The Lallantop
Advertisement

'भूल भुलैया 3' के प्रमोशन में कार्तिक ऐसी गलती कर गए कि मेकर्स माथा पकड़ लेंगे

Kartik Aaryan ने Bhool Bhulaiyaa 3 के प्रमोशन में Kiara Advani का नाम ले लिया, अब लोग कह रहे हैं कि पिक्चर में उनका कैमियो होगा.

Advertisement
kartik aaryan
कार्तिक आर्यन की फिल्म का क्लैश अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से हो रहा है.
pic
मेघना
15 अक्तूबर 2024 (Published: 11:15 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kartik Aaryan इन दिनों अपनी फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान कार्तिक के मुंह से कुछ ऐसा निकल गया कि खबरें बन गईं. उनकी इस गलती पर मेकर्स को थोड़ी चिंता ज़रूर होगी. कार्तिक के इसी स्लिप ऑफ टंग की वजह से इंटरनेट पर थ्योरीज़ चलने लगीं कि फिल्म में Vidya Balan, Madhuri Dixit के साथ Kiara Advani भी नज़र आ सकती हैं.

दरअसल, बीते दिनों कार्तिक ने पिंकविला से फिल्म पर चर्चा की. इसी इंटरव्यू में उनके मुंह से, गलती से, कियारा अडवाणी का नाम निकल गया. कार्तिक ने कहा,

''जब हम शूटिंग कर रहे थे, इन फैक्ट जब हम कियारा के साथ शूटिंग कर रहे थे...''

कार्तिक ने इस वाक्य के बाद थोड़ा सा समय लिया फिर खुद को करेक्ट किया. कहा,

''माफ कीजिएगा,  मेरा कहने का ये मतलब है कि जब हम विद्या बालन के साथ शूट कर रहे थे...''

जब कार्तिक को लगा कि उनसे गलती हो गई है तो उन्होंने रुककर पूछा, क्या ये लाइव प्रोग्राम तो नहीं हैं. बस कार्तिक के इसी स्टेटमेंट के बाद इंटरनेट पर थ्योरीज़ चलने लगीं कि फिल्म में कियारा का कैमियो होगा. छोटा मगर बहुत ज़रूरी कैमियो. क्योंकि कियारा आडवाणी 'भूल भुलैया 2' में भी थीं इसलिए ये संभव है कि उनका तीसरे पार्ट में भी कैमियो हो.

इसी इंटरव्यू में कार्तिक ने फिल्म के क्लाइमैक्स पर भी बात की. कहा,

''मैं बस ये कहना चाहता हूं कि फिल्म के दो क्लाइमैक्स शूट किए गए. वैसे ये पहली बार हुआ है जब मैं इतना कुछ छुपा रहा हूं. ये बहुत अलग तरह की फिल्म होने वाली है. 'भूल भुलैया 3' में जनता के लिए बहुत सारे सरप्राइज़ हैं.''

कुछ दिनों पहले डायरेक्टर अनीस बज़्मी ने भी ये बताया था कि फिल्म के लिए उन्होंने दो क्लाइमैक्स शूट किए हैं. फिल्म की स्टारकास्ट को भी नहीं पता कि इसकी एंडिंग क्या होने वाली है. अनीस ने ये भी बताया था कि फिल्म में बहुत सारी ऐसी चीज़ें हैं जिन्हें देखकर जनता चौंक जाएगी. मगर कियारा आडवाणी वाली बात बोलकर कार्तिक ने अनीस के स्टेटमेंट को पुख्ता कर दिया है.

हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि कार्तिक आर्यन ने कियारा के लिए जो कुछ भी कहा वो सिर्फ एक प्रमोशनल स्ट्रैटजी हो सकती है. पिछले दिनों जब अली फज़ल 'मिर्ज़ापुर' का प्रमोशन कर रहे थे तो उस वक्त उन्होंने भी 'पंचायत' के सचिव जी का ज़िक्र किया था. उन्होंने ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट में कहा था कि 'मिर्ज़ापुर' में 'पंचायत' वाले जितेन्द्र भी दिखेंगे. उन्होंने क्रॉस प्रमोशन के चलते उनके साथ शूट किया है. हालांकि बाद में जब 'मिर्ज़ापुर' रिलीज़ हुई तो उसमें 'पंचायत' या 'पंचायत' से जुड़ा कोई रिफ्रेंस नहीं था.अब देखना होगा कार्तिक की फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कियारा होती हैं या नहीं.

ख़ैर, 'भूल भुलैया 3' इस साल दिवाली यानी 01 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसका क्लैश अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से होगा. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर अजय देवगन की'सिंघम अगेन' से आगे निकल गया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement