The Lallantop
Advertisement

करण जौहर ने बताया, 'कॉफी विद करण' के गिफ्ट हैम्पर में क्या-क्या होता है?

करण ने ये भी बताया कि इस गिफ्ट हैम्पर में कुछ ऐसी चीज़ें भी होती हैं, जिनका ब्रैडिंग पर्पज़ की वजह से नाम नहीं लिया जा सकता है.

Advertisement
Karan Johar
कॉफी विद करण के गिफ्ट हैम्पर को लेकर हमेशा उत्सुकता बनी रहती है.
pic
मेघना
17 अक्तूबर 2022 (Updated: 17 अक्तूबर 2022, 19:22 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

करण जौहर का टॉक शो, ‘कॉफी विद करण’. जो काफी पॉपुलर चैट शो भी कह सकते हैं. टॉक शो यानी जहां बैठकर दो लोग बातें करें. ‘कॉफी विद करण’ पर भी कई सितारे बतौर गेस्ट आते हैं. जो अपनी फिल्मों और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करते हैं. हर साल आने वाले इस शो की खूब चर्चा होती है. इस शो पर करण जौहर स्टार्स से सवाल पूछते हैं. कुछ ऐसे सवाल जिन्हें मीडिया वाले नहीं पूछ सकते. इसी शो से कई सारी गॉसिपनुमा खबरें भी सामने आती हैं. गॉसिप के साथ जिस चीज़ की चर्चा सबसे ज़्यादा होती है, वो है शो में दिया जाने वाला गिफ्ट हैंपर.

वैसे तो ‘कॉफी विद करण’ का फॉर्मेट सीज़न-दर-सीज़न बदलता है. मगर एक सेग्मेंट ऐसा है जो शुरू से जस का तस बना हुआ है. इस सेग्मेंट का नाम होता है रैपिड फायर. इस सेग्मेंट में करण जौहर स्टार्स से सवाल पूछते हैं जिसका फटाफट जवाब देना होता है. इन सवालों का चुनाव भी कुछ अलग होता है. इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को लेकर सवाल किए जाते हैं. जिनका जवाब एक्टर-एक्ट्रेस को सोच-समझकर देना होता है. इस राउंड को जीतने वाले को एक हैंपर मिलता है. इस हैंपर के बारे में बड़ी हाइप रहती है. लोगों की दिलचस्पी ये जानने में है कि उस हैंपर में क्या-क्या रहता होगा.

अब करण जौहर ने एक वीडियो शेयर करके बताया है कि इस हैंपर में क्या-क्या होता है. करण ने कहा,

मुझे पता है कि हम ऐसे बिहेव करते हैं जैसे पूरी धरती पर सबसे ज़रूरी ये ‘कॉफी विद करण’ का हैंपर ही हो. ज़ाहिर है जब हम इसके बारे में सोचते हैं, तो हम बहुत सीरियस होते हैं. लेकिन क्या सच में इस तरह का बिहेव ज़रूरी है?

करण ने कहा, 

शो में आने वाले स्टार्स के लिए ये ज़रूरी होता है. उन लोगों के बीच इसे जीतने की फाइट रियल होती है और उनसे इंटरैक्शन मज़ेदार होता है. मैं आपको बताता हूं कि जज और ज्यूरी अब ये सोच रहे हैं कि इस सेग्मेंट को और बड़ा किया जाए. इस हैम्पर की बात करें तो इसे मेरी बहुत अच्छी दोस्त दीप्ति गोयल और उनकी टीम ने बनाया है. जो वेलवेट का बना है और इसमें गोल्ड का टच है.

करण जौहर ने बताया कि इस हैम्पर में त्यानी जूलरी, ऑडी एस्प्रेसो मोबाइल, मार्शल एक्शन टू स्पीकर्स, अमेज़न एको शो 10, न्यूहौज़ चॉकलेट्स, वेहदम टी, टी मेकर सेट, बॉम्बे स्वीट शॉप, खोया स्वीट, 28 बेकर स्ट्रीट, कॉफी विद करण मग और भी बहुत सारी चीज़ें होती हैं.

करण ने ये भी बताया कि इस गिफ्ट हैम्पर में कुछ ऐसी चीज़ें भी होती हैं, जिनका ब्रैडिंग पर्पज़ की वजह से नाम नहीं लिया जा सकता है. इसके अलावा जीतने वालों को एक मिस्ट्री हैम्पर भी दिया जाता है जिसमें कुछ चीज़ें ऐसी होती है जिसे वो अपने और अपने स्टार्स के बीच ही रखना चाहते हैं. इसलिए वो इस गिफ्ट के बारे में नहीं बताना चाहते.

वीडियो: कॉफी विद करण के वो 10 पल जब दर्शकों को शरम आ गई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement