The Lallantop
Advertisement

'फूल और कांटे' का बाइक स्प्लिट सीन VFX से बना था?

अजय देवगन से जब उस सीन के रिस्क के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "जब हीरो का बाप एक्शन डायरेक्टर हो तो कुछ दांव पर नहीं होता."

Advertisement
ajay devgn
'फूल और कांटे', 'सन ऑफ सरदार' और 'गोलमाल' में अजय ने ये स्टंट किया है.
pic
गरिमा बुधानी
25 जुलाई 2024 (Published: 18:41 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'फ्रोज़न 2' को पछाड़ कर ‘इनसाइड आउट 2’ बनी सबसे बड़ी एनिमेटेड फिल्म, अजय देवगन ने ‘फूल और कांटे’ में अपने बाइक स्टंट सीन में VFX के इस्तेमाल पर बात की, 'सिटाडेल हनी बनी' की रिलीज़ डेट को लेकर आया अपडेट. एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. सबसे बड़ी एनिमेटेड फिल्म बनी 'इनसाइड आउट 2'

'इनसाइड आउट 2' ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एनिमेटेड फिल्म बन गई है. इसने डिज़्नी की 'फ्रोज़न 2' को पीछे छोड़ दिया है. हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, फिल्म ने दुनियाभर से 1.462 बिलियन डॉलर्स यानी 12 हज़ार 23 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. अब तक 2019 में आई 'फ्रोज़न 2' 12 हज़ार 14 करोड़ रुपये की कमाई के साथ नंबर 1 पर थी.

2. कॉमेडी लीजेंड मेल ब्रूक्स पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री

कॉमेडी लीजेंड मेल ब्रूक्स की ज़िन्दगी पर डॉक्यूमेंट्री बनने जा रही है. ये डॉक्यूमेंट्री दो पार्ट्स में बनेगी जिसे जड एपेटो और माइकल बॉनफीलियो मिलकर डायरेक्ट करेंगे. ब्रूक 98 साल के हैं और अभी भी अपने काम को लेकर काफी एक्टिव हैं.

3. उर्वशी रौतेला की 'घुसपैठिया' का फर्स्ट लुक आया

उर्वशी रौतेला, विनीत कुमार सिंह और अक्षय ओबेरॉय की फिल्म 'घुसपैठिया' का फर्स्ट लुक पोस्टर आ गया है. फिल्म का ट्रेलर 26 जुलाई को आएगा. फिल्म को सुसि गणेशन ने डायरेक्ट किया है. 'घुसपैठिया' 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

4. राघव जुयाल की 'ग्यारह ग्यारह' का ट्रेलर आया

राघव जुयाल, कृतिका कामरा और धैर्य कर्वा की वेब सीरीज़ 'ग्यारह ग्यारह' का ट्रेलर आ गया है. ये एक पुलिसिया ड्रामा सीरीज़ है. इसे करण जौहर की धर्माटिक एंटरटेनमेंट और सिख्या ने प्रोड्यूस किया है. 'ग्यारह ग्यारह' 9 अगस्त को ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी. इस सीरीज़ को उमेश बिष्ट ने डायरेक्ट किया है.

5. 'सिटाडेल हनी बनी' की रिलीज़ डेट आई?

डायरेक्टर राज एंड डीके ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें लिखा हुआ है 01:08, और इसके कैप्शन में हनी और बनी बने हुए हैं. लोग इन डॉट्स को कनेक्ट कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि 'सिटाडेल: हनी बनी' 1 अगस्त को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो सकता है. इस सीरीज़ में वरुण धवन और समांथा लीड रोल्स में हैं.

6. 'फूल और कांटे' का बाइक स्प्लिट सीन VFX से बना था?

हाल ही में लल्लनटॉप को दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन से जब पूछा गया कि 'फूल और कांटे', 'सन ऑफ सरदार' और 'गोलमाल' में उनका स्प्लिट वाला सीन VFX के ज़रिए बनाया गया था, तो उन्होंने कहा, “ जब पहली बार ‘फूल और कांटे’ में वो सीन किया था तब तो VFX हुआ ही नहीं करते थे, बाद में भी किसी शॉट में VFX का इस्तेमाल नहीं किया गया.” आगे जब उनसे पूछा गया कि उस सीन के लिए उन्हें ब्रीफ क्या दिया गया था, क्या सेफ्टी को लेकर कोई रिस्क लगा? तो उसके जवाब में अजय ने कहा, “ जब हीरो का बाप एक्शन डायरेक्टर हो तो कुछ दांव पर नहीं होता.”

वीडियो: Dhamaal 4 को Ajay Devgn, Madhuri के साथ बनाने के बाद Indra Kumar Masti 4 शुरू करेंगे

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement