The Lallantop
Advertisement

सबकुछ तगड़ा था, फिर भी प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD के मेकर्स VFX की समीक्षा क्यों कर रहे हैं?

Kalki 2898 AD की प्रोड्यूसर ने डायरेक्टर नाग अश्विन के साथ फोटो डालकर इंटरनेट को सकते में डाल दिया.

Advertisement
kalki 2898 ad, prabhas,
Kalki 2898 AD के एक सीन में प्रभास.
pic
श्वेतांक
31 जुलाई 2023 (Updated: 31 जुलाई 2023, 16:28 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Prabhas की नई फिल्म Kalki 2898 AD आ रही है. ये वही फिल्म है, जिसे पहले Project K नाम से बुलाया जा रहा था. प्रभास की तमाम फिल्में आ रही हैं. मगर उन पर से Adipurush का प्रभाव कम नहीं हो रहा. VFX के डिपार्टमेंट में. कुछ समय पहले ही सैन डिएगो कॉमिक कॉन में फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया. मगर इससे ऐन पहले मेकर्स ने Kalki 2898 AD से प्रभास के लुक वाला पोस्टर रिलीज़ किया था. पब्लिक में डर का माहौल छा गया. क्योंकि इस पोस्टर में भी VFX का काम औसत था. हालांकि टीज़र को पॉज़िटिव रेस्पॉन्स मिला. बावजूद इसके मेकर्स फिल्म के VFX को रिव्यू कर रहे हैं.

'कल्कि 2898 AD' वो वैजयंती मूवीज़ नाम की कंपनी प्रोड्यूस कर रही है. इस कंपनी की मालकिन हैं प्रियंका दत्त. जो कि 'कल्कि' के डायरेक्टर नाग अश्विन की पत्नी भी हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की. इस फोटो में वो नाग अश्विन के साथ बैठी नज़र आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा- 'टीज़र VFX रिव्यूज़'. यानी 'कल्कि' के टीज़र में जो VFX का काम हुआ, उसकी समीक्षा की जा रही है. सेंस ये था कि टीज़र को जो रेस्पॉन्स मिला है, उसके आधार पर चीज़ों को देखा जा रहा है.

kalki 2898 ad, project k, prabhas,
प्रियंका दत्त की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट.

प्रियंका की ये इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैन्स इस बात से खुश हैं कि 'कल्कि 2898 AD' के मेकर्स टीज़र को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से आत्ममुग्ध नहीं हुए हैं. इसका मतलब ये है कि उन्होंने फैन्स के सुझावों और फीडबैक को भी गंभीरता से लिया है. उस आधार पर वो फिल्म में, जहां भी सुधार की गुंजाइश है, उस पर काम कर रहे हैं. 

अब मेकर्स फिल्म के VFX में क्या और कितना बदलाव करते हैं, ये तो हमें फिल्म की रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा. या आगे फिल्म से जो भी विज़ुअल्स बाहर आएंगे, उससे पता चल पाएगा. मगर एक बात साफ है कि मेकर्स अपने दर्शकों को सीरियसली ले रहे हैं.

'आदिपुरुष' के साथ इसका ठीक उल्टा हुआ था. फिल्म के पहले टीज़र पर दर्शकों ने आपत्ति दर्ज करवाई. मगर उसमें बेहतरी की बजाय फिल्म की कलर ग्रेडिंग में थोड़ा बहुत बदलाव कर दिया गया. यही चीज़ फिल्म की रिलीज़ के बाद भारी पड़ गई. रिपोर्ट्स की मानें, तो 'आदिपुरुष' से मेकर्स को कुछ 200 करोड़ रुपए के आसपास का नुकसान हुआ है. प्लस फिल्म अब तक किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म पर भी रिलीज़ नहीं हो पाई है.  

'कल्कि 2898 AD' में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. फिलहाल तो फिल्म की रिलीज़ डेट 12 जनवरी, 2024 बताई जा रही है. मगर संभावना है कि फिल्म की रिलीज़ आगे खिसकाई जाएगी. 'कल्कि 2898 AD' को मई या जून में रिलीज़ किया जा सकता है. 

वीडियो: प्रभास 'प्रोजेक्ट के' में भगवान विष्णु का रोल करने की खबरें हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement