The Lallantop
Advertisement

"ममूटी, थलपति विजय, शाहरुख और महेश बाबू को लेकर फिल्म बनाना चाहता हूं" - नेल्सन दिलीप कुमार

Rajinikanth की Jailer के डायरेक्टर ने कहा कि अगर वो Vijay की आखिरी फिल्म Thalapathy 69 बनाते हैं, तो Mammootty, Mahesh Babu और Shah Rukh को कास्ट करेंगे.

Advertisement
thalapathy 69 shah rukh mahesh babu
राजनीति में आने से पहले विजय अपनी आखिरी फिल्म पूरी करना चाहते हैं.
font-size
Small
Medium
Large
26 अप्रैल 2024 (Updated: 26 अप्रैल 2024, 19:19 IST)
Updated: 26 अप्रैल 2024 19:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Thalapathy Vijay राजनीति में कदम रखने वाले हैं. वो इसे आधिकारिक तौर पर अनाउंस भी कर चुके हैं. हालांकि उन्होंने कहा था कि वो राजनीति में आने से पहले एक आखिरी फिल्म करने वाले हैं. इसका टाइटल Thalapthy 69 बताया गया. हालांकि इससे पहले उनकी फिल्म The Greatest of All Time भी आने वाली है. यहां उनका डबल रोल होगा. बताया जा रहा है कि ये एक साइंस फिक्शन फिल्म हो सकती है. बाकी उसके बाद उनके फैन्स को ‘थलपति 69’ का इंतज़ार रहेगा. एक तो ये उनकी आखिरी फिल्म होगी, सारा हाइप उसी वजह से बना हुआ है. मेकर्स भी चाहेंगे कि इसे बड़ा और यादगार बनाने में कोई कसर बाकी ना रहे. यही वजह है कि फिल्म को लेकर ज़्यादा डिटेल्स बाहर नहीं आए. हालांकि हाल ही में ‘जेलर’ के डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार ने ‘थलपति 69’ पर बात की. 

‘थलपति 69’ के मेकर्स ने अभी तक फिल्म के डायरेक्टर का नाम अनाउंस नहीं किया है. एक इवेंट के दौरान नेल्सन से पूछा गया कि अगर वो ‘थलपति 69’ के डायरेक्टर होते तो किसे कास्ट करते. नेल्सन के कहा कि अगर वो ये फिल्म बनाते तो थलपति विजय के साथ ममूटी, शाहरुख खान और महेश बाबू जैसे स्टार्स को कास्ट करते. उन्होंने बस एक स्थिति ज़ाहिर की है. ऐसा कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया. विजय की आखिरी फिल्म के डायरेक्टर का नाम भले ही बाहर नहीं आया. लेकिन वेट्रीमारन का नाम लगातार फिल्म से जुड़ता रहा है. इसकी वजह है कि बीते साल उन्होंने खुद कहा था कि वो विजय के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं. 

26 जून 2023 को वेट्रीमारन एक हेल्थ इवेंट के सिलसिले में चेन्नई में थे. वहां उन्होंने मीडिया से बात की थी. कहा,

हम दोनों लंबे वक्त से साथ में फिल्म करने पर बातचीत कर रहे हैं. विजय सर तैयार हैं. एक बार मेरे हाथ की कमिटमेंट पूरी हो जाएंगी, उसके बाद मैं उनके पास जाऊंगा और कुछ कहानियां सुनाऊंगा. तब अगर मेरी कहानियां काम कर जाती हैं तो हम ज़रूर साथ में फिल्म करेंगे.   

वेट्रीमारन के इस बयान को लोगों ने ‘थलपति 69’ से जोड़ लिया. बता दें कि 2024 की शुरुआत में थलपति विजय ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था. इसमें उन्होंने ऐलान किया था कि वो पूरी तरह अपने पॉलिटिकल करियर पर फोकस करना चाहते हैं. उन्होंने यहीं पर अपनी पॉलिटिकल पार्टी 'तमिझा वेत्री कड़गम' (टीवीके) भी लॉन्च की. विजय और उनकी ये पार्टी 2026 में तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव से मैदान में उतरेगी. विजय का कहना था कि अब तक तमिलनाडु की जनता ने उन्हें जो प्यार दिया है, वो उसे वापस करना चाहते हैं. इसलिए वो पॉलिटिक्स में आकर वहां की जनता के लिए काम करना चाहते हैं. उन्होंने राजनीति में उतरने को अपनी दिली इच्छा बताई थी.   
 

वीडियो: थलपति विजय की GOAT का पोस्टर आते ही, फिल्म के बारे में क्या पता चला?

thumbnail

Advertisement

Advertisement