The Lallantop
Advertisement

रणबीर कपूर की 'एनिमल' को हिट करा देगा मेकर्स का ये मास्टरस्ट्रोक!

Ranbir Kapoor की Animal की रिलीज डेट 1 दिसंबर है. इसी दिन Vicky Kaushal की Sam Bahadur भी रिलीज हो रही है. इस क्लैश का असर दोनों फिल्मों पर पड़ेगा.

Advertisement
animal ranbir kapoor
एनिमल को रणबीर के करियर की सबसे डार्क फिल्म माना जा रहा है
pic
अनुभव बाजपेयी
6 नवंबर 2023 (Published: 16:30 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ये उनके करियर की सबसे डार्क फिल्म मानी जा रही है. ऐसा खुद रणबीर भी स्वीकार चुके हैं. बहरहाल 1 दिसंबर को ही विकी कौशल की 'सैम बहादुर' रीलीज हो रही है. इसलिए 'एनिमल' के मेकर्स इस पर थोड़ा एज लेने के लिए कुछ अलग प्लान बना रहे हैं. ऐसी खबर है कि इसे यूएसए में 'ब्रह्मास्त्र' से भी ज़्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. इसके ज़रिए फिल्म की कमाई को पुश देने की कोशिश की जा रही है.

भारत में 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होनी है. लेकिन यूएसए में इसे 30 नवंबर को रिलीज किया जाएगा, ताकि वहां से अर्ली रिव्यूज आ जाएं और लोग भारत में उस आधार पर फिल्म देखने जाएं. यूएसए में फिल्म का पहला शो 30 नवंबर को शाम 6:30 बजे रखा गया है. इस समय भारत में 1 दिसंबर के सुबह 5 बज रहे होंगे. यानी जब तक भारत में लोग सोकर उठें, तब तक अमेरिका वाले रिव्यूज आ गए हों. इस सहारे लोगों को थिएटर में खींचा जा सके.

'एनिमल' को हिट कराने के लिए मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसी में एक नई कोशिश जुड़ गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक रिपोर्ट छापी है. इसमें बताया गया है कि फिल्म को मेकर्स यूएसए में 'ब्रह्मास्त्र' से भी ज़्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. रणबीर कपूर की ही 'ब्रह्मास्त्र' को 810 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, लेकिन 'एनिमल' को 888 स्क्रीन्स मिलेंगी.

'एनिमल' का ट्रेलर 10 से 12 नवंबर के बीच रिलीज किया जा सकता था. कुछ जगहों पर ये तारीख 23 नवंबर बताई जा रही थी. लेकिन फेस्टिवल सीजन के चलते इस तारीख को आगे खिसका दिया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अब ट्रेलर 18 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

रणबीर कपूर की 'एनिमल' में नरभक्षक का रोल कर रहे हैं बॉबी देओल? 

कुछ समय पहले तक सोशल मीडिया पर फिल्म की लेंथ को लेकर कन्फ्यूजन था. कई जगह इसे 3 घंटे 18 मिनट का बताया गया. कुछ जगहों पर ये ड्यूरेशन 3 घंटे 10 मिनट बताई गई. लेकिन अभी तक इसका कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन भी नहीं आया है, न ही किसी ने इस बात का खंडन किया है. लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि 3 घंटे वाली बात सिर्फ एक अफवाह है. IMDB पर फिल्म की अवधि 2 घंटे 26 मिनट बताई जा रही है. अभी तक इसे ही फिल्म की ड्यूरेशन माना जा सकता है.

बहरहाल 'एनिमल' 1 दिसम्बर को रिलीज हो रही है. माहौल टाइट है. इसमें रणबीर के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदन्ना भी हैं. देखते हैं फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement