The Lallantop
Advertisement

जिस वजह से 'पठान' विवादों में फंसी, उसी बात के लिए 'टाइगर 3' को ट्रोल कर रहे हैं शाहरुख फैन्स!

'टाइगर 3' के नए गाने 'लेके प्रभु का नाम' में कटरीना कैफ ने नारंगी रंग की ड्रेस पहनी है, जिसे भगवा रंग बताया जा रहा है. दीपिका ने 'पठान' में ऑरेंज बिकिनी पहनी थी. जिस पर भयंकर विवाद हुआ था.

Advertisement
leke prabhu ka naam, katrina kaif, besharam rang, deepika,
'लेके प्रभु का नाम' गाने में कटरीना कैफ. 'बेशरम रंग' गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान.
pic
श्वेतांक
23 अक्तूबर 2023 (Published: 16:05 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आज Tiger 3 का पहला गाना Leke Prabhu Ka Naam आया. गाना ठीक चल रहा है. लोग पसंद कर रहे हैं. मगर इसी के साथ एक विवाद भी शुरू होता नज़र आ रहा है. वैसी ही कॉन्ट्रोवर्सी, जैसी Shahrukh Khan की Pathaan के टाइम हुई थी. हीरोइन के पहने कपड़े के रंग को लेकर. Salman Khan के साथ 'लेके प्रभु का नाम' में Katrina Kaif भी दिखाई देती हैं. इस गाने के एक सीन में उन्होंने टैंजरीन या नारंगी रंग की एक ड्रेस पहनी हुई है. जिसे भगवा रंग बताया जा रहा है. साथ में ये भी कहा जा रहा है कि 'टाइगर 3' के मेकर्स पिक्चर को हिट करवाने के लिए 'पठान' जैसा कुछ विवाद शुरू करना चाहते हैं. जिससे उनकी फिल्म को माइलेज मिल जाए.

'लेके प्रभु का नाम' गाने की रिलीज़ के बाद से सोशल मीडिया पर कटरीना की एक तस्वीर चल रही है. इसमें कटरीना, नीओन ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनकर डांस कर रही हैं. अब शाहरुख खान के फैन्स इस फोटो को ये कहकर फैला रहे हैं कि 'टाइगर 3' में हर चीज़ 'पठान' से टेपी गई है. उनका कहना है कि कटरीना को इस रंग का ड्रेस इसलिए पहनाया गया, ताकि 'टाइगर 3' को लेकर भी विवाद शुरू हो. जिससे फिल्म अच्छी कमाई कर जाए. हम शाहरुख फैन्स इसलिए कह रहे हैं क्योंकि ऐसे तमाम अकाउंट्स में या तो शाहरुख की फोटो लगी है या उनकी फिल्मों का कंटेंट पोस्ट हुआ है. कटरीना और भगवा रंग से जुड़े कुछ ट्वीट्स आप नीचे देख सकते हैं-

'पठान' के गाने 'बेशरम रंग' में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण नज़र आए थे. इस गाने के कुछ सीन्स में दीपिका ने ऑरेंज रंग की बिकिनी जैसी एक ड्रेस पहनी थी. प्लस इसमें अश्लीलता वाला एंगल भी जोड़ दिया गया. कुल मिलाकर कॉन्ट्रोवर्सी ये हुई कि दीपिका ने हिंदुओं के पवित्र रंग भगवा का अपमान किया है. क्योंकि उन्होंने उस रंग के कपड़े से बनी जो ड्रेस पहनी थी, वो बहुत देह दिखाऊ थी. तब तमाम सेंसिबल लोगों ने इस मसले के खिलाफ आवाज़ उठाई. कहा गया कि क्या बेवजह का विवाद है. कुछ कंक्रीट लाइए. शाहरुख फैन्स भी इसे डिफेंड कर रहे थे. क्योंकि ये उनके स्टार की पिक्चर का गाना था. अब वही कथित शाहरुख़ फैन्स 'टाइगर 3' में कटरीना के नारंगी ड्रेस पर बखेड़ा खड़ा कर रहे हैं. 

ख़ैर, 'लेके प्रभु का नाम' वो पहला गाना है, जो अरिजीत सिंह ने सलमान खान के लिए गाया. कटरीना की आवाज़ बनी हैं निकिता गांधी. इस गाने को लिखा है अमिताभ भट्टाचार्य. और कंपोज़र हैं प्रीतम. 'टाइगर 3' में सलमान के साथ कटरीना, इमरान हाशमी, रेवती, रणवीर शौरी, विशाल जेठवा और रिधि डोगरा जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. 'टाइगर 3' दीवाली के दिन 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. 

वीडियो: पठान के बेशरम रंग में दीपिका के भगवा कपड़ों को धर्म से जोड़ना फ़र्ज़ी बात

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement