The Lallantop
Advertisement

क्यों डिब्बाबंद हुई सूर्या की 350 करोड़ी फिल्म 'कर्ण'?

इस फिल्म पर पहले ही 15 करोड़ रुपए खर्च हो चुके हैं. प्लस आज रिलीज़ हुई Kalki 2898 AD में Prabhas ने कर्ण से प्रेरित किरदार निभाया है.

Advertisement
Suriya
सूर्या की इस फिल्म में उनके साथ द्रौपदी होने वाली थीं.
font-size
Small
Medium
Large
27 जून 2024
Updated: 27 जून 2024 18:25 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Prabhas की Kalki 2898 AD आज रिलीज़ हुई. लोगों को फिल्म का माइथोलॉजी एंगल खूब भा रहा है. फिल्म में प्रभास ने कर्ण से प्रेरित रोल निभाया है. ऐसी ही एक माइथोलॉजी फिल्म कुछ समय पहले अनाउंस हुई थी. जिसे Rakeysh Omprakash Mehra बनाने वाले थे. इस फिल्म का नाम था Karna. जिसमें Surya और Janhvi Kapoor लीड रोल में होने वाले थे. मगर अब खबर आ रही है कि ये पिक्चर शेल्व्ड कर दी गई है.

राकेश ओम प्रकाश की इस फिल्म को लेकर इसी साल खबरें आई थीं. बताया जा रहा था कि जाहन्वी इसमें द्रौपदी का रोल प्ले करेंगी. वहीं सूर्या, ‘कर्ण’ का रोल निभाएंगे. फिल्म में अली फज़ल, विजय वर्मा और अविनाश तिवारी ऐसे एक्टर्स को भी फाइनल कर लिया गया था. ये एक बिग बजट पैन इंडिया फिल्म होने वाली थी. जिसका बजट करीब 350 करोड़ रुपए बताया जा रहा था. मगर अब रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म को फिलहाल कुछ समय के लिए रोक दी गई है.

बॉलीवुड हंगामा ने सोर्स के हवाले से रिपोर्ट छापी. जिसमें बताया गया कि फिल्म से जुड़े सारे डिपार्टमेंट के हेड को इस बात की जानकारी दी गई है कि फिल्म फिलहाल डिब्बाबंद हो गई है. डिब्बाबंद होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. ये नहीं बताया गया है कि फिल्म को शेल्व्ड क्यों किया गया है. हालांकि कहा जा रहा है कि पिछली कुछ बड़े बजट की फिल्में थिएटर्स पर नहीं चली इसलिए ‘कर्ण’ को भी शेल्व्ड कर दिया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म पर ऑलरेडी 15 करोड़ रुपए खर्च किया जा चुका है. इसके प्री-प्रोडक्शन और लुक टेक्स में ये पैसे खर्च हुए हैं. बताया जा रहा है कि अब एक्टर्स अपने दूसरे-दूसरे प्रोजक्टस पर काम करना शुरू करेंगे. वैसे, इन खबरों पर आधिकारिक तौर से कोई भी बयान नहीं आया है. इसलिए लल्लनटॉप इस खबर की कोई पुष्टी नहीं करता.

‘कर्ण’, राकेश ओमप्रकाश मेहरा का ड्रीम प्रोजेक्ट था. जिस पर वो पिछले कई सालों से काम कर रहे थे. ख़ैर, अब जब तक इस फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आता तब तक कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी. फिलहाल बात करें जाह्नवी कपूर की तो हाल ही में उनकी ‘मिस्टर एंड मिसेज़ माही’ रिलीज़ हुई थी. जो कुछ अच्छा कर नहीं पाई. अब उनकी ‘उलझ’ फिल्म आने वाली है. इसके अलावा सूर्या की ‘कंगुवा’ जल्द आने वाली है. 

वीडियो: बॉबी देओल इंटरव्यू: अगली फिल्म कंगुवा, एनिमल 2, संदीप रेड्डी, शाहरुख, रणबीर कपूर पर बोले

thumbnail

Advertisement

Advertisement