The Lallantop
Advertisement

'स्त्री 2' वाली हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स के नए विलन होंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

मैडॉक हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की Ayushmann Khurrana स्टारर वैंपायर फिल्म में विलन बनेंगे Nawazuddin Siddiqui.

Advertisement
nawazuddin siddiqui, ayushmann khurrana, thama,
ये पहला मौका होगा, जब आयुष्मान और नवाज़ किसी फिल्म में साथ नज़र आएंगे.
pic
श्वेतांक
25 अक्तूबर 2024 (Updated: 25 अक्तूबर 2024, 19:26 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Akshay Kumar-Priyadarshan की हॉरर फिल्म में दिखाई देंगी Wamiqa Gabbi. थिएटर्स में रिलीज़ हुई Ranbir Kapoor की Ajab Prem Ki Gazab Kahani. और Nawazuddin Siddiqui होंगे मैडॉक हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स के नए विलन. ऐसी ही लेटेस्ट और फंडू फिल्मी खबरों के लिए नीच स्क्रॉल करें.  

# 2026 में शुरू होगा 'ड्यून मसाया' का शूट  

फिल्ममेकर डेनी विलनव ने डेडलाइन को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो 2026 में 'ड्यून मसाया' की शूटिंग शुरू करेंगे. हालांकि ये 'ड्यून पार्ट 3' नहीं होगी. इस फिल्म की कहानी 'ड्यून 2' के 12 साल बाद घटेगी. उसी दुनिया में, उन्हीं किरदारों के साथ. मगर इस बार उनकी मुश्किलें अलग होंगी.  

# 'द हाउसमेड' अडैप्टेशन में होंगे ब्रैंडन स्क्लेनर

फ्रीडा मैक्फेडन की बेस्ट सेलिंग नॉवल 'द हाउसमेड' पर फिल्म बन रही है. पॉल फीग के डायरेक्शन में बनने वाली इस थ्रिलर फिल्म में सिडनी स्वीनी और अमांडा सेफ्रीड के साथ ब्रैंड स्क्लेनर नज़र आएंगे. ब्रैंडन, ब्लेक लाइवली स्टारर फिल्म 'इट एंड्स विद अस' के बाद चर्चा में आए थे.

# हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स से जुड़े नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

मैडॉक हॉरर-कॉमेडी यूनिवर्स की अगली फिल्म का नाम होगा 'थामा'. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदन्ना लीड रोल्स में नज़र आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी विलेन की भूमिका में दिखलाई पड़ेंगे. ये एक वैंपायर कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है, जिसे 'मुंज्या' फेम आदित्य सरपोतदार डायरेक्ट करेंगे. नवंबर के आखिर में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी.

# क्रिसमस पर आएगा CID का नया सीज़न

टीवी के सबसे चर्चित शोज़ में से एक CID 2018 में बंद हो गया था. मगर 6 साल के बाद गैप के बाद इस शो का दूसरा सीज़न आने वाला है. CID के सीज़न 2 का शूट शुरू हो गया है. जल्द ही एक प्रोमो के साथ इसकी अनाउंसमेंट की जाएगी. क्रिसमस से ये शो टीवी पर आना शुरू होगा.

# थिएटर्स में री-रिलीज़ हुई 'अजब प्रेम की गज़ब कहानी'

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म 'अजब प्रेम की गज़ब कहानी' को सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज़ किया गया है. फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली कंपनी टिप्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ करते हुए इसकी जानकारी दी. 'अजब प्रेम की गज़ब कहानी' 25 अक्टूबर को देशभर के चुनिंदा थिएटर्स में रिलीज़ हो रही है.

# अक्षय की 'भूत बंगला' में वमिका गब्बी 

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन 14 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं. उनकी इस हॉरर फिल्म का नाम है 'भूत बंगला'. लेटेस्ट रिपोर्ट ये है कि फिल्म में 'खूफिया' और 'जुबिली' फेम वमिका गब्बी को कास्ट कर लिया गया है. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है. 
 

वीडियो: रूह कंपाने वाली हॉरर फिल्मों की लिस्ट

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement