The Lallantop
Advertisement

'बड़े मियां छोटे मियां' का नया गाना आया, लोगों ने चोरी पकड़ ली

Akshay Kumar की फिल्म BMCM का गाना Wallah Habibi रिलीज़ हुआ है. इस पर Shah Rukh के फैन्स लिख रहे हैं कि ये चोरी का गाना है.

Advertisement
akshay kumar shahrukh khan
'बड़े मियां छोटा मियां' अप्रैल 2024 में रिलीज़ होने जा रही है.
pic
यमन
13 मार्च 2024 (Published: 17:18 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Akshay Kumar की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan का नया गाना Wallah Habibi आया है. गाने में अक्षय कुमार के साथ टाइगर श्रॉफ, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ नज़र आ रहे हैं. इससे पहले रिलीज़ हुए फिल्म के गानों को ठंडा रिस्पॉन्स मिला था. 'वल्लाह हबीबी' भी उस लाइन में जाकर ही जुड़ता है. फिल्म के गाने को तोड़फोड़ किस्म का रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. ऊपर से इसे लेकर एक विवाद भी छिड़ गया है. कहा जा रहा है कि फिल्म के गाने ने एक हॉलीवुड फिल्म से माल उठाया है. गाने में एक शॉट है जो बहुत हद तक एक फिल्म के सीन से मेल खाता है.

हुआ ये कि शाहरुख के एक फैन पेज ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया. 'वल्लाह हबीबी' गाने में एक शॉट है जहां अक्षय और मानुषी की तरफ कई सारी तलवारें मुड़ी हुई हैं. ये शॉट देखते ही लियोनार्डो डी कैपरियो का वो मीम याद आता है. कि ये तो कहीं सुनेला और देखेला लग रहा है. ऐसा ही एक हॉट हॉलीवुड फिल्म Rapunzel में है जहां किरदार की तरफ कई सारी तलवारें मुड़ी हुई होती हैं. ये एनिमेटिड फिल्म साल 2010 में रिलीज़ हुई थी. आपने भले ही ये हॉलीवुड फिल्म ना देखी हो, लेकिन इस शॉट को एक पॉपुलर मीम में तब्दील होते हुए ज़रूर देखा होगा. जहां लोग लिखते हैं कि अपना अनपॉपुलर ओपिनियन बताओ, और नीचे तलवार वाला शॉट दिखता है. 

खैर ये बात शाहरुख के एक फैन पेज ने पॉइंट आउट की. उसके बाद दोनों स्टार्स के फैन्स ने X पर गंदगी मचा दी. एक-दूसरे के स्टार के बारे में भद्दी बातें लिखने लगे. उलटे-सीधे मीम बनाने लगे. अक्षय और शाहरुख के फैन्स की ये लड़ाई कोई नई नहीं. ये लोग पहले भी एक्टर्स के लिए बेहूदा बातें लिखते रहे हैं. दूसरी ओर शाहरुख और अक्षय के आपसी संबंध बिल्कुल सही हैं. हाल ही में अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट में शाहरुख ने स्टेज से अक्षय को याद किया था. ये वीडियो खासा शेयर किया गया था. 

दूसरी ओर अक्षय का भी शाहरुख को लेकर एक वीडियो चलता है. अक्षय एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे. वहां ऑडियंस में से किसी ने कहा कि वो शाहरुख से बात करना चाहते हैं. तब अक्षय ने फौरन शाहरुख को फोन घुमा दिया. वो बात अलग है कि शाहरुख उस समय फोन नहीं उठा पाए. बाकी अक्षय की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की बात करें तो ये अप्रैल 2024 में रिलीज़ होने वाली है. बताया जा रहा है कि 26 मार्च को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा.                           
 

वीडियो: विवेक ओबेरॉय बोले, बुरे वक्त में अक्षय कुमार ने बहुत मदद की, अपने शोज़ मुझे दिलवा दिए

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement