The Lallantop
Advertisement

शाहरुख और थलपति विजय ने पार्टी में एटली से ऐसा वादा लिया, जिसका फायदा ऑडियंस को मिलने वाला है

'जवान' के डायरेक्टर एटली ने बीते साल की अपनी जन्मदिन की पार्टी का किस्सा सुनाया. ये वो मौका था, जब थलपति विजय और शाहरुख एक छत के नीचे आए थे. एटली बताते हैं कि दोनों बच्चों की तरह बातें कर रहे थे.

Advertisement
atlee interview jawan shah rukh khan thalapathy vijay
एटली ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो शाहरुख के बाद सलमान और रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहते हैं.
pic
यमन
19 सितंबर 2023 (Published: 15:46 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Jawan की रिलीज़ से पहले फिल्म की टीम मीडिया से बात नहीं कर रही थी. अब फिल्म आ गई है. आकर ब्लॉकबस्टर हो गई. मीडिया से जो बात नहीं हुई, उसकी कसर अब पूरी की जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर एटली धड़ल्ले से इंटरव्यूज़ दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ कनन से बात की. साल 2022 में एटली, शाहरुख और थलपति विजय की साथ में एक फोटो वायरल हुई थी. ये तस्वीर एटली की बर्थडे पार्टी से आई थी. इसी फोटो ने थ्योरीज़ को जन्म दिया, जिनके मुताबिक ‘जवान’ में थलपति विजय का कैमियो होना था. उनका कैमियो तो नहीं हुआ लेकिन उस पार्टी में क्या हुआ. शाहरुख और थलपति विजय ने एटली से क्या वादा लिया, अब उसी की पूरी कहानी डायरेक्टर ने सुनाई है.

एटली ने बताया कि वो साल 2022 में अपने जन्मदिन से पहले ‘जवान’ की शूटिंग में व्यस्त थे. उन्होंने आगे बताया,

21 सितंबर को मेरा जन्मदिन था. हम लोग 19 तारीख तक शूटिंग कर रहे थे. मेरे प्रोड्यूसर गौरव वर्मा ने मुझे दो दिन की छुट्टी दी. तब मुझे याद नहीं आया कि ऐसा क्यों हुआ. मैंने उनसे पूछा. उन्होंने कहा कि रेड चिलीज़ के लिए राष्ट्रीय छुट्टी है. आपका जन्मदिन है. वो शाहरुख सर की तरफ से ही था. 

एटली ने बताया कि वो लोग जन्मदिन के लिए चेन्नई पहुंचे. उनकी टीम बीते 32 दिनों से लगातार काम कर रही थी. वो अपने हर जन्मदिन पर थलपति विजय को बुलाते थे. इस बार भी उनके यहां न्योता भेजा. शाहरुख और थलपति विजय एक छत के नीचे थे. एटली ने इसके बारे में बताया,

वो दोनों बच्चों की तरह बातें कर रहे थे. सर, आप सुबह कितने बजे उठते हैं. आप कितनी देर तक वर्कआउट करते हैं. कौन-सा वर्कआउट करते हैं. क्या खाते हैं, क्या नहीं. दोनों ने मुझे कहा कि एटली, एक स्क्रिप्ट लाओ. हम दोनों काम करेंगे. मुझे लगा कि वो दोनों मेरे जन्मदिन पर बस ऐसे ही कह रहे हैं. अगले दिन मुझे विजय सर का मैसेज मिला कि अगर तुम स्क्रिप्ट लिखोगे तो मैं उसका हिस्सा ज़रूर बनूंगा. शाहरुख उस वक्त मेरे बगल में ही थे. उन्होंने कहा कि सर, आप सीरियस हैं ना. हम साथ में एक फिल्म बनाने वाले हैं. 

यह भी पढिए - जवान के OTT वर्जन में क्या खास होगा, डायरेक्टर एटली ने बता दिया

एटली ने बताया कि शाहरुख और थलपति विजय उनसे लगातार उस स्क्रिप्ट के बारे में पूछते रहते हैं. उन्होंने बताया कि वो उस कहानी पर काम कर रहे हैं. अगर सब कुछ सही रहा तो वो विजय और शाहरुख को लेकर फिल्म ज़रूर बनाएंगे.   

वीडियो: शाहरुख खान, थलपति विजय जवान में नहीं आ सके साथ, अब उनको लेकर एटली बनाएंगे एक अलग फिल्म

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement