The Lallantop
Advertisement

कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' ने अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' को पछाड़ा

मेकर्स के मुताबिक रिलीज़ के 24 घंटों में Bhool Bhulaiyaa 3 के ट्रेलर को 155 मिलियन यानी 15.50 करोड़ व्यूज़ मिले हैं.

Advertisement
bhool bhulaiyaa
दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होंगी.
pic
गरिमा बुधानी
11 अक्तूबर 2024 (Published: 17:57 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Bhool Bhulaiyaa 4 पर Anees Bazmi ने दिया अपडेट, Singham Again पहले दोबारा रिलीज़ होगी Singham, तमिल सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बनी 'वेट्टैयन'. Cinema से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# 'भूल भुलैया 4' पर अनीस बज़्मी ने दिया अपडेट

कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'भूल भुलैया 3', 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म को अनीज बज्मी ने डायरेक्ट किया है. तीसरे पार्ट की रिलीज़ से पहले ही अनीस ने इसके चौथे पार्ट को लेकर अपडेट दे दिया है. पिंकविला से बात करते हुए अनीस ने कहा, "चाहे कोई भी बनाए फिल्म का चौथा पार्ट बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी होगी. उसकी सीधी तुलना पहले, दूसरे और तीसरे पार्ट से होगी. वो किसी के लिए भी आसान नहीं होगा. मेरे लिए भी नहीं."

# 'सिंघम अगेन' से पहले 'सिंघम' दोबारा रिलीज़ होगी

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' 1 नवंबर को रिलीज़ होनी है. उससे पहले मेकर्स फिल्म के पहले पार्ट यानी 'सिंघम' को दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज़ करने वाले हैं. फिल्म 18 अक्टूबर को री-रिलीज़ होगी. रोहित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर के इस बात की जानकारी दी है. 'सिंघम' 2011 में रिलीज़ हुई थी और ये बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

# "शाहरुख़ के घर बैठने के लिए एक सोफा तक नहीं था"

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस विजेता पंडित ने शाहरुख खान के शुरुआती दिनों पर बात की. उन्होंने कहा, "जब शाहरुख 'राजू बन गया जेंटलमैन' में काम कर रहे थे, तो मैं जतिन और ललित के साथ उनके घर गई थी. वो एक पुरानी बिल्डिंग में फर्स्ट फ्लोर पर रहा करते थे. मुझे देखकर वो बहुत खुश हुए. उस समय उनके घर पर सोफा भी नहीं था. हम गद्दे पर ही बैठे थे. वो कमरा भी काफी छोटा सा था."

# तमिल सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर 'वेट्टैयन'

रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. ये 2024 में तमिल सिनेमा की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर थलपति विजय की GOAT है. इंडिया टुडे के मुताबिक, 'वेट्टैयन' ने पहले दिन देशभर से 30 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं विजय की GOAT ने पहले दिन 44 करोड़ रुपये कमाए थे. 'वेट्टैयन' को टी जे न्यानवेल ने डायरेक्ट किया है.

# कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' ने 'सिंघम अगेन' को पछाड़ा

कार्तिक आर्यन की 'भूल भलैया 3' का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज़ हुआ. मेकर्स के मुताबिक रिलीज़ के 24 घंटों में ट्रेलर को 155 मिलियन यानी 15.50 करोड़ व्यूज़ मिले हैं. ये नंबर यूट्यूब, एक्स, इंस्टाग्राम और फेसबुक पर मिलाकर आए हैं. वहीं अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' को 24 घंटों में 138 मिलियन व्यूज़ मिले थे. दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होंगी.

# 'मार्टिन' के शोज़ कैंसल होने पर गुस्साए फैन्स

ध्रुव सरजा की कन्नड़ा फिल्म 'मार्टिन' 11 अक्टूबर को रिलीज़ हुई. फैन्स ने सोशल मीडिया पर कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में फिल्म के कई मॉर्निंग शोज़ कैंसिल होने की शिकायत की है. फिल्म में ध्रुव के साथ वैभवी शांडिल्य, अन्वेषी जैन, सुक्रुता वागले जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं. फिल्म को ए. पी अर्जुन ने डायरेक्ट किया है.

वीडियो: Singham Again या Bhool Bhulaiyaa 3, लल्लनटॉप न्यूजरुम में तगड़ी बहस हो गई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement