The Lallantop
Advertisement

‘स्टार वॉर्स’ से ली 'कल्कि 2898 AD' की इंस्पिरेशन- नाग अश्विन

नाग अश्विन ने कहा, " 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी' और 'स्टार वॉर्स' ने मुझे इन्फ्लुएंस किया है."

Advertisement
kalki
कमाई के मामले में 'कल्कि' साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.
pic
गरिमा बुधानी
8 जुलाई 2024 (Published: 19:56 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'किल' की कमाई 6 करोड़ रुपये के पार, ब्रैड पिट की फिल्म 'F1' का टीज़र आया, 'धुरंधर' में रणवीर, संजय दत्त और आर. माधवन होंगे! सिनेमा से जुड़ी दिन-भर की ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1.  'टाइटैनिक' के प्रोड्यूसर जॉन लैंडो का निधन

'अवतार' और 'टाइटैनिक' जैसी फिल्में बनाने वाले प्रोड्यूसर जॉन लैंडो का 6 जुलाई को निधन हो गया. वो 63 साल के थे. उनके परिवार ने इस खबर की जानकारी दी है.

2. ब्रैड पिट की फिल्म 'F1' का टीज़र आया

ब्रैड पिट की आने वाली फ़ॉर्मूला वन फिल्म F1 का पहला टीज़र आ गया है. फिल्म को  'टॉप गन: मेवेरिक' फेम डायरेक्टर जोसेफ कोसिनस्की ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को 2025 में रिलीज़ किया जाएगा.

3. 'किल' की कमाई 6 करोड़ रुपये के पार

करण जौहर और गुनीत मोंगा के जॉइंट प्रोडक्शन में बनी 'किल' ने रिलीज़ के तीन दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस से 6.27 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को निखिल नागेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है. 'किल' में लक्ष्य ललवानी, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला लीड रोल्स में हैं.

4. ‘स्टार वॉर्स’ से ली 'कल्कि' की इंस्पिरेशन- नाग अश्विन  

नाग अश्विन ने हाल ही में ‘कल्कि’ की हॉलीवुड इंस्पिरेशन पर बात की. ज़ूम को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया, " फिल्म की इंस्पिरेशन 'हैरी पॉटर' या 'आयरन मेन' नहीं थीं. हम मार्वल की फिल्म्स देख कर बड़े हुए हैं. 'आयरन मेन' से ज्यादा 'गार्डियन ऑफ द गैलेक्सी' ने मुझे इन्फ्लुएंस किया है. फिल्म के एस्थेटिक्स के लिए मेरे ज़ेहन में 'स्टार वॉर्स' थी."

5. “शाहरुख खान को कोई छू नहीं सकता”

शाहरुख खान के बारे में पिंकविला से बात करते हुए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया,  ''एक आदमी जो बहुत ज़्यादा मेहनत करता है, सुबह से शाम तक पूरी डेडिकेशन के साथ लगा रहता है, वही मेरे लिए स्टार है. कोई भी इस बात का अंदाज़ा नहीं लगा सकता कि आप कितने पॉपुलर होंगे. बस यहां शाहरुख खान एक अपवाद हैं. वो एक अलग लेवल पर हैं. जिन्हें कोई छू भी नहीं सकता. सब मेहनत करते हैं मगर बहुत कम लोग ऐसे हैं जो उनसे ज़्यादा मेहनत करते हों."

6. 'धुरंधर' में रणवीर, संजय दत्त और आर. माधवन होंगे!

पीपिंगमून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह, संजय दत्त, आर. माधवन और अर्जुन रामपाल 'धुरंधर' में साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आएंगे. फिल्म को 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर बनाएंगे. फिल्म में रणवीर सिंह इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे.

वीडियो: 'कल्कि' डायरेक्टर ने 'आदिपुरुष' पर कसा तंज, अश्वत्थामा के लिए सीट छोड़ने को नहीं कहा

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement