The Lallantop
Advertisement

महेश बाबू ने 'जवान' के लिए शाहरुख को बधाई दी, शाहरुख ने उनके साथ प्लान बना लिया

शाहरुख खान की 'जवान' महेश बाबू और अल्लू अर्जुन के थिएटर्स में हाउसफुल चल रही है.

Advertisement
jawan, mahesh babu, shahrukh khan,
'जवान' के एक सीन में शाहरुख खान. दूसरी तरफ महेश बाबू.
pic
श्वेतांक
6 सितंबर 2023 (Updated: 6 सितंबर 2023, 20:13 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shahrukh Khan की Jawan को लेकर बहुत उत्साह है. दर्शक से लेकर एक्टर्स तक इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. हर इंडस्ट्री से शाउट आउट आ रहा है. आज सुबह तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार Mahesh Babu ने 'जवान' के लिए शाहरुख को गुड लक विश किया. जवाब में शाहरुख ने कहा कि वो महेश के साथ ये फिल्म देखना चाहेंगे. दूसरी तरफ हैदराबाद में महेश बाबू और Allu Arjun के थिएटर्स में 'जवान' के कई शोज़ लगे हुए हैं. और वो हाउसफुल कपैसिटी पर चल रहे हैं.

महेश बाबू ने 6 सितंबर को किए ट्वीट में लिखा-

" 'जवान' का टाइम आ चुका है. शाहरुख खान के पावर और उनके प्रति लोगों के पागलपन का फुल प्रदर्शन चल रहा है. सभी मार्केट्स में फिल्म के लिए ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर सफलता की कामना करता हूं. मैं इसे अपनी पूरी फैमिली के साथ देखने के लिए बहुत एक्साटेड हूं."    

शाहरुख ने फटाक से इसका रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा-

"थैंक यू मेरे दोस्त. उम्मीद करता हूं आपको फिल्म पसंद आए. मुझे बताइए कि आप कब फिल्म देखने वाले हैं. मैं भी वहां आ जाऊंगा और आपके साथ देखूंगा. आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार. बड़ी सी झप्पी."  

उसके बाद महेश बाबू ने शाहरुख को जवाब देते हुए कहा- 

“मुझे बहुत अच्छा लगेगा.”

mahesh babu, shahrukh khan,
‘ब्रह्मोत्सवम’ के सेट पर महेश बाबू और शाहरुख खान.

मतलब प्लान ऑन है. ख़ैर, शाहरुख और महेश बाबू के बीच अच्छे संबंध हैं. 2015 में शाहरुख 'दिलवाले' की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए थे. अपना काम निपटाने के बाद वो महेश बाबू की फिल्म के सेट पर चले गए. तब महेश, 'ब्रह्मोत्सवम' नाम की फिल्म शूट कर रहे थे. वहां उन लोगों की फोटो भी बाहर आई थी.

jawan, mahesh babu, shahrukh khan,
अल्लू अर्जुन और महेश बाबू के थिएटर में ‘जवान’ के शोज़ का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर चल रहा है.

महेश बाबू ने 2018 में AMB Cinemas नाम का मल्टीप्लेक्स शुरू किया था. उसे हैदराबाद के सबसे प्राइम सिनेमाघरों में गिना जाता है. AMB सिनेमाज़ में 'जवान' के कुल 15 शोज़ लगे हैं. इनमें से चार शोज़ हाउसफुल की स्थिति में हैं. इसी साल जून में अल्लू अर्जुन ने भी थिएटर बिज़नेस में हाथ डाला है. उन्होंने AAA सिनेमाज़ नाम का मल्टीप्लेक्स शुरू किया. उनके थिएटर में रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म 'आदिपुरुष'. AAA सिनेमाज़ में 'जवान' के 11 शोज़ लगे हैं. और सभी हाउसफुल चल रहे हैं.

'जवान' में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि और सुनील ग्रोवर जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. एटली डायरेक्टेड ये पिक्चर 7 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. 

वीडियो: शाहरुख खान की जवान में थलापती विजय, अल्लू अर्जुन और संजय दत्त तीनों के कैमियो होंगे!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement