The Lallantop
Advertisement

कंगना ने जनता से अपनी फिल्म 'तेजस' देखने की अपील की, लोगों ने बुरा ट्रोल कर दिया

पब्लिक का कहना है कि कंगना ने सबकी फिल्मों को नीचा दिखाया. बॉलीवुड को बॉयकॉट करने की मांग की. अपनी फिल्म आई, तो सुर बदल गए.

Advertisement
kangana ranaut, tejas,
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कंगना रनौत. दूसरी तरफ उनकी फिल्म 'तेजस' का पोस्टर.
pic
श्वेतांक
28 अक्तूबर 2023 (Published: 20:25 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kangana Ranaut की नई फिल्म Tejas 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लगी. फिल्म को न अच्छे रिव्यूज़ मिले, न अच्छी कमाई हुई. 'तेजस' ने पहले दिन देशभर से 1.25 करोड़ रुपए कलेक्ट किए. जो कि बेहद कमज़ोर कमाई है. मगर कंगना की पिछली फिल्म 'धाकड़' से बेहतर है. 'धाकड़' ने 55 लाख रुपए की ओपनिंग ली थी. ऐसे में कंगना रनौत ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला. इसमें वो लोगों से थिएटर में जाकर फिल्म देखने की गुज़ारिश कर रही हैं. मगर ये दांव उन्हें भारी पड़ गया. क्योंकि लोगों ने उनके पुराने ट्वीट्स और बयान खंगालने शुरू कर दिए, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड को बॉयकॉट करने की बात कही थी.

कंगना अपने इस वीडियो में कहती हैं-

"नमस्ते दोस्तों. कल हमारी फिल्म 'तेजस' सिनेमाघरों में आई है. जिन्होंने भी ये फिल्म देखी है, वो बहुत सराहना कर रहे हैं. हमें आशीर्वाद दे रहे हैं. लेकिन दोस्तों कोविड के बाद हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह रिकवर नहीं हो पाई है. 99 प्रतिशत फिल्मों को ऑडियंस चांस भी नहीं देती. मैं जानती हूं कि इस आधुनिक दौर में हर एक के पास अपना मोबाइल फोन है. घर में टीवी है. लेकिन कम्युनिटी व्यूइंग नहीं है.  शुरू से थिएटर हमारी सभ्यता का बहुत अहम हिस्सा रहा है. नृत्य, कला और हर तरह का फोक डांस और फोक लोर, नाटक, ये हमारी सोशल लाइफ के बहुत अहम हिस्से रहे हैं. तो दोस्तों मैं मल्टीप्लेक्स की ऑडियंस से ये रिक्वेस्ट करती हूं कि अगर पहले आपने 'उड़ी', 'मैरीकॉम' और 'नीरजा' जैसी फिल्मों का आनंद उठाया है, तो आपको 'तेजस' भी बहुत पसंद आएगी. जय हिंद."

कंगना के इस ट्वीट को लोगों ने आड़े हाथों लिया. जनता ने कहा कि ऐसा नहीं है कि लोग थिएटर्स में नहीं जा रहे हैं. 'पठान', 'जवान', 'गदर 2', 'रॉकी रानी की प्रेम कहानी', OMG 2 जैसी फिल्में इसी साल आई हैं और हिट हुई हैं. लोग बस कंगना की फिल्म देखने थिएटर्स में नहीं जा रहे. अब इसके पीछे की क्या वजह है, ये तो कंगना को खुद की तलाशनी होगी.

वहीं दूसरे तबके का कहना है कि जब देशभर में बॉयकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड चल रहा था, तब तो कंगना ने भी बहती गंगा में हाथ धोया था. उन्होंने खुद लोगों से कहा कि उन्हें बॉलीवुड फिल्में नहीं देखनी चाहिए. अब वो खुद वीडियो बनाकर लोगों से अपनी फिल्म देखने आने की रिक्वेस्ट कर रही हैं. इतने कम समय में क्या बदल गया? बॉलीवुड या बॉलीवुड के प्रति कंगना के विचार.

'तेजस' एक एरियल एक्शन फिल्म है. इसमें कंगना रनौत ने तेजस गिल नाम की फाइटर पायलट का रोल किया है. इस फिल्म के बारे में कहा गया कि 'तेजस' टिक बॉक्स वाली फिल्म बनकर रह जाती है. जितना कुछ समाज और सोशल मीडिया पर चल रहा है, हर वो टॉपिक कवर करने की कोशिश करती है. 26/11 अटैक से लेकर पाकिस्तान, हिंदू-मुस्लिम, फेमिनिज़्म और हाइपर-नेशनलिज़्म. साथ में अयोध्या के राम मंदिर का कैमियो. इनमें से किसी विषय को लेकर फिल्म सीरियस नहीं लगती. इसीलिए ये एक अच्छी फिल्म नहीं बन पाती. साथ ही फिल्म में कंगना की परफॉर्मेंस की भी आलोचना हो रही है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: दीपिका पादुकोण की 'गहराइयां' फिल्म देखने के बाद कंगना रनौत ने रिव्यू दे दिया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement