The Lallantop
Advertisement

मनोज बाजपेयी और कोंकणा की नई सीरीज़ 'किलर सूप' बता रही है कि साल की शुरुआत एकदम किलर होने वाली है

अमां एक ही सीरीज़ में दो-दो Manoj Bajpayee और Konkana Sen Sharma दिख रहे हैं, इससे ज़्यादा 'हैप्पी' न्यू ईयर क्या हो सकता है!

Advertisement
Killer Soup, manoj bajpyee, konkona sen sharma,
नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'किलर सूप' का एक सीन.
pic
लल्लनटॉप
4 जनवरी 2024 (Updated: 4 जनवरी 2024, 21:44 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Manoj Bajpayee की नई सीरीज़ Killer Soup का ट्रेलर आया है. और ये क्या अतरंगी टाइप का ट्रेलर है. ब्लैक कॉमेडी और थ्रिलर का जबरदस्त कॉम्बो. ये 2024 में आई Netflix की पहली ओरिजिनल सीरीज़ होगी. ट्रेलर की शुरुआत में Manoj Bajpayee का किरदार Bombay फिल्म का 'तू ही रे' गाना गुनगुना रहा होता है. इसलिए हमें लगता है कि ये एक रोमांटिक सीरीज़ है. मगर अगले ही क्षण हमारा ये भ्रम टूट जाता है. ये सीरीज़ एक ऐसी खिचड़ी है, या फिर यूं कहें कि एक ऐसा सूप है, जिसमें अलग अलग जॉनर के मसाले डले हैं.

'किलर सूप' उमेश, प्रभाकर और स्वाति की कहानी है. उमेश और स्वाति एक-दूसरे से प्रेम करते हैं. स्वाति का सपना शेफ बनने का है. मगर एक क़त्ल के बाद इन सब लोगों की ज़िन्दगी बदल जाती है. ट्रेलर में ऐसे कट्स का इस्तेमाल किया है, जिससे आपको कहानी का पूरी तरह से पता न लगे. आप अंत तक बंधे रहें. बार-बार उबलते हुए सूप के विज़ुअल दिखाए जाते हैं, जिससे ऐसा लगता है कि तीनों किरदार कुछ तो पका रहे हैं. उमेश और प्रभाकर का किरदार मनोज बाजपेयी निभा रहे हैं. ये पहला मौका है, जब मनोज डबल रोल में दिखेंगे. स्वाति का किरदार कोंकणा सेन शर्मा निभा रहीं हैं. मनोज के ‘शूल’ वाले को-स्टार सयाजी शिंदे भी ‘किलर सूप’ में नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा वेटरन एक्टर नासर भी इस सीरीज़ का हिस्सा हैं.

'किलर सूप' के ट्रेलर की वाइब आयुष्मान खुराना की ‘अंधाधुन’ जैसी है. समझ नहीं आ रहा कि क्या हो रहा है. मगर मज़ा पूरा आ रहा है. डार्क कलर्स और टोन्स का काफी इस्तेमाल हुआ है. ट्रेलर में कम डॉयलॉग्स हैं, ताकी आपका ध्यान सिर्फ जो दिखाया जा रहा है उस पर रहे. सीरीज़ की भी यही मांग लग रही है कि आपका ध्यान उसके एक भी सीन से न भटके. क्योंकि अगर ऐसा हुआ तो आप कन्फ्यूज़ हो सकते हैं. 

मनोज इससे पहले ‘गुलमोहर’ नाम की फिल्म में एक शांत किरदार में नज़र आए थे. 'गुलमोहर' भी एक ओटीटी फिल्म थी. अब 'किलर सूप' में वो बिलकुल अलग किरदार में दिखेंगे. इस सीरीज़ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मनोज ने बताया था,

मैं अपने जीवन में पहली बार एक डबल रोल कर रहा हूं. और दोनों ही किरदार एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं. मुझे अभिषेक चौबे के डायरेक्शन पर, नेटफ्लिक्स पर और बाकी की कास्ट पर पूरा भरोसा है. क्योंकि इन्होंने साथ मिलकर काफी बढ़िया सीरीज़ बनाई है. 'किलर सूप' एक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें अलग-अलग जॉनर का मज़ा है. इसलिए इसे सब एन्जॉय कर पाएंगे.

कोंकणा इस सीरीज़ में अपने किरदार स्वाति के बारे में बताते हुए कहती हैं,

'किलर सूप' में काम करना मेरे लिए काफी अलग एक्सपीरियंस था. नेटफ्लिक्स, अभिषेक चौबे और बाकी सभी एक्टर्स के साथ काम करने में मुझे बहुत मज़ा आया. सीरीज़ का ट्रेलर आपको रहस्यमई जगह पर ले जाएगा, जिसके कदम-कदम पर एक सस्पेंस आपका इंतज़ार कर रहा है. आप सोचोगे की अब स्वाति क्या करेगी, क्या वो पकड़ी जाएगी या नहीं. क्या सूप उबलेगा या नहीं? मुझे ऑडियंस के रिएक्शन का भी बेसब्री से इंतज़ार है.  

'किलर सूप' 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है. इस सीरीज़ को फिलहाल देश के सबसे एक्साइटिंग फिल्ममेकर हैं. अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले वो ‘इश्किया’ से की थी. फिर उन्होंने, ‘डेढ़ इश्किया’ बनाई. इसके अलावा वो ‘उड़ता पंजाब’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्में भी डायरेक्ट कर चुके हैं. अब वो ‘किलर सूप’ लेकर आ रहे हैं. जिसका ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि 2024 की शुरुआत एकदम ‘किलर’ होने वाली है.


 ये स्टोरी हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहीं खुशी वत्स ने लिखी है.


 

वीडियो: दी सिनेमा शो: प्रभास की 'सलार' का स्केल यश की KGF से भी बड़ा होने वाला है?

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement