The Lallantop
Advertisement

'सलमान ने आजतक एक कॉकरोच नहीं मारा...', धमकियों के बीच पिता सलीम खान का बयान

Salim Khan ने कहा कि उनके बेटे सलमान ने काले हिरण को नहीं मारा है. सलमान जानवरों से बहुत प्यार करते हैं.

Advertisement
Salim Khan said that Salman did not kill the black buck everything is being done for extortion
सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं. (इंडिया टुडे)
pic
सचेंद्र प्रताप सिंह
19 अक्तूबर 2024 (Updated: 19 अक्तूबर 2024, 20:09 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान काफी समय से धमकियां दे रहा है. दोनों के बीच ये अदावत कथित तौर पर काला हिरण मामले के बाद शुरू हुई. NCP नेता बाबा सिद्दीकी हत्या भी सलमान से नजदीकियों से जोड़ कर देखा जा रहा है. इस बीच सलमान खान के पिता सलीम खान का बयान आया है. उन्होंने कहा कि उनके बेटे सलमान ने काले हिरण को नहीं मारा है. उनका कहना है कि सलमान जानवरों से बहुत प्यार करते हैं. आज तक उन्होंने एक काकरोच तक नहीं मारा है.

सलीम खान ने हाल ही में ABP न्यूज़ को एक इंटरव्यू  दिया. इंटरव्यू में उन्होंने काले हिरण विवाद का पर कहा कि 

शिकार सलमान ने नहीं किया है. क्योंकि वो जानवरों से बहुत प्यार करते हैं. सलमान ने अपने बीमार कुत्ते के मरने पर खूब रोए थे. सलमान ने आजतक एक कॉकरोच नहीं मारा है. और न ही हमने कभी बंदूक का इस्तेमाल किया है. 

सलीम ने आगे कहा कि सलमान किससे माफी मांगें. माफी मांगना मतलब ये स्वीकार करना कि उन्होंने काले हिरण को मारा है. जो लोग माफी मांगने की बात करते हैं, उन्होंने कितने जानवरों की जान बचाई हैं. और कितने लोगों से माफी मांगी है. सलीम खान ने कहा कि सलमान को जो धमकियां मिल रही हैं, वो जबरन वसूली के अलावा और कुछ नहीं हैं. ये सिर्फ एक एक्सटॉर्शन है.

परिवार की सुरक्षा पर बोले सलीम?

सलीम खान ने सुरक्षा को लेकर कहा कि पुलिस हमारे लिए सब कर रही है. उन्होंने कहा कि परिवार को पुलिस की बात माननी पड़ रही है. लगातार मिल रही धमकियों के कारण उनकी आजादी कम हुई है. 

ये भी पढ़ें- क्या बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान ने लॉरेंस बिश्नोई को हड़काया? वायरल वीडियो से 'खेल'

वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या का सलमान से कनेक्शन पर कहा कि ये सब प्रॉपर्टी के विवाद के चलते हुआ है. जिससे सलमान का कोई कनेक्शन नहीं है. बता दें कि बीती 12 अक्टूबर को NCP नेता और सलमान खान के दोस्त बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या की जिम्मेदारी कथित तौर पर लॉरेंस गैंग ने ली थी. जिसकी पुलिस जांच कर ही है. हत्या के बाद सलमान खान को भी धमकियां दी गई हैं. जिसको देखते हुए सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

वीडियो: लॉरेंस बिश्नोई से संपर्क और बाबा सिद्दीकी की हत्या पर क्या बोले शूटर्स के गांव वाले?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement