The Lallantop
Advertisement

KGF से भी धांसू फिल्म बनाने वाले हैं सुपरस्टार यश?

यश, डायरेक्टर एस. शंकर के साथ एक हिस्टॉरिकल वॉर ड्रामा फिल्म में काम करेंगे.

Advertisement
Yash
यश की नई फिल्म का बजट एक हज़ार करोड़ रुपए का बताया जा रहा है.
pic
मेघना
19 सितंबर 2022 (Updated: 19 सितंबर 2022, 15:02 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया से जुड़ी बड़ी खबरों को एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह लैंड हुए हैं. नीचे पढ़िए सिनेमा की दुनिया से रिलेटेड आज की बड़ी खबरें.

#दस शहरों में फ्री दिखाई जाएगी आर. बाल्की की 'चुप'

सनी देओल और दुलकर सलमान की फिल्म 'चुप' को रिलीज़ से पहले थिएटर्स में दिखाया जाएगा. आर. 

बाल्की ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि 20 सितंबर को इसे मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, दिल्ली और लखनऊ जैसे 10 सेलेक्टेड शहरों में दिखाया जाएगा.

#मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को पुलिस ने भेजा समन

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को दिल्ली पुलिस ने समन भेजा था. जैकलीन को आज सुबह 11 बजे पुलिस के सामने पेश होना था. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने जैकलीन से बैंक की डिटेल्स मांगी थी. उनके माता-पिता को सुकेश ने क्या-क्या गिफ्ट दिए उसकी भी डिटेल्स मांगी थी.

#मलयालम फिल्म 'उदल' के हिंदी रीमेक में नसीरुद्दीन शाह

साल 2022 में आई मलयालम फिल्म 'उदल' का हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. खबर है कि इसके लीड रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह को अप्रोच किया गया है. इसके हिंदी वर्जन को भी Ratheesh Raghunandan ही डायरेक्ट करेंगे. सबकुछ ठीक रहा तो ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी.

# 'टाइगर 3' को डायरेक्ट क्यों नहीं करेंगे अली अब्बास ज़फर?

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर' की तीसरी किश्त पर जल्द काम शुरू होगा. मगर इस तीसरे पार्ट को अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट नहीं करेंगे. जब इस फिल्म से अलग होने को लेकर अली से बात की गई तो उन्होंने कहा, ''जब टाइगर का तीसरा पार्ट बनाने की बात चल रही थी तो मैं कुछ जगहों पर अपनी कमिटमेंट्स की वजह से बिज़ी था. हमारी टाइमलाइन मैच नहीं हुई. मगर मुझे लगता है मनीष इस फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाएंगे.'' मनीष, इससे पहले 'बैंड बाजा बारात' को डायरेक्ट कर चुके हैं.

# KGF से भी धांसू फिल्म बनाने वाले हैं सुपरस्टार यश?

कन्नड़ स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' ने खूब तारीफें लूटी. अब खबर है कि यश की अगली फिल्म 'केजीएफ' से भी ज़्यादा धांसू होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो डायरेक्टर एस. शंकर के साथ एक हिस्टॉरिकल वॉर ड्रामा फिल्म में काम करेंगे. 

जिसका बजट करीब एक हज़ार करोड़ रुपए का होगा. हालांकि इस बात को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आई है.

#14 अक्टूबर को रिलीज़ होगी परिणीति की 'कोड नेम-तिरंगा'

परिणीति चोपड़ा और हार्डी संधू की फिल्म 'कोड नेम - तिरंगा' की रिलीज़ डेट आ गई. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 14 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी. फिल्म में परिणीति रॉ-एजेंट बनी हैं.

#अमिताभ, अनुपम और बोमन की 'ऊंचाई' की रिलीज़ डेट आई

अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर की फिल्म 'ऊंचाई' की रिलीज़ डेट आ गई. ये फिल्म राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई है. जिसे डायरेक्ट किया है सूरज बड़जात्या ने. फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

वीडियो: दी सिनेमा शो: अमेज़न ने करोडोंड में खरीदे मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन के राइट्स

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement