The Lallantop
Advertisement

'लव सेक्स और धोखा 2' में ऐसा क्या है, जो रिलीज़ से 3 दिन पहले प्रोड्यूसर ने फिल्म से अपना नाम हटवाया?

Love Sex Aur Dhokha 2 को Ekta Kapoor और Shobha Kapoor की कंपनी Balaji Telefilms ने प्रोड्यूस किया है. पहले Swastika Mukherjee का मास्टरबेशन वीडियो लीक हुआ. और अब ये.

Advertisement
LSD 2, Love sex aur dhokha 2, ekta kapoor,
'लव सेक्स और धोखा 2' में इंटरनेट के युग में प्यार और दोस्ती जैसे संबधों पर बात की गई है.
font-size
Small
Medium
Large
17 अप्रैल 2024 (Updated: 17 अप्रैल 2024, 15:49 IST)
Updated: 17 अप्रैल 2024 15:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

2010 में एक फिल्म आई थी Love Sex Aur Dhokha. अपने समय की बड़ी शॉकिंग और अटपटी फिल्मों में से एक. ये तीन कहानियों की एंथोलॉजी फिल्म थी. इनमें ऑनर किलिंग, MMS स्कैंडल और स्टिंग ऑपरेशन जैसे मसलों पर बात की गई थी. अब इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है. LSD 2 को भी दिबाकर ने ही डायरेक्ट किया है.  फिल्म का ट्रेलर आया है, जिसे देखकर लग रहा है कि अपनी ओरिजिनल फिल्म से भी एक कदम आगे की चीज़ है. फिल्म के 'बोल्ड' कॉन्टेंट को लेकर हल्का-फुल्का बवाल भी चल रहा है. इसे अश्लील और पता नहीं क्या-क्या बुलाया जा रहा है. अब खबर आ रही है कि इन विवादों की वजह से LSD 2 की प्रोड्यूसर शोभा कपूर और उनकी कंपनी Balaji Telefilms ने फिल्म से दूरी बना ली है. उन्होंने फिल्म के क्रेडिट प्लेट से अपने नाम भी हटवा लिए हैं. शोभा, Ekta Kapoor की मां हैं. 

boxofficeworldwide.com की रिपोर्ट के मुताबिक LSD 2 की रिलीज़ से तीन दिन पहले शोभा कपूर ने अपना और अपनी कंपनी का नाम फिल्म से हटाने का फैसला किया है. उन्होंने ये फैसला इसलिए लिया है क्योंकि वो किसी भी कॉन्ट्रोवर्सी से खुद को दूर रखना चाहती हैं. कॉन्ट्रोवर्सी ये है कि फिल्म का कॉन्टेंट बहुत वल्गर बताया जा रहा है. फिल्म ने आज के समय के यूथ की असलियत को इतने ऑथेंटिक तरीके से पेश कर दिया है कि ये लोगों को खलने लगा है.  LSD 2 में ऑनलाइन गेमिंग, रियलिटी शोज़, TRP और सब्सक्राइबर्स की भूख जैसे मुद्दों को उठाया गया है. इसीलिए बालाजी टेलीफिल्म्स और शोभा कपूर का नाम फिल्म के प्रोड्यूसर वाली क्रेडिट प्लेट पर नज़र नहीं आएगा.  

इसका मतलब ये हुआ कि LSD 2 को शोभा कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म थिएटर्स और नॉन-थिएट्रिकल ज़रियों से जो भी कमाई करेगी, वो सब शोभा के खाते में जाएगा. मगर उनका नाम आपको फिल्म में कहीं नज़र नहीं आएगा. पहली नज़र में ये चीज़ प्रमोशनल स्ट्रैटेजी जैसी लग रही है. क्योंकि मेकर्स को फिल्म के ट्रेलर से जितनी खबरें बनने की उम्मीद थीं, वैसा नहीं हुआ. उन्हें लगा था कि जिस तरह का 'शॉकिंग'  कॉन्टेंट उन्होंने बनाया है, उसे लेकर बड़ा विवाद छिड़ जाएगा. फिल्म की रिलीज़ मुश्किल में पड़ जाएगी. मगर असलियत में ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है. इसलिए मेकर्स फिल्म को माइलेज देने के लिए इस तरह की चीज़ें कर रहे हैं, जिससे पब्लिक हैरान हो जाए. जनता को लगे कि फिल्म में ऐसा क्या दिखा दिया कि प्रोड्यूसरों ने ही हाथ पीछे खींच लिए. इन्हीं चक्करों में लोग थिएटर्स में जाकर उनकी फिल्म देखें.

LSD 2 के मेकर्स की ओर से दर्शकों को थिएटर्स में खींचने की ये पहली डेस्परेट कोशिश नहीं है. इससे पहले फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. कहा गया कि ये स्वास्तिका मुखर्जी का मास्टबेशन वीडियो है, जो कि फिल्म का हिस्सा है. मगर वो 'गलती' से लीक हो गया है. बताया गया कि मेकर्स उस सीन को सोशल मीडिया से हटवाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं.

ख़ैर, 'लव सेक्स और धोखा 2' में परितोष तिवारी, अभिनव सिंह, बोनिता राजपुरोहित, मौनी रॉय, उर्फी जावेद, निमरित कौर अहलूवालिया और स्वास्तिका मुखर्जी जैसे एक्टर्स ने काम किया है. म्यूज़िक कंपोज़र अनु मलिक फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आएंगे. दिबाकर बैनर्जी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. 

वीडियो: 'लव सेक्स और धोखा' जैसी फिल्में जो वायरल एमएमएस से प्रेरित होकर बनी थी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement