The Lallantop
Advertisement

'हनुमान' के बाद भारत की पहली फीमेल सुपर हीरो फिल्म बनाएंगे प्रशांत वर्मा

ये फिल्म बंगाल के कल्चरल बैकड्रॉप पर सेट होगी. इसे पूजा अपर्णा कोल्लुरु डायरेक्ट करेंगी.

Advertisement
mahakali
फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले प्रशांत वर्मा लिखेंगे.
pic
गरिमा बुधानी
10 अक्तूबर 2024 (Updated: 10 अक्तूबर 2024, 18:20 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Karan Johar की कंपनी खरीदेगा सारेगामा?, प्रोड्यूसर ने KGF 3 और Kantara 2 से जुड़ा अपडेट दिया, भारत में रिलीज़ को तैयार All We Imagine As Light. Cinema से जुड़ी सभी खबरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# करण जौहर की कंपनी खरीदेगा सारेगामा?

करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बुरे दौर से गुज़रने की खबरें चल रही हैं. खबर है कि सारेगामा म्यूज़िक लेबल करण के धर्मा प्रोडक्शन के अधिकतर स्टेक्स खरीद सकता है. बॉलीवुड हंगामा ने Exchange4Media के हवाले से रिपोर्ट छापी. जिसके मुताबिक करण के धर्मा प्रोडक्शन और सारेगामा इंडिया के बीच एक बड़ी बिज़नेस डील होने वाली है. बताया ये भी जा रहा है कि सारेगामा इंडिया, धर्मा प्रोडक्शन में 600 करोड़ रुपयों का निवेश कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो ये सारेगामा की दूसरी सबसे बड़ी डील होगी. इससे पहले कंपनी ने Pocket Aces को खरीदा था.

# प्रोड्यूसर ने KGF 3 और 'कांतारा 2' से जुड़ा अपडेट दिया

KGF 3 और 'कांतारा 2 के प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर के दोनों ही फिल्मों से जुड़ा अपडेट दिया है. ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा' के प्रीक्वल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हमने फिल्म का 30 परसेंट हिस्सा शूट कर लिया है. इसे अगस्त 2025 में रिलीज़ किया जा सकता है." KGF 3 पर बात करते हुए उन्होंने कहा, फिल्म   पर काम अभी शुरू नहीं हुआ है. आने वाले दो से तीन महीनों में इस से जुड़ा अपडेट आएगा.

# रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में माधवन-फातिमा

पीपिंग मून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, धर्माटिक एंटरटेनमेंट एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहा है. इस फिल्म में आर माधवन और फातिमा सना शेख लीड रोल्स में नज़र आएंगे. ये एक अधेड़ उम्र के आदमी और जवान लड़की की लव स्टोरी होने वाली है. इसे विवेक सोनी डायरेक्ट करेंगे.

# भारत में रिलीज़ को तैयार 'ऑल वी इमैजिन एज़ लाइट'

पायल कपाड़िया की फिल्म 'ऑल वी इमैजिन एज़ लाइट' 15 नवंबर को भारत में रिलीज़ होगी. ये एक मलयालम-हिन्दी फीचर है. फिल्म में कनी कुश्रुति, दिव्या प्रभा, छाया कदम, ऋधु हरूण और अज़ीस नेदुमंगड़ जैसे एक्टर्स ने काम किया है. फिल्म को 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में ग्रां प्री से नवाज़ा गया था.

# 'तुम्बाड' के 6 साल बाद फिल्म अनाउंस करेंगे सोहम

'तुम्बाड' के 6 साल बाद एक्टर और प्रोड्यूसर सोहम शाह अपनी अगली फिल्म अनाउंस करने वाले हैं. वो ये अनाउंसमेंट 12 अक्टूबर को करेंगे. 'तुम्बाड' की बात करें तो हाल ही में फिल्म को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज़ किया गया. ये री- रिलीज़ में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है. 'तुम्बाड' ने दोबारा रिलीज़ होकर 30 करोड़ रुपए से ज़्यादा का कलेक्शन किया.

# अमिताभ बच्चन के साथ 'त्रिशूल' 2 बनाएंगे आनंद

प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन से पहले 'त्रिशूल' के सीक्वल का हिंट दे दिया है. मिड डे ने आनंद पंडित का एक स्टेटमेंट शेयर किया है. जिसमें लिखा है, "मैंने 'त्रिशूल' कम से कम 60 बार देखी है. इस फिल्म ने मुझ पर गहरा असर डाला है." उन्होंने कहा, "त्रिशूल 2 की कहानी गुप्ता परिवार के विजय को गोद लेने से आगे की कहानी होगी. ये देखना बहुत रोचक होगा कि वो अपने परिवार के साथ कितना खुश है और क्या वो अपने पुराने ज़ख्मों को भर पाया है या नहीं." 

# भारत की पहली फीमेल सुपर हीरो फिल्म अनाउंस

'हनुमान' के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने प्रशांत सिनेमैटिक यूनिवर्स की तीसरी फिल्म अनाउंस कर दी है. फिल्म का नाम है 'महाकाली'. ये भारत की पहली फीमेल सुपर हीरो फिल्म होगी. ये बंगाल के कल्चरल बैकड्रॉप पर सेट होगी. इसे पूजा अपर्णा कोल्लुरु डायरेक्ट करेंगी. फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले प्रशांत वर्मा लिखेंगे. 

वीडियो: जब प्रशांत नील ने NTR की 'ड्रैगन' के लिए प्रभास की 'सलार 2' को होल्ड पर डाल दिया?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement