलमान के साथ एक टू-हीरो फिल्म बनाने वाले हैं. पहले रणवीर सिंह का नाम इससे जुड़ा, पर पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट की मानें तो अब इस फिल्म में साउथ के एक बड़े सुपरस्टार नज़र आ सकते हैं. रिपोर्ट में कोट किए गए सोर्स ने बताया:  

सलमान खान और एटली बीते एक साल से मुलाकात कर रहे हैं, और कई आइडियाज़ पर भी चर्चा करते रहे हैं. बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है. एक आइडिया है जो इन दोनों लोगों को पसंद आया है. सलमान ने उसे हां कर दिया है. एटली अभी उस फिल्म के स्क्रीनप्ले पर काम कर रहे हैं. 

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि एक महीने में एटली, सलमान को पूरी स्क्रिप्ट सुनाएंगे और उसके बाद दोनों शूट की टाइमलाइन लॉक करेंगे. आगे बताया गया:

इस फिल्म को 2025 के शुरुआती महीनों में फ्लोर पर ले जाने का प्लान है. एटली इसे अब तक की सबसे बड़ी पैन-इंडिया फिल्म की तरह बनाना चाहते हैं, और उसी वजह से वो सबसे बड़े एक्टर्स को साथ लाना चाहते हैं. फिल्म में सलमान के साथ साउथ के एक ए-लिस्ट सुपरस्टार नज़र आएंगे. अभी बातचीत चल रही है और अगर चीज़ें पुख्ता हो जाती हैं तो स्टेक बढ़ जाएंगे. 

पहले रणवीर सिंह का नाम इस फिल्म से जुड़ रहा था. कहा जा रहा था कि उनकी कास्टिंग फाइनल हो चुकी है. मगर ऐसा नहीं है. मेकर्स चाहते हैं कि साउथ और नॉर्थ से स्टार्स को चुना जाए. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साउथ वाले सुपरस्टार ने भी फिल्म को हां कर दिया है. लेकिन इसके बावजूद अभी ये फिल्म सिर्फ हवा में है. ये ज़मीन पर तभी आ पाएगी जब एटली इसकी कहानी को कागज़ पर उतार लेंगे. कुलमिलाकर अगले एक महीने में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी. एटली ने स्क्रीनप्ले का काम पूरा करने के लिए एक महीने का समय मांगा है. उसके बाद वो सलमान और साउथ के सुपरस्टार को मिलकर नैरेशन देंगे. तब अगर दोनों स्टार्स को बात जमी तो ये फिल्म बनेगी.

बता दें कि एटली इससे पहले अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म बनाने वाले थे. अल्लू अर्जुन को फिल्म की कहानी पसंद आई थी और उन्होंने अपनी हामी भी भर दी थी. लेकिन उसके बाद किसी वजह से वो इस फिल्म से दूर हो गए. फिर कहा जाने लगे कि एटली ने वही कहानी सलमान को पिच कर दी. हालांकि ये दावा सही नहीं है. बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन वाली फिल्म एक पीरियड ड्रामा थी, जबकि एटली ने सलमान को एकदम फ्रेश आइडिया सुनाया है. एटली और सलमान वाली फिल्म बनेगी या नहीं, इसका पता एक महीने बाद ही चलेगा. बाकी फिलहाल सलमान ने ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू कर दी है. यहां वो नेगेटिव शेड का किरदार निभा रहे हैं. मेकर्स का प्लान है कि 2024 के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाए, ताकि इसे ईद 2025 पर रिलीज़ किया जा सके.                           
 

वीडियो: अल्लू अर्जुन की जगह, अब सलमान खान के साथ फिल्म करेंगे ये मशहूर डायरेक्टर

thumbnail

Advertisement

Advertisement