The Lallantop
Advertisement

'रक्त ब्रह्मांड'- वो सीरीज़, जिसे बनाने के लिए राज एंड डीके और 'तुम्बाड' वाले डायरेक्टर साथ आए?

Rakt Brahmand नाम की इस वेब सीरीज़ में Aditya Roy Kapur, Wamiqa Gabbi, Ali Fazal और Samantha जैसी ब्लॉकबस्टर कास्ट नज़र आएगी.

Advertisement
Ali Fazal, samantha Ruth Prabhu, aditya roy kapur,
'रक्तब्रह्मांड' की शूटिंग अगस्त में शुरू होने वाली है
pic
शशांक
24 जुलाई 2024 (Updated: 24 जुलाई 2024, 19:53 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Rakt Bramhand नाम की एक वेब सीरीज़ आ रही है. ये कुछ भौकाली मामला लग रहा है. क्योंकि इस सीरीज़ को बनाने के लिए कई दिग्गज साथ आ रहे हैं. अव्वल तो इस सीरीज़ को Raj & DK की जोड़ी प्रोड्यूस करेगी. जिन्हें डिजिटल स्पेस का सबसे कर्रा खिलाड़ी माना जाता है. ये जोड़ी ‘द फैमिली मैन’, ‘फर्ज़ी’ और ‘गन्स एंड गुलाब्ज़’ जैसी चर्चित वेब सीरीज़ बना चुकी है. इस जोड़ी के साथ कोलैबरेट कर रहे हैं Rahi Anil Barwe. फिलहाल इनकी सीवी में एक ही फिल्म का नाम है. Tumbbad. मगर ये फिल्म जिसने देखी, वो दंग रह गया. अब ये दोनों सुपरपावर ‘रक्त ब्रह्मांड’ के लिए साथ आ रहे हैं.  

ये एक पीरियड फैंटेसी ड्रामा सीरीज़ बताई जा रही है. जो कि लिमिटेड सीरीज़ होगी. यानी इसके कितने सीज़न बनने हैं, ये पहले से तय होगा. इसे 6 पार्ट्स में बनाया जाएगा. इस सीरीज़ की शूटिंग अगले हफ्ते से मुंबई में शुरू हो जाएगी. मुंबई के अलावा इस सीरीज़ को देश के कई दूसरे हिस्सों में भी शूट किया जाएगा.

पिंकविला में सूत्र के हवाले से छपी रिपोर्ट में बताया गया,

 इस सीरीज़ की कास्टिंग भी पूरी हो चुकी है. अली फज़ल अगस्त में इस सीरीज़ की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके साथ-साथ वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स भी छोटे-छोटे शेड्यूल में पूरे करेंगे. इस सीरीज़ का हिस्सा बनने के लिए अली को शो के विज़न ने उत्साहित किया. इसीलिए उन्होंने तुरंत इस सीरीज़ के लिए हां कर दी. ये प्रोजेक्ट कुछ ऐसा है जो उन्होंने अभी तक अपने करियर में पहले कभी नहीं किया.

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि ‘रक्त ब्रह्मांड’ के राही अनिल बरवे के लिए भी बेहद खास है. वो इसे ‘तुम्बाड’ के पहले फीचर फिल्म के तौर पर बनाना चाहते थे. लेकिन इसके कॉन्टेंट को देखते हुए उन्होंने इसे वेब सीरीज़ के तौर पर बनाने का फैसला किया. इस सीरीज़ में अली फज़ल के साथ समांथा, आदित्य रॉय कपूर और वामिका गब्बी जैसे एक्टर्स भी अहम रोल में नज़र आएंगी. ये सीरीज़ 2025 के अंत तक नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो सकती है.   

‘रक्त ब्रह्मांड’ के अलावा अली फज़ल, अनुराग बासु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में भी नज़र आने वाले हैं. इसमें भी उनके साथ आदित्य रॉय कपूर काम कर रहे हैं. आदित्य और अली के अलावा ‘मेट्रो इन दिनों’ में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान और नीना गुप्ता अहम रोल्स में हैं. ये फिल्म इस साल रिलीज़ होने वाली है. अली, सनी देओल और प्रीति जिंटा की ‘लाहौर 1947’ का भी हिस्सा हैं. जिसे राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया है और आमिर खान ने प्रोड्यूस. प्लस वो मणि रत्नम की कमल हासन स्टारर फिल्म ‘ठग लाइफ’ में भी काम कर रहे हैं. 

वीडियो: 'मिर्ज़ापुर 4' पर फैन्स की थ्योरीज़ आने लगी हैं, ऐसे ट्विस्ट और टर्न कि सिर चकरा जाएगा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement