The Lallantop
Advertisement

कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर देख लोगों ने क्या कहा?

लोगों को माधुरी दीक्षित और विद्या बालन का कॉम्बिनेशन बड़ा पसंद आ रहा है.

Advertisement
bhool bhulaiyaa
'भूल भुलैया 3' 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
pic
गरिमा बुधानी
9 अक्तूबर 2024 (Published: 19:19 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Devara को मिले  रिस्पॉन्स से खुश नहीं Jr NTR, Bhool Bhulaiyaa 3 का Trailer देख लोगों नें क्या कहा, फ़्रांस में रिलीज़ हुई All We Imagine As Light. Cinema से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# 'देवरा' को मिले रिस्पॉन्स से खुश नहीं Jr NTR

27 सितंबर को Jr NTR की 'देवरा: पार्ट 1' रिलीज़ हुई. फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस से 253.25 करोड़ रुपये की कमाई की. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में Jr NTR ने कहा, ''एक दर्शक के तौर पर हम आज कल बहुत नेगेटिव हो गए हैं. हम अब फिल्मों को इंजॉय नहीं करते. मैं जब अपने बेटे को फिल्म देखते हुए देखता हूं तो पाता हूं कि उसे इस चीज़ की कोई परवाह नहीं कि वो कौन सी फिल्म देख रहा है, किस एक्टर को देख रहा है, वो बस फिल्म को एंजॉय करता है. मुझे आश्चर्य होता है कि हम ऐसा क्यों नहीं करते!''

# फ्रांस में रिलीज़ हुई 'ऑल वी इमैजिन एज़ लाइट'

पायल कपाड़िया की फिल्म 'ऑल वी इमैजिन एज़ लाइट' फ्रांस में रिलीज़ हो गई है. वहां इसे 185 थिएटर्स में रिलीज़ किया गया है. 'ऑल वी इमेजिन एज़ लाइट' एक मलयालम-हिन्दी फीचर है. फिल्म में कनी कुश्रुति, दिव्या प्रभा, छाया कदम, ऋधु हरूण और अज़ीस नेदुमंगड़ जैसे एक्टर्स ने काम किया है.

# 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर देख लोगों ने क्या कहा?

कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर आ गया है. ये ट्रेलर 3 मिनट 50 सेकेंड लंबा है. इस बार रूह बाबा वर्सेज मंजुलिका होने वाला है. फिल्म को अनीस बज़्मी ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर देख लोग अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, "माधुरी दीक्षित और विद्या बालन का कॉम्बिनेशन फायर है." अनुकृति नाम की यूज़र ने लिखा, "कार्तिक, विद्या, माधुरी, प्लस तृप्ति मतलब सुपर्ब मल्टी स्टारर." अरमान अंसारी नाम के यूज़र ने लिखा, "भूल भुलैया 3. ब्लॉकबस्टर लोडिंग." एक अन्य यूज़र ने लिखा, "कार्तिक एक्टिंग नहीं कर रहे हैं वो इस किरदार को जी रहे हैं." अविनाश नाम के यूज़र ने लिखा, "हॉरर में दम नहीं है लेकिन कॉमेडी मस्त है."राजकुमार ने लिखा, "ये मूवी रिकॉर्ड तोड़ेगी." असल में क्या होगा, ये तो 1 नवंबर को ही पता चलेगा.

# 'फैब्युलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' का ट्रेलर आया

नेटफ्लिक्स के शो 'फैब्युलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' के तीसरे सीज़न का ट्रेलर आ गया है. ये सीज़न 18 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा. इस सीरीज़ में भावना पांडे, महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा सजदेह के साथ इस बार रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी चावला भी नज़र आने वाली हैं. इस बार की थीम दिल्ली वर्सेज मुंबई होगी. इस शो को करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

# 'खो गए हम कहां 2' में दिखेंगी अलाया एफ

इंडिया टुडे के मुताबिक, नेटफ्लिक्स की फिल्म 'खो गए हम कहां' के सीक्वल के लिए अलाया एफ को ऑन बोर्ड लिया गया है. उनके किरदार को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव इस फिल्म में लीड रोल में होंगे.

# 3 D में बनेगा 'कार्तिकेय' का तीसरा पार्ट

हाल ही में एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने अपनी तेलुगु फिल्म 'कार्तिकेय' के तीसरे पार्ट को लेकर बात की. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए निखिल ने कहा, "फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. अगले साल से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी. हम इसे 3 D में बनाने वाले हैं."  फिल्म के दोनों पार्ट्स को चंदू मोंदेती ने डायरेक्ट किया है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: 'भूल भुलैया 3' ट्रेलर देख लोगों ने कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित पर क्या कहा?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement