The Lallantop
Advertisement

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर देख लोग क्या बोले?

लोगों का कहना है, रोहित शेट्टी ने 5 मिनट में ओम राउत से बेहतर रामायण दिखाई है.

Advertisement
singham again
अजय देवगन की फिल्म में कई सारे कैमियोज़ भी हैं.
pic
गरिमा बुधानी
7 अक्तूबर 2024 (Published: 19:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Singham Again का Trailer देख लोग क्या बोले, John Abraham Vedaa की OTT रिलीज़ डेट आई, वरुण तेज की Matka का टीज़र आया. Cinema की दुनिया से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# पुलकित की 'सुस्वागतम खुशामदीद' का टीज़र आया

पुलकित सम्राट की फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' का ट्रेलर आ गया है. ये एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. पुलकित के साथ फिल्म में इज़ाबेल लीड रोल में हैं. इसे धीरज कुमार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर देख लोग क्या बोले?

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर आ गया है. ये भारतीय सिनेमा के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर है. 4 मिनट 58 सेकंड के इस ट्रेलर में कई सारे कैमियोज़ भी हैं. इस पर एक डिटेल्ड कॉपी दी लल्लनटॉप की वेबसाइट पर जाकर पढ़ सकते हैं. हम आपको बताएंगे ट्रेलर देखकर लोग क्या बोल रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, "अक्षय की एंट्री काफी खतरनाक और एपिक है." नारंग नाम के एक यूज़र ने लिखा, "हेलिकॉप्टर में अक्षय कुमार की एंट्री ने समां बांध दिया." एक यूज़र ने कहा, "इस बार अर्जुन कपूर खेल गया." जीतू नाम के यूज़र ने लिखा, "ये ट्रेलर नहीं शॉर्ट फिल्म है."एक और यूज़र ने लिखा, "सारे हीरोज़ की एंट्री एक तरफ और सूर्यवंशी की एंट्री एक तरफ." एक ने कहा, रोहित शेट्टी ने 5 मिनट में ओम राउत से बेहतर रामायण दिखाई है."

# 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड

आज यानी 7 अक्टूबर को 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ. ट्रेलर 4 मिनट 58 सेकेंड लंबा है. जो किसी भी हिंदी फिल्म का अब तक का सबसे लंबा ट्रेलर बन गया है. फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फिल्म में अजय देवगन के साथ करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर लीड रोल्स में हैं. इसके अलावा फिल्म में कई सारे कैमियोज़ भी हैं. इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है.

# 'वेदा' की ओटीटी रिलीज़ डेट आई

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' जल्द ही ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी. ये 11 या 12 अक्टूबर से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. जॉन के साथ शरवरी वाघ भी फिल्म में लीड रोल में हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. इसे निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है.

# वरुण तेज की 'मटका' का टीज़र आया

वरुण तेज की 'मटका' का टीज़र आ गया है. ये फिल्म . ये 'मटका किंग' के नाम से पहचाने जाने वाले रतन खत्री के जीवन से प्रेरित है. फिल्म 1958 से 1982 के बीच सेट है. फिल्म में नोरा फतेही और मीनाक्षी चौधरी भी स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी. इसे करुणा कुमार ने डायरेक्ट किया है.

# सूर्या की अगली फिल्म का शूट पूरा

सूर्या ने अपनी अगली फिल्म 'सूर्या 44' का शूट पूरा कर लिया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दी. फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्ट कर रहे हैं. पूजा हेगड़े, जयराम, जोजू जॉर्ज भी फिल्म में अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. 

वीडियो: 'सिंघम अगेन' को लेकर आया अपडेट, फिल्म का ट्रेलर इंडियन सिनेमा इतिहास का सबसे बड़ा होगा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement