The Lallantop
Advertisement

'रॉकी और रानी...' के लिए रणवीर और आलिया की फीस जानकर कहेंगे 'इतना अंतर कैसे हो सकता है भाई'?

फिल्म के बाक़ी ऐक्टर्स की फीस भी पता चल गई है.

Advertisement
ranvir singh and alia bhatt rocky aur rani ki prem kahani
रणवीर सिंह की फीस आलिया की फीस से बहुत ज़्यादा है
pic
अनुभव बाजपेयी
24 जुलाई 2023 (Updated: 24 जुलाई 2023, 16:37 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की फिल्म Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani का 28 जुलाई को रिलीज होनी है. इसे Karan Johar डायरेक्ट किया. इसका ट्रेलर देखकर ये टिपिकल करण जौहर फिल्म लग भी रही है. खैर, अभी जान लेते हैं फिल्म में काम करने वाले मुख्य कलाकारों को कितने पैसे मिले हैं?

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की पिछली तीन फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक़ कलेक्शन नहीं कर पाई हैं. लेकिन उनका रौला अब भी बरकरार है. वो लगातार बड़े डायरेक्टर्स की पसंद बने हुए हैं. इसी क्रम में उन्होंने करण जौहर की फिल्म में रॉकी की भूमिका निभाई है. Siasat.com के मुताबिक़ रणवीर को इस रोल के लिए 25 करोड़ के आसपास फीस मिली है.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट की गिनती इस दौर की कुछ चुनिंदा अच्छी मेनस्ट्रीम अभिनेत्रियों में होती है. 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से उन्होंने साबित किया है कि वो अकेले दम पर पिक्चर हिट कराने का माद्दा रखती हैं. लेकिन उनकी और रणवीर सिंह की फिल्म में काफी अंतर है. आलिया की फीस 10 करोड़ के आसपास बताई जा रही है, जो कि रणवीर की फीस से 15 करोड़ कम है.

धर्मेंद्र

अपने दौर के सुपरस्टार धर्मेंद्र भी 'रॉकी और रानी' का हिस्सा हैं. वो रॉकी के दादा जी की भूमिका निभा रहे हैं. उन्हें आखिरी बार हमें 'ताज़' वेब सीरीज में देखा था. धर्मेंद्र ने इस फिल्म के लिए लगभग 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं.

जया बच्चन

जया बच्चन ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रॉकी की दादी का किरदार निभाया है. उन्हें हमने आखिरी बार आज से 9 साल पहले 'की एंड का' में देखा था. उन्हें इस फिल्म के लिए 1 करोड़ के करीब पैसा मिला.

शबाना आज़मी

भारतीय पैरलल सिनेमा की शीर्ष महिलाओं में से एक शबाना आज़मी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वो रानी की दादी बनी हैं. रानी का रोल आलिया भट्ट निभा रही हैं. Siasat.com के मुताबिक़ कि इस फिल्म के लिए शबाना को 1 करोड़ रुपए मिले हैं.

करण जौहर इस फिल्म के ज़रिए इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे करने जा रहे हैं. ये कहानी है रॉकी और रानी की. रॉकी टिपिकल जिम वाला लड़का. बोलने से पहले सोचता नहीं. और क्या बोल रहा है उसकी गुणवत्ता से उसे कोई मतलब नहीं. दूसरी ओर रानी पढ़ी-लिखी है. ऐसे परिवार से आती है, जहां सुबह चाय पर देश के हालात, अर्थव्यवस्था और राजनीति जैसे मुद्दों पर चर्चा होती है. दोनों की दुविधा यही है कि अब्बा, अम्मा, दादी, दादा, कोई नहीं मानेगा. रॉकी और रानी इसके लिए जुगाड़ निकालते हैं. तीन महीने के लिए एक-दूसरे के घरवालों के यहां शिफ्ट हो जाते हैं. यहीं से शुरू होता है सारा एडवेंचर. खैर जो भी होगा सब आपको और हमें 28 जुलाई को पता चलेगा.

वीडियो: रॉकी और रानी में आलिया भट्ट की को-स्टार ने बताया कि वो अपने किरदार की तैयारी कैसे करती हैं

Comments
thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement