The Lallantop
Advertisement

'अवतार 2' की कमाई 10,000 करोड़ रुपए के पार पहुंची!

जेम्स कैमरन की फिल्म ने इंडिया में अब तक करीब 333 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

Advertisement
avatar 2 collection worldwide
फिल्म ने कमाई के नए रिकॉर्ड खड़े कर दिए हैं.
pic
यमन
2 जनवरी 2023 (Updated: 2 जनवरी 2023, 16:14 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों का एक ठिकाना, द सिनेमा शो:

#1. प्रभास-दीपिका की ‘प्रोजेक्ट के’ की मेकिंग का वीडियो आया

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की पैन इंडिया फिल्म ‘प्रोजेक्ट K’ के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया, जहां उनकी टीम एक आधुनिक किस्म का टायर बना रही है. बताया जा रहा है कि Project K एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी जहां टेक्नोलॉजी को बड़े स्केल पर दिखाया जाएगा.

#2. ‘स्क्रू ढीला’ में रश्मिका की जगह शनाया कपूर होंगी

कुछ महीनों पहले अनाउंस किया गया था कि शशांक खेतान के निर्देशन में बननेवाली ‘स्क्रू ढीला’ में टाइगर श्रॉफ के साथ रश्मिका मंदाना नज़र आएंगी. लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट ने दावा किया है कि फिल्म में रश्मिका की जगह शनाया कपूर को लिया जाएगा. धर्मा के बैनर तले बननेवाली ‘स्क्रू ढीला’ एक एक्शन फिल्म होगी.
 

#3. ‘अवतार 2’ दुनियाभर में 10,730 करोड़ रुपए पार

जेम्स कैमरन की ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ थमने का नाम नहीं ले रही. 16 दिसम्बर, 2022 को रिलीज़ होने के बाद फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 1.3 बिलियन डॉलर की कमाई कर ली है. भारतीय मुद्रा में ये आंकड़ा करीब 10,730 करोड़ रुपए होगा. ऐसा नहीं है कि ‘अवतार 2’ सिर्फ विदेशों में ही तगड़ी कमाई कर रही है. फिल्म ने इंडिया में अब तक करीब 333 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. 
     
#4. 02 जनवरी को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई ‘फोन भूत’

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो गई है. सिनेमाघरों में ये फिल्म बीती 04 नवंबर को रिलीज़ हुई थी.

#5. मोहनलाल की नई फिल्म ‘अलोन’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ

01 जनवरी को मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की अगली फिल्म ‘अलोन’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया. फिल्म को सुपरनैचुरल थ्रिलर बताया जा रहा है, जहां सिर्फ एक ही किरदार होगा. यानी पूरी फिल्म में हम सिर्फ मोहनलाल के किरदार को ही देख पाएंगे. बाकी किरदारों की सिर्फ आवाज़ सुनाई देगी. ‘अलोन’ 26 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

#6. क्या धोनी के बाद सौरव गांगुली पर भी बायोपिक बनने वाली है?

सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. यहां उनके बल्लेबाज़ी करते हुए अलग-अलग शॉट्स देखे जा सकते हैं. इस टीज़र नुमा वीडियो के अंत में कमिंग सून लिखा आता है. वीडियो देखने के बाद संभावना जताई जा रही है कि एम एस धोनी की तरह सौरव गांगुली पर भी बायोपिक बनने वाली है. हालांकि, गांगुली ने इसे कंफर्म नहीं किया है.

वीडियो: 'अवतार 2' ने भारत में कमाई के कई रिकार्ड फोड़े!

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement