The Lallantop
Advertisement

यश के KGF यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगे अजीत कुमार?

यश की KGF के मेकर्स ने खुद इस बात पर अपडेट दिया है.

Advertisement
yash
खबर हैं कि प्रशांत नील अजीत कुमार के साथ दो फिल्में करने वाले हैं.
pic
गरिमा बुधानी
26 जुलाई 2024 (Published: 17:49 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Singham Again से लेकर Ajith Kumar के Yash की KGF 3 का हिस्सा बनने तक. सिनेमा से जुड़ी सभी ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# “दिवाली पर ही रिलीज़ होगी सिंघम अगेन”

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' और कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने वाला है. दोनों ही फिल्में 2024 की दिवाली पर रिलीज़ के लिए शेड्यूल्ड है. खबरें थी कि 'सिंघम अगेन' को प्रीपोन कर के 15 अगस्त को रिलीज़ किया जा सकता है. अब रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज़ के बारे में ई टाइम्स से बात करते हुए कहा, " हमने अनाउंस किया था कि हम दिवाली पर फिल्म रिलीज़ करेंगे और हम तभी करेंगे."

# राजपाल यादव की 'हम तुम मकतूब' अनाउंस हुई

राजपाल यादव की अगली फिल्म 'हम तुम मकतूब' का अनाउंसमेंट पोस्टर आ गया है. फिल्म में रुबिना दिलेक, लिलिपुट, मुश्ताक खान भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. ये फिल्म नौ स्पेशल बच्चों की कहानी दिखाएगी. फिल्म को पलाश मुच्छल डायरेक्ट कर रहे हैं.

# 'कल्कि..' के बाद ‘फौजी’ में काम करेंगे प्रभास!

प्रभास और 'सीता रामम' फेम डायरेक्टर हनु राघवपुड़ी 'फौजी' नाम की फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं. तेलुगु 360 में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ ये फिल्म प्री- इंडिपेंडेंस एरा में सेट होगी. 'फौजी' सुभाष चंद्र बोस के समय की कहानी कहेगी. वो आजाद हिंद फौज के संस्थापक थे और प्रभास फिल्म में आज़ाद हिन्द फ़ौज के सदस्य का किरदार निभाएंगे. 22 अगस्त को हैदराबाद में एक इवेंट में फिल्म से जुड़ा अनाउंसमेंट किया जाएगा.

# यश के KGF यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगे अजीत?

बीते दिनों खबर आई थी कि प्रशांत नील अजीत कुमार के साथ फिल्म करने जा रहे हैं. कहा गया कि ये यश की KGF 3 हो सकती है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के अपडेट्स भी आए. अब होम्बाले फिल्म्स ने इन ख़बरों को गलत बताया है. उनका कहना है कि अजीत KGF यूनिवर्स का हिस्सा नहीं हैं.

# मनोज बाजपेयी की नई फिल्म अनाउंस हुई

'सिर्फ एक बंदा काफी है' और 'भैया जी'के बाद मनोज बाजपेयी और डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. ये एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म का टाइटल अभी अनाउंस नहीं किया गया है. फिल्म को ओरेगा स्टूडियोज़ प्रोड्यूस करेगा.

# सेंसर बोर्ड में अटकी जॉन अब्राहम की 'वेदा'

निखिल अडवाणी और ज़ी स्टूडियो ने 25 जुलाई को एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया. बताया कि सेंसर बोर्ड उनकी फिल्म 'वेदा' को पास नहीं कर रहा है. जब इस बारे में निखिल अडवाणी से बात की गई तो वो भड़क गए. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में निखिल ने बताया, "22 जून को सेंसर बोर्ड के लिए स्क्रिनिंग रखी गई थी. फिर 25 जून को मुझे चेयरमेन प्रसून जोशी की तरफ से मेल आया. उन्होंने बताया कि फिल्म को रिवाइज़िंग कमिटी के पास भेजा जाएगा. मगर कमिटी को दोबारा जो फिल्में भेजी जाती हैं, वो मेकर्स भेजते हैं. चेयरमैन अपनी तरफ से इसे कमिटी को कैसे भेज सकते हैं? अब 29 जुलाई को फिर से कमिटी के लिए वेदा की स्क्रीनिंग रखी गई है. आशा है कि इस बार वो हमें फिल्म में होने वाले बदलाव या कट्स के बारे में बताएंगे. जिसके बाद हम कोई एक्शन लेंगे."

वीडियो: KGF फेम यश की अगली फिल्म 'टॉक्सिक' में नयनतारा और कियारा के साथ नज़र आएंगी ये दो एक्ट्रेस

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement