The Lallantop
Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई को धमकाएं सलमान खान: राम गोपाल वर्मा

Ram Gopal Verma ने कहा, "वरना ऐसा लगेगा कि टाइगर डरपोक है"

Advertisement
salman
सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है.
pic
गरिमा बुधानी
16 अक्तूबर 2024 (Published: 19:33 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Ram Gopal varma की Salman Khan को सलाह से लेकर Jigra के लिए Alia Bhatt की Fees तक. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# "इस इंडस्ट्री में पैसा सिर्फ स्टार्स के लिए है"

'लगान', 'गंगाजल' और 'रेडी' फेम एक्टर अखिलेन्द्र मिश्रा ने इंडस्ट्री में एक्टर्स को मिलने वाली फीस पर बात की. उन्होंने कहा, "हर प्रोड्यूसर कम पैसा देना चाहता है. उन्हें मालूम ही नहीं है कि कौन क्या है. वो बस फोन उठा कर कॉल कर देते हैं और मोल-भाव करते हैं. इस इंडस्ट्री में पैसा सिर्फ स्टार्स के पास है और किसी के पास नहीं. आज भी कैरेक्टर आर्टिस्ट अगर हॉस्पिटलाइज्ड हो जाए, तो दवाई का भी पैसा नहीं है. वो गुमनामी और गरीबी में मर जाते हैं और पता भी नहीं चलता."

# 'है जवानी तो इश्क होना है' का शूट शुरू करेंगे वरुण

वरुण धवन, श्रीलीला और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'है जवानी तो इश्क होना है' के दूसरे शेड्यूल का शूट 6 नवंबर से गोवा में शुरू होगा. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. जिसे डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. 'मैं तेरा हीरो', 'जुड़वा 2' और 'कुली नंबर 1' के बाद ये वरुण और डेविड धवन का चौथा कोलैबोरेशन है.

# शाहरुख़-काजोल की KKHH को 26 साल पूरे

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ने रिलीज़ के 26 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें फिल्म के कुछ बिहाइंड द सीन फोटोज हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दोस्ती जो प्यार में बदली, किरदार जो समय से परे हैं. डायरेक्टर के तौर पर मेरी पहली फिल्म, सेट पर बेस्ट कास्ट और क्रू. सेट के पहले दिन की फीलिंग को 26 सालों तक बरकरार रखा."

# जनवरी में रिलीज़ होगी सान्या मल्होत्रा की 'मिसेज'

कई फिल्म फेस्टिवल्स में दिखाए जाने के बाद अब सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'मिसेज' भारत में रिलीज़ होने वाली है. मिड डे में छपी रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से बताया गया है कि 2025 की जनवरी में इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. ये 2021 में आई मलयालम फिल्म 'द ग्रेट इंडियन किचन' का अडैप्टेशन है. फिल्म को 'कार्गो' फेम आरती कादव ने डायरेक्ट किया है.

# "लॉरेंस बिश्नोई को धमकाएं सलमान खान"

NCP नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि इस मामले में पकड़े गए शूटर्स का संबंध लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है. हालांकि पुलिस अभी इस एंगल की जांच कर रही है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से धमकी मिली है. अब फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा ने सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई को धमकाने की सलाह दे डाली है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं उम्मीद करता हूं कि सलमान खान, B (लॉरेंस बिश्नोई) को उसकी धमकी का जवाब धमकी से देंगे. वरना ऐसा लगेगा कि टाइगर डरपोक है. इस मौके पर अपने फैन्स के लिए उन्हें एक बड़े सुपरहीरो के तौर पर उभरना होगा."

# 'जिगरा' के लिए आलिया ने कितनी फीस ली?

आलिया भट्ट की 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. फिल्म को वासन बाला ने डायरेक्ट किया है. आलिया ने करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म को को-प्रोड्यूस किया है. अब टाइम्स नाव ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि फिल्म के लिए आलिया ने 10 से 12 करोड़ रुपये की फीस ली है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 90 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और फिल्म ने डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स बेचकर अपनी लागत वसूल कर ली है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: रामगोपाल वेरमा ने सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई को धमकाने की सलाह दे दी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement