The Lallantop
Advertisement

अल्लू अर्जुन और एटली की खुश करने वाली मीटिंग में क्या-क्या हुआ?

'पुष्पा 2' के बाद अल्लू अर्जुन की नई फिल्म पर भी अपडेट आया है.

Advertisement
allu arjun and atlee
असलियत जाकर फैन्स खुश हो जाएंगे
pic
अनुभव बाजपेयी
23 सितंबर 2023 (Updated: 23 सितंबर 2023, 15:54 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'जवान' रिलीज हो चुकी है. सुपर हिट भी हो चुकी है. इस पर शाहरुख खान तो खुश होंगे ही. लेकिन उनसे भी ज़्यादा खुश होंगे डायरेक्टर एटली. ये उनका ड्रीम बॉलीवुड डेब्यू है. खबर है कि इसके बाद अल्लू अर्जुन के साथ वो नई फिल्म करने वाले हैं. उनकी बातचीत भी चल रही है. इस पर एक बड़ा अपडेट आया है. दोनों की मुंबई में मुलाकात हुई. इस मुलाकात में क्या-क्या हुआ, बताते हैं.

काफी दिनों से ये खबरें चल रही हैं कि एटली और अल्लू अर्जुन साथ आ रहे हैं. कुछ समय पहले फिल्मफेयर में एक रिपोर्ट छपी. इसमें कहा गया कि 'जवान' के डायरेक्टर एटली अपनी अगली फिल्म अल्लू अर्जुन के साथ बनाएंगे. एटली ने अल्लू अर्जुन को एक स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए दी है. हालांकि दोनों की तरफ से अभी इस बात पर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है.

अब पिंकविला ने एक रिपोर्ट छापी है. इसमें कहा गया है कि 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन की मुलाक़ात एटली से हुई. ये मीटिंग हुई 22 तारीख को. इस मीटिंग में हुआ क्या? दोनों ने कई घंटे साथ बिताए. इसमें उनकी नई फिल्म पर बात हुई. इस प्रोजेक्ट को लेकर कई सारे आइडियाज पर डिस्कशन हुआ. पिंकविला के सोर्स के मुताबिक़,

अल्लू अर्जुन सिर्फ एटली से मिलने ही मुंबई आए थे. मीटिंग बहुत सार्थक रही. दोनों एकसाथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. हालांकि अभी चर्चा शुरुआती दौर में है.

ऐसा बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन वाली फिल्म का बजट बहुत ज़्यादा होगा. ये भी 'जवान' की तरह एक ऐक्शन फिल्म होगी. साथ ही इसमें ख़ूब सारा सस्पेंस और ड्रामा भी एटली रखेंगे.

ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन ने शाहरुख के स्वैग की तारीफ की, शाहरुख ने कहा - फिर से 'जवान' महसूस कर रहा हूं

'जवान' की सफलता के बाद से एटली को पैन इंडिया डायरेक्टर के तौर पर देखा जा रहा है. उनकी मांग भी बढ़ी है. उनकी स्थिति बतौर निर्देशक काफी मजबूत हो गई है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि एटली अल्लू अर्जुन के लिए किस तरह की कहानी लेकर आए हैं. उनसे वो स्क्रीन पर क्या करवाते हैं?

खैर, अल्लू अर्जुन और निर्देशक एटली को साथ देखना जनता के लिए दिलचस्प होगा. एटली ने मास की नब्ज पकड़ ली है. उन्हें पता है, किसी चीज़ को ग्रैंड कैसे बनाना है. साथ ही 'पुष्पा' के बाद अल्लू अर्जुन की पूरे देश में स्वीकर्यता बढ़ी है. उनकी फिल्म 'पुष्पा 2' 15 अगस्त 2024 को रिलीज होनी है. अभी ये फिल्म प्रोडक्शन स्टेज में है. ऐसा कहा जा रहा है कि 'पुष्पा 2' पूरी करने के बाद अल्लू अर्जुन एटली के साथ ही काम करेंगे. बशर्ते उनके बीच बात बन जाए.

वीडियो: जवान में अल्लू अर्जुन के काम ना करने की वजह पुष्पा से जुड़ी है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement