The Lallantop
Advertisement

'जवान' की एडवांस बुकिंग ने सिंगल स्क्रीन्स पर कहर ढा दिया, सुबह के एक्स्ट्रा शो रखने पड़े

दिल्ली, पटना, हैदराबाद समेत कई शहरों में सिंगल स्क्रीन्स थिएटर में 'जवान' के अधिकतम टिकट बिक गए.

Advertisement
jawan-advance-booking
जवान ने एडवांस बुकिंग में बलवा काट दिया है
pic
अनुभव बाजपेयी
4 सितंबर 2023 (Updated: 4 सितंबर 2023, 11:49 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shahrukh Khan की फिल्म Jawan 7 सितम्बर को रिलीज होनी है. फिल्म की एडवांस बुकिंग 1 सितम्बर को खोल दी गई. खबर लिखे जाने तक फिल्म के करीब 5.7 लाख टिकट बिक चुके हैं. इसमें एक बहुत दिलचस्प बात सामने आ रही है. ये टिकट बुकिंग सिर्फ मल्टीप्लेक्स से नहीं हो रही है, बल्कि सिंगल स्क्रीन में भी दबाकर टिकट बुक हो रहे हैं. कुछ जगह तो थिएटर फुल हो गए हैं. इसलिए उन्हें शोज़ बढ़ाने पड़े.

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें उन्होंने बताया कि सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में भी 'जवान' की एडवांस बुकिंग तगड़ी हो रही है. उन्होंने लिखा:

'जवान' की एडवांस बुकिंग में रविवार को उछाल देखा गया और अधिकतम सिंगल स्क्रीन्स पर लगभग टिकटें बिक जाने की स्थिति बताई गई! वीकेंड में बहुत बढ़िया रिस्पॉन्स रहा.

उन्होंने उन सिंगल स्क्रीन थिएटर्स के नाम भी बताए, जहां पर एडवांस बुकिंग के चलते 'जवान' के लगभग सारे टिकट बिक गए हैं. इसमें दिल्ली, जयपुर, आगरा, भोपाल, पटना और हैदराबाद के थिएटर्स शामिल हैं. दिल्ली के डिलाइट और लिबर्टी थिएटर्स में टिकट लगभग सोल्डआउट हो चुके हैं. जयपुर के कोहिनूर और राजमंदिर थिएटर में तो हाल कुछ और ही है. उनके यहां एडवांस बुकिंग का आलम ये है कि उन्हें भारी डिमांड के चलते सुबह 6 बजे एक शो बढ़ाना पड़ा. आगरा के श्रीराम सिनेमा और भोपाल के संगम सिनेमा में भी तकरीबन सभी टिकट बिक गए. पटना के मोना और रेजेंट थिएटर में भी यही हाल है. हैदराबाद के तीन सिंगल स्क्रीन्स पर ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. ये थिएटर्स हैं मुक्ता ए2 सिनेमा, रामकृष्ण और देवी 70एमएम.

दिल्ली : डिलाइट और लिबर्टी थिएटर्स 
जयपुर : कोहिनूर और राजमंदिर थिएटर
आगरा : श्रीराम सिनेमा 
भोपाल : संगम सिनेमा
पटना: मोना और रेजेंट थिएटर्स 
हैदराबाद : मुक्ता ए2 सिनेमा, रामकृष्ण और देवी 70एमएम

'जवान' की एडवांस बुकिंग में झमाझम नम्बर्स बरस रहे हैं. पहले दिन 2 लाख टिकट बिक गए. शाहरुख की फिल्म ने पहले दिन 'पठान' का 1.17 लाख टिकट बेचने का रिकॉर्ड तोड़ दिया. दूसरे दिन फिल्म करीब 4 लाख के आसपास पहुंच गई. बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के मुताबिक नेशनल चेन्स में ही अब तक 'जवान' के 2.40 लाख टिकट बिक चुके हैं. सैकनिल्क के मुताबिक़ 5 लाख 77 हज़ार के आसपास टिकट पूरे भारत से बिक चुके हैं. इसमें से हिंदी 2D वर्जन के सबसे ज़्यादा टिकट बिके हैं. तमिल और तेलुगु वर्जन की भी ठीक एडवांस बुकिंग हुई है. एडवांस बुकिंग से ही फिल्म 16.93 करोड़ कमा चुकी है. सैकनिल्क के अनुसार 'जवान' पहले दिन एडवांस बुकिंग से ही 40 करोड़ की कमाई कर लेगी. बाक़ी ये सब तो अभी अनुमान है. असलियत पता चलेगी 7 सितम्बर को.

वीडियो: जवान एडवांस बुकिंग खुलते ही शाहरुख खान फैन्स ने कुछ अलग कारनामा कर दिखाया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement