The Lallantop
Advertisement

"सारे पैसे डूब गए, डिप्रेशन ने चला गया"- कपिल शर्मा

Kapil Sharma इस वक्त टीवी के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं. मगर उन्होंने बताया एक वक्त ऐसा भी आया था कि उनके पास बिल्कुल पैसे नहीं बचे थे.

Advertisement
kapil sharma
कपिल शर्मा ने कहा की प्रोड्यूसर होने के लिए अलग तरह के स्किल की ज़रूरत है.
pic
मेघना
25 अक्तूबर 2024 (Published: 14:40 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kapil Sharma इस वक्त टीवी के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं. उनके कॉमेडी शोज़ को लोगों ने सालों से खूब प्यार दिया है. अब नेटफ्लिक्स पर उनके शो को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. मगर हाल ही में कपिल ने बताया कि एक वक्त ऐसा भी था जब वो ठन-ठन गोपाल हो गए थे. उनकी जेब पूरी तरह खाली हो गई थी.

टीवी पर आने वाले कपिल के शो ने उन्हें घर-घर फेमस कर दिया. इस शो में लगातार बदलाव किए गए. कभी इसके कॉन्सेप्ट में तो कभी कास्ट में. मगर कपिल का कॉमेडी करने का अंदाज़ हमेशा लोगों को पसंद आया. उनका शो चलता ही गया. फिर एक ऐसा वक्त भी आया कि कपिल प्रोड्यूसर बन गए. उन्होंने दो फिल्में भी प्रोड्यूस कर डाली. कपिल का कहना है कि इन्हीं दो फिल्मों को प्रोड्यूस करने के बाद उनके सारे पैसे डूब गए और वो डिप्रेशन में चले गए.

Feel It In Your Soul पॉडकास्ट में पहुंचे कपिल ने बताया,

''मेरा दिमाग खराब हो गया था. मैंने दो फिल्में बना दी. असल में क्या हुआ कि मेरे पास बहुत पैसा आ गया था. मैंने सोचा जिनके पास पैसा होता है वो प्रोड्यूसर बन जाते हैं. मगर सिर्फ पैसे होने से कोई प्रोड्यूसर नहीं होता.''

कपिल ने बताया कि प्रोड्यूसर बनने के लिए अलग तरह का टैलेंट चाहिए. उन्होंने कहा,

''प्रोड्यूसर्स की अपनी अलग सोच होती है. प्रोड्यूसर बनने की अलग तरह की ट्रेनिंग होती है. मैंने बहुत सारे पैसे गंवा दिए, मेरा बैंक बैलेंस ज़ीरो हो गया.''

इसी इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद वो डिप्रेशन में चले गए थे. फिर उनकी वाइफ गिन्नी ने उन्हें इस डिप्रेशन से बाहर आने में मदद की. कपिल ने बताया कि सिर्फ प्रोडक्शन ही नहीं कुछ और भी वजहें थीं जिसकी वजह से कपिल डिप्रेशन में चले गए थे.

कपिल शर्मा ने साल 2017 और 2018 में दो फिल्में प्रोड्यूस की थी. पहली 'फिरंगी' दूसरी 'सन ऑफ मंजीत सिंह'. 'फिरंगी' में कपिल ने लीड रोल निभाया था. दोनों ही फिल्मों को मिक्स्ड रिएक्शन मिला.

ख़ैर, साल 2023 में कपिल की फिल्म 'ज़्विगाटो' आई थी. अब ये फिल्म ओटीटी पर आ चुकी है. 'ज़्विगाटो' को आज से एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. नंदिता दास डायरेक्टेड इस फिल्म में कपिल शर्मा ने फूड डिलिवरी करने वाले शख्स का रोल किया है. 

वीडियो: कृष्णा अभिषेक ने कहा कि कपिल शर्मा सब का मज़ाक उड़ाते हैं मगर कोई बुरा नहीं मानता, वजह भी बताई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement