The Lallantop
Advertisement

'जादूगर' ट्रेलर: 'पंचायत' के सचिव जी की नई फिल्म, जिसमें उन्हें जादूगर से फुटबॉलर बनना है

ये फिल्म 90s की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म वाला वाइब दे रही है. शायद यही चीज़ इसे आज के टाइम में फ्रेश बनाती है. पढ़िए 'जादूगर' ट्रेलर की खास बातें.

Advertisement
jaadugar-netflix
नेटफ्लिक्स फिल्म 'जादूगर' के दो अलग-अलग सीन्स में जीतेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैया.
pic
श्वेतांक
21 जून 2022 (Updated: 21 जून 2022, 15:39 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'पंचायत 2' के बाद जीतेंद्र कुमार का नया प्रोजेक्ट आ रहा है. इस फिल्म का नाम है- 'जादूगर'. 1989 में अमिताभ बच्चन ने इसी नाम की फिल्म में काम किया था. जिसे प्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया था. ये मेहरा और बच्चन की एक साथ आठवीं और आखिरी फिल्म थी. खैर, नई जादूगर' TVF वाले यारों-दोस्तों ने मिलकर बनाई है. ये मीनू नाम के एक लड़के की कहानी है. एमपी के नीमच इलाके में रहता है. वहां का फुटबॉल कल्चर मजबूत है. मीनू खुद कॉलोनी की फुटबॉल टीम का हिस्सा है. मगर उसका इस गेम में कोई इंट्रेस्ट नहीं है. वो जादूगर बनना चाहता है. कई मैजिक ट्रिक्स भी आती हैं उसे. इसी उधेड़बुन वाले दौर में उसके जीवन में एक लड़की आती है. मीनू पड़ जाते हैं प्रेम में. अपने प्रेम को पाने के लिए उन्हें इंटर-कॉलोनी फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेना पड़ेगा और अपनी टीम को जिताना होगा. बाधाएं सिर्फ दो हैं. वो लड़की मीनू से प्यार नहीं करती. और कॉलोनी टीम ने सालों से कोई मैच नहीं जीता.

# 'जादूगर' का ट्रेलर कैसा है?

ये फिल्म 90s की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म वाला वाइब दे रही है. शायद यही चीज़ इसे आज के टाइम में फ्रेश बनाती है. ट्रेलर का बड़ा हिस्सा मीनू की लव स्टोरी पर खर्च किया गया है. किसी मेनस्ट्रीम हिंदी प्रोजेक्ट में फुटबॉल पर बात हो रही है. ओटीटी प्लैटफॉर्म पर एक फिल्म आ रही है, जिसमें गाली-गलौज नहीं हैं. ना ही ऐसे सीन्स, जो फैमिली ऑडियंस को असहज करें. ये सारी चीज़ें 'जादूगर' को एक हल्की-फुल्की फैमिली फिल्म बता रही हैं. टीवीएफ वाले अपने कॉन्टेंट में ऐसे मोमेंट्स डाल ही देते हैं, जो आपको कोई फिल्म या सीरीज़ देखने के बाद भी याद रहे. ट्रेलर में भी ऐसी दो चीज़ें हैं.

पहला वो सीन, जिसमें मीनू सबके सामने अपनी (संभावित) गर्लफ्रेंड को आई लव यू बोलता है. और दूसरी वो लाइन-

''दिल बहलाने वाले को नहीं, दिल जीतने वाले को जादूगर कहते हैं.''

'हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं.' वाला फील नहीं आ रहा!    

प्रेम में पड़ने के बाद अपनी प्रायोरिटीज़ बदलता मीनू मैजिशियन.

# कौन कौन लोग काम कर रहे हैं?

'जादूगर' में मीनू का रोल कर रहे हैं जीतेंद्र कुमार. जीतेंद्र इससे पहले भी नेटफ्लिक्स फिल्म 'चमन बहार' में काम कर चुके हैं. 'पंचायत 2' की सफलता के बाद ये उनका अगला प्रोजेक्ट है, इसलिए इससे उम्मीदें रहेंगी. मीनू जिसके प्रेम में है, उस लड़की का रोल किया है आरुषी शर्मा ने. आरुषी ने कार्तिक-सारा स्टारर फिल्म 'लव आज कल' से अपना डेब्यू किया था. इन दोनों के अलावा फिल्म में जावेद जाफरी भी दिखाई दे रहे हैं. जावेद, मीनू के फादर फिगर और फुटबॉल टीम के कोच का किरदार निभा रहे हैं.

जादूगर से फुटबॉलर बनने के फेर में ग्राउंड पर अपनी नकसीर फोड़वाकर बैठा मीनू.

# किन्होंने बनाई है?

'जादूगर' को डायरेक्ट किया है समीर सक्सेना ने. समीर को इंडिया की पहली वेब सीरीज़ 'पर्मनेंट रूममेट्स' डायरेक्ट करने का गौरव प्राप्त है. 'ये मेरी फैमिली' जैसी पॉपुलर सीरीज़ भी उन्होंने ही बनाई है. 'जादूगर' को लिखा है बिश्वपति सरकार ने. बिशू इससे पहले 'पर्मनेंट रूममेट्स', 'बेयरली स्पीकिंग विद अर्नब' और 'टीवीएफ पिचर्स' जैसे शोज़ लिख चुके हैं. वो एक्टर के तौर पर भी काम करते हैं. टीवीएफ के कई शोज़ में फीचर करने के अलावा बिश्वपति 'बागी', 'कार्गो' और 'पंचायत' जैसी फिल्मों और शोज़ में नज़र आ चुके हैं.

# कब आ रही है?

'जादूगर' 15 जुलाई, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. 
 

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement