The Lallantop
Advertisement

तापसी पन्नू की 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का झामफाड़ ट्रेलर, पिक्चर फोड़ेगी

Taapsee Pannu की रोमांटिक थ्रिलर Phir Aayi Hasseen Dillruba का ट्रेलर बढ़िया कटा है. लुगदी साहित्य वाले वाइब के साथ क्रिस्प ट्रेलर.

Advertisement
Vikrant Massey, Taapsee Pannu, Phir Aayi Hasseen Dillruba
'फिर आई हसीन दिलरुबा' में पुराने एक्टर्स के साथ कुछ नए एक्टर्स की भी एंट्री हुई है.
pic
शशांक
25 जुलाई 2024 (Published: 16:57 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2021 में Vikrant Massey और Taapsee Pannu की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म Hasseen Dillruba आई थी. फिल्म में आशिकी, मर्डर से लेकर सस्पेंस सबकुछ था. इस वजह से फिल्म ठीक-ठाक पसंद की गई. अब मेकर्स उसका सीक्वल Phir Aayi Hasseen Dillruba लेकर आ रहे हैं. आज इस फिल्म का ट्रेलर आया है, जो अपने जॉनर और ओरिजिनल फिल्म के काफी करीब है. ट्रेलर कैसा है, इस पर बात करते हैं.

इस रोमैंटिक थ्रिलर का ट्रेलर खुलता है तहकीकात से. पुलिस अभी भी रानी के पति रिशु (विक्रांत मैसी) की तलाश में लगी हुई है. क्योंकि रानी के साथ षड्यंत्र रचकर रिशु पिछले पार्ट में दुनिया के सामने मरने का नाटक करता है. बाद से रिशु और रानी छुपकर छुपकर मिलते हैं. अब नई फिल्म में मामला एक कदम आगे जा चुका है. रिशु और रानी साथ तो हैं. मगर फिर भी साथ नहीं हैं. दूसरी तरफ रानी एक अन्य पुरुष के साथ सिचुएशनशिप में आ जाती है. रिशु रानी के साथ रिश्ता निभाने के लिए कुछ भी कर सकता है. मगर उसकी इकलौती शर्त ये है कि उन दोनों के बीच कोई तीसरा न आए. मगर कहानी एक बार फिर पलटी मारती है. एंट्री होती है नील के चाचा की. नील वही लड़का है, जिसकी हत्या के पीछे रिशु और रानी का हाथ है. अब ये रोल इस झोल-झमाटे से कैसे बाहर आते हैं, इसी की कहानी है ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’.

फिल्म का ट्रेलर बढ़िया कटा है. अपने ज़ॉनर के साथ न्याय करते हुए. मगर जो चीज़ इस ट्रेलर के पक्ष में सबसे ज़्यादा काम करती है, वो इसका पेस. तेज़ी से आपको फिल्म में दाखिल किया जाता है. कहानी खुलती है. मगर इतनी नहीं कि आपकी फिल्म देखने की इच्छा खत्म हो जाए. लुगदी साहित्य वाले वाइब के साथ क्रिस्प ट्रेलर. 

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में तापसी पन्नू और विक्रांत मेस्सी अपने पिछली फिल्म वाले किरदारों को आगे बढ़ा रहे हैं. नई एंट्री हुई है सनी कौशल की, जो कि रानी के प्रेमी के रोल में दिखते हैं. मगर पुख्ते तौर पर ये नहीं कहा जा सकता कि उनका रोल सिर्फ यही और इतना ही है. मगर सबसे इंट्रेस्टिंग कास्टिंग है जिमी शेरगिल की. उन्होंने हर्षवर्धन राणे के किरदार नील के चाचा का रोल किया है. इन लोगों के अलावा आदित्य श्रीवास्तव भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वो उस पुलिसवाले के रोल में नज़र आते हैं, जो रिशु की ग़ुमशुदगी के केस की तफ्तीश कर रहा है. विक्रांत मैस्सी फिल्म दर फिल्म ये साबित कर रहे हैं कि वो किसी भी किस्म के किरदार में खुद को पानी की तरह ढाल सकते हैं. वहीं तापसी ने इस बार भी इनोसेंस और चंटपना से लैस कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. जो उन पर सूट कर रहा है. अब देखना ये है कि नए एक्टर्स फिल्म में कितना पोटास जोड़ पाते हैं. 

इस फिल्म को लिखा है कनिक ढिल्लौं ने. वो इससे पहले ‘केदारनाथ’, ‘हसीन दिलरुबा’ और ‘डंकी’ जैसी फिल्मों से बतौर राइटर जुड़ी रह चुकी हैं. ट्रेलर पर उनकी छाप नज़र आती है. कई मज़ेदार वनलाइनर्स हैं, जो फिल्म का टोन सेट करते हैं. ‘फिर आई हसीन दिलरुबा' को डायरेक्ट किया है जयप्रद देसाई ने. जो इससे पहले ‘कौन प्रवीण तांबे?’ जैसी फिल्म और ‘मुखबिर’ जैसी वेब सीरीज़ डायरेक्ट कर चुके हैं. ’फिर आई हसीन दिलरुबा' 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

वीडियो: गेस्ट इन द न्यूजरूम: तापसी पन्नू ने सुनाए शाहरुख खान और अनुराग कश्यप से जुड़े किस्से

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement