The Lallantop
Advertisement

अनुराग कश्यप के एक्टर्स के फालतू खर्च वाले बयान पर रोहित शेट्टी ने ये जवाब दिया है

एक्टर्स और उनकी टीम के खर्चे वाली बहस पर आमने-सामने आए Anurag Kashyap और Rohit Shetty.

Advertisement
anurag kashyap, rohit shetty, singham again
रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' के पोस्ट प्रोडक्शन में बिज़ी हैं.
pic
शशांक
25 जुलाई 2024 (Published: 18:40 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Karan Johar, Anurag Kashyap समेत कई फिल्ममेकर्स ने एक्टर्स की बढ़ती फीस और ऑन्टुराज कॉस्ट का मुद्दा उठाया था. ऑन्टुराज कॉस्ट का मतलब उन लोगों पर आने वाला खर्च, जो एक्टर्स के साथ होते हैं. मसलन, उनके मेक-अप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर, शेफ इत्यादि. उनका कहना था कि एक्टर्स की टीम की फीस मिला लें, तो वो फिल्म के सिनेमैटोग्राफर की फीस से ज़्यादा हो जाती है. इसके चलते फिल्म के बजट और प्रॉफिट पर असर पड़ता है. वहीं, इस मामले में अब Rohit Shetty एक्टर्स के सपोर्ट में आए हैं. उन्होंने कहा कि सिर्फ एक्टर्स के कारण ऐसा नहीं होता है. ट्रैवल टिकट से लेकर होटल तक हर चीज़ के दाम बढ़ गए हैं. इसका असर फिल्म के प्रोडक्शन कॉस्ट पर पड़ता है. साथ ही रोहित ने खुद को पुराने ख्यालातों वाला भी बताया.

न्यूज़ 18 से बातचीत में रोहित शेट्टी ने एक्टर्स की के क्रू की बढ़ती कॉस्ट पर बात की. उन्होंने कहा, 

"ज़रूरी नहीं है. ये मेरे साथ बिल्कुल अलग है. जब हम कॉस्ट की बात करते हैं, तो ये सिर्फ एक्टर्स की बात नहीं है. ट्रैवलिंग टिकट से लेकर होटल तक, सभी के दाम बढ़ गए हैं. ये सिर्फ एक्टर्स ही नहीं हैं, कई और चीज़ों की लागत पूरी तरह बढ़ गई है. ये ध्यान में रखकर कि एक्टर्स के साथ एक पूरा क्रू रहता है, तो उन पर बहुत सारा पैसा खर्च किया जाता है."

फिलहाल, रोहित अपनी अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ पर काम कर रहे हैं. फिल्म का शूट कमोबेश पूरा हो चुका है. पोस्ट-प्रोडक्शन का काम बाकी है. उन्होंने अपने दर्शकों से ये वादा किया है कि उनकी फिल्मों में "हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट" देखने को मिलेगी. इस पर बात करते हुए रोहित ने कहा,

 “मुझे लगता है कि हर कोई अब VFX यूज़ कर रहा है. ये सिर्फ हम ही नहीं है, बल्कि पूरी दुनिया में है. सबसे इंपॉर्टेंट बात ये है कि ये थोड़ा आसान और सेफ है. जब आप हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट करते हैं, तो हम कोशिश करते हैं कि ये रियल लगे. हम ओल्ड स्कूल लोग हैं. मेरे लिए हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट हमेशा रियल एक्शन रहेगा. यहां तक कि जब आप मेरी ‘सिंघम अगेन’ देखेंगे, इसमें भी हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट रियल है. हां, इसमें बहुत सारा कंप्यूटर ग्राफिक्स भी है.”

'सिंघम अगेन' में अजय देवगन के साथ करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स नज़र आएंगे. जैकी श्रॉफ फिल्म के मुख्य विलन होंगे. क्योंकि 'सिंघम 3' की कहानी वहां से शुरू होगी, जहां 'सूर्यवंशी' खत्म हुई थी. इसलिए जैकी का किरदार इस फिल्म में अहम हो जाएगा. वहीं 'सिंघम रिटर्न्स' से करीना अपने रोल को आगे बढ़ाएंगी. वो सिंघम की पत्नी के किरदार में दिखेंगी. दीपिका पादुकोण को लेडी सिंघम के तौर पर नई एंट्री दी गई है. रणवीर सिंह फिल्म में एक ज़रूरी रोल कर रहे हैं, जो कहानी को आगे ले जाने में मदद करेगा. 

वीडियो: शाहरुख-सलमान के रहते मास्क वाले सुपरहीरोज की जरूरत नहीं: अनुराग कश्यप

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement