The Lallantop
Advertisement

मशहूर बॉयबैंड वन डायरेक्शन याद है? उसके एक सदस्य लियाम पेन अब इस दुनिया में नहीं रहे

मशहूर पॉप बैंड One Direction से जुड़े रहे सिंगर Liam Payne की मौत हो गई. उनकी मौत एक होटल की बालकनी से गिरने से हुई.

Advertisement
Liam Payne former One direction member dies
Liam Payne की होटल की बालकनी से गिरने से मौत (फोटो: AP)
pic
रविराज भारद्वाज
17 अक्तूबर 2024 (Updated: 17 अक्तूबर 2024, 11:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मशहूर पॉप बैंड वन डायरेक्शन (One Direction) के फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई है. मशहूर बॉय बैंड से जुड़े रहे सिंगर लियाम पेन (Liam Payne) की मौत हो गई है. पेन की मौत अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में एक होटल की बालकनी से गिरने से हुई. लियाम पेन 31 साल के थे.

CNN की रिपोर्ट के मुताबिक पेन की मौत 16 अक्टूबर को पालेर्मो में कोस्टा रिका स्ट्रीट स्थित एक होटल में हुई. ब्यूनस आयर्स पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन उसी होटल से पुलिस के पास एक कॉल आया था. जिसमें एक आदमी के आक्रामक व्यवहार के बारे में सूचना मिली थी.  अंदेशा जताया कि वो व्यक्ति संभवतः ड्रग्स या शराब के नशे में था. हालांकि वो शख्स लियाम पेन ही थे, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें: लाइव शो के बीच अपने 'फैन' से गले मिला सिंगर, ऐसा करंट लगा कि जान ही चली गई

BBC की रिपोर्ट के मुताबिक घटनास्थल पर पुलिस अधिकारियों की शुरुआती जांच में कहा गया कि लियाम पेन संभवतः नशीली दवाओं और शराब के नशे में थे. रिपोर्ट के मुताबिक घटना से कुछ घंटों पहले ही पेन ने Snapchat पर एक स्टोरी शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था,

“अर्जेंटीना में आज एक प्यारा दिन है.”

वहीं Snapchat पर हाल ही उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो UK में अपना 31वां बर्थडे मनाते हुए नजर आए थे. पेन के मौत की खबर फैलते ही उनके कई सारे फैन्स होटल के बाहर जमा भी होने लगे. इस वजह से पुलिस को घटनास्थल की घेराबंदी भी करनी पड़ी. इस महीने की शुरुआत में, पेन ने अपने  वन डायरेक्शन बैंड के साथी रहे नियाल होरान के अर्जेंटीना में हुए कॉन्सर्ट में भी हिस्सा लिया था. 

Liam Payne ने की थी शराब के लत की बात

पेन की बात करें तो उनका जन्म 29 अगस्त 1993 को इंग्लैंड के वॉल्वरहैम्प्टन में हुआ था. वह तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे थे. पेन साल 2010 में एक्स फैक्टर टीवी शो के दौरान चर्चा में आए मशहूर बॉय बैंड वन डायरेक्शन का हिस्सा थे. इस बैंड में उनके साथ हैरी स्टाइल्स, लुइस टॉमलिंसन, नियाल होरान और ज़ेन मलिक जैसे कलाकार भी थे. हालांकि साल 2015 में वन डायरेक्शन ग्रुप ने ब्रेक लेने की घोषणा की थी.  पेन ने साल 2019 में अपना सिंगल एल्बम "LP1" रिलीज़ किया था. जबकि इस साल मार्च में उन्होंने 'टियरड्रॉप्स' नाम का एक नया एल्बम जारी किया था, जो काफी पॉपुलर हुआ था. CNN की रिपोर्ट के मुताबिक पेन ने साल 2023 में शराब की लत के बारे में खुलकर बात की थी. तब उन्होंने इलाज के लिए छह महीने से नशे से दूर रहने की बात कही थी.

 

वीडियो: दिग्गज सिंगर पंकज उधास का निधन, लंबे समय से बीमार थे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement