The Lallantop
Advertisement

मणि रत्नम की बिग बजट फिल्म 'PS-1' कब रिलीज़ होगी, पता चल गया

एक्ट्रेस उपासना सिंह ने क्यों छोड़ा कपिल शर्मा शो और 'रनवे 34' के बाद कौन सी फिल्म डायरेक्ट करेंगे अजय देवगन, पढ़िए सिनेमा से जुड़ी बड़ी खबरें.

Advertisement
Ponniyin Selvan
मणि रत्नम की इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी नज़र आएंगी.
font-size
Small
Medium
Large
4 जुलाई 2022 (Updated: 4 जुलाई 2022, 17:10 IST)
Updated: 4 जुलाई 2022 17:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक्ट्रेस उपासना सिंह ने बताया उन्होंने क्यों छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', मणि रत्नम की फिल्म 'पोनियिन सेलवन' कब रिलीज़ हो रही है और आर. माधवन की 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' कब रिलीज़ हो रही है इस सभी खबरों के साथ फिल्मी अपडेट्स आप नीचे पढ़ सकते हैं.  


# मणि रत्नम की फिल्म 'PS-1' 30 सितंबर को रिलीज़ होगी

मणि रत्नम की बिग बजट फिल्म 'PS-1' से विक्रम का नया पोस्टर आया. इसकी रिलीज़ डेट भी अनाउंस हो गई है. 'पोनियिन सेलवन' का फर्स्ट पार्ट 30 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

# उपासना सिंह ने बताया क्यों छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो'?

एक्ट्रेस उपासना सिंह लंबे वक्त तक 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा थी. मगर उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया. रिसेंटली बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शो छोड़ने का रीज़न बताया. उपासना ने कहा कि वो करीब दो से ढाई साल तक शो का हिस्सा थी. मगर एक टाइम के बाद उन्हें शो करने में मज़ा नहीं आ रहा था. कुछ भी ऐसा नया नहीं था जो वो दर्शकों के सामने रख रही हों. जब उन्होंने शो करना शुरू किया था तो सबकुछ बहुत फनी था मगर बाद में उन्हें जॉब सैटिस्फैक्शन नहीं था. इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया.

# कपिल शर्मा के खिलाफ अमेरिका में दर्ज हुआ मुकदमा?

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी टीम के साथ यूएसए टूर पर हैं. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के एक शो प्रमोटर ने कपिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. उसका कहना है कि कपिल ने छह शहरों में परफॉर्म करने का वादा किया था. मगर उनमें से एक शहर में वो शो के लिए पहुंचे ही नहीं.  

# अजय देवगन ने शुरू किया फिल्म 'भोला' पर काम

'रनवे 34' के बाद अजय देवगन 'भोला' फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. अजय ने मूवी के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे 30 मार्च 2023 को रिलीज़ किया जाएगा.  


# आर. माधवन की 'रॉकेट्री' ने तीन दिनों में कमाए आठ करोड़ रुपए

आर. माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार थोड़ी धीमी है. मूवी ने तीन दिनों में सिर्फ 8.4 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया.  

# साईं पल्लवी की फिल्म 'गार्गी' 15 जुलाई को रिलीज़ होगी

'विराता परवम' के बाद साईं पल्लवी 'गार्गी' मूवी में दिखाई देंगी. गौतम रामचंद्रन की लिखी और डायरेक्ट की हुई ये मूवी 15 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.

# बंगाली फिल्ममेकर तरुण मजूमदार का निधन हो गया

'बालिका वधु', 'कुहेली' और 'श्रीमान पृथ्वीराज' जैसी क्लासिक फिल्म बनाने वाले बंगाली डायरेक्टर तरुण मजूमदार का निधन हो गया. वो 91 साल के थे. उन्हें 1990 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया था.

वीडियो: दी सिनेमा शो: अक्षय कुमार ने ‘रक्षा बंधन’ और ‘अतरंगी रे’ के डायरेक्टर आनंद के सामने रखी ये शर्त

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement