The Lallantop
Advertisement

बड़ी खबर! शेल्व नहीं हुई प्रभास की 'सलार 2', अगस्त से हैदराबाद में शुरू होगा शूट

Prabhas की Salaar 2 के 20 परसेंट हिस्सों की शूटिंग Prashanth Neel पहले ही कर चुके हैं. NTR Jr. की Dragon और 'सलार 2' पर साथ काम करेंगे प्रशांत.

Advertisement
prabhas, salaar, dragon, ntr jr.
'सलार' के एक सीन में प्रभास. दूसरी तरफ 'ड्रैगन' का फैनमेड पोस्टर.
pic
श्वेतांक
3 जुलाई 2024 (Updated: 3 जुलाई 2024, 17:44 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Prabhas की Salaar 2 को लेकर मीडिया में काफी चर्चा थी. कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि फिल्म के सीक्वल को शेल्व कर दिया गया है. क्योंकि फिल्म ने वैसी ताबड़तोड़ कमाई नहीं की, जिसकी उम्मीद की जा रही थी. 'सलार' ने दुनियाभर से 617 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया था. उसी समय NTR Jr. की Dragon अनाउंस हो गई. जिसे प्रशांत नील डायरेक्ट करने वाले हैं. ऐसे में ये तकरीबन साफ हो गया था कि 'सलार 2' को मेकर्स ने होल्ड पर डाल दिया है. फिर खबर आई कि जून 2024 से 'सलार 2' का शूट शुरू होगा. मगर Kalki 2898 AD में प्रभास की व्यस्तता की वजह से ये भी संभव नहीं हो सका. अब फाइनली पता चला है कि प्रभास और प्रशांत नील अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं.

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 'सलार 2' की शूटिंग 10 अगस्त से हैदराबाद में शुरू हो रही है. प्रशांत नील ने पहली फिल्म शूट करने के दौरान ही सीक्वल का 20 परसेंट हिस्सा शूट कर लिया था. 10 अगस्त से वो लोग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 'सलार 2' का शूट कंटिन्यू करेंगे. ये 15 दिन लंबा शेड्यूल होगा. जिसके लिए सेट्स बनकर तैयार हैं. 'सलार 2' को 8 महीने के समय में शूट किया जाना है. इस फिल्म के शूट में इतना समय इसलिए लग रहा है क्योंकि प्रशांत नील एक साथ दो बिग बजट, पैन-इंडिया फिल्मों की शूटिंग करेंगे. पहली प्रभास की 'सलार 2' और दूसरी NTR जूनियर की ‘ड्रैगन’. इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के मेकर्स ने की है.

'सलार 2' के मेकर्स अपनी फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट हैं. क्योंकि पहले पार्ट में सिर्फ कहानी सेट हुई थी. असली बवाल पार्ट 2 में कटने वाला है. 'सलार 2- 'शौर्यांग पर्वम' में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन के किरदारों की दोस्ती, दुश्मनी में बदलने वाली है.

सिर्फ प्रशांत नील ही नहीं, प्रभास के लिए भी आने वाला समय काफी हेक्टिक होने वाला है. क्योंकि वो अगस्त से 'सलार 2' का शूट शुरू करेंगे. जो कि अगले 8 महीनों तक चलेगा. वहीं दिसंबर 2024 से वो संदीप रेड्डी वांगा की 'स्पिरिट' की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं. दो फिल्मों के लिए अलग-अलग लुक्स और बॉडी टाइप वो कैसे मैनेज करेंगे, ये देखने वाली बात होगी.

फिलहाल, प्रभास की 'कल्कि 2898 AD' सिनेमाघरों में चल रही है. इस फिल्म ने दुनियाभर से 600 करोड़ रुपए के आसपास कमाई कर ली है. इसका भी सीक्वल बनना है, जहां कहानी का सबसे अहम हिस्सा घटित होगा. 'कल्कि 2898 AD'  में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी जैसे एक्टर्स ने काम किया है. इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. 'कल्कि' के सीक्वल पर काम कब तक शुरू होगा, उसको लेकर अभी कोई अपडेट नहीं है. 

वीडियो: मूवी रिव्यू: 'सलार'

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement