The Lallantop
Advertisement

हंसल मेहता ने 'डंकी' को अच्छी फिल्म बताया, तो लोगों ने क्लास लगा दी

Shahrukh Khan की Dunki की तारीफ पर हुई ट्रोलिंग का Hansal Mehta ने क्या जवाब दिया?

Advertisement
dunki, shahrukh khan, hansal mehta,
हंसल मेहता ने ट्विटर पर 'डंकी' की तारीफों के पुल बांध दिए.
pic
शिवांगी प्रियदर्शी
26 दिसंबर 2023 (Updated: 26 दिसंबर 2023, 17:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shahrukh Khan की नई फिल्म Dunki 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ठीक-ठाक परफॉर्म कर रही है. पब्लिक देख रही है. पसंद-नापसंद अलग मसला है. सोमवार को इस फिल्म ने देशभर से 23 करोड़ रुपए की कमाई की. हाल ही में ‘शाहिद’ और ‘अलीगढ़’ फेम डायरेक्टर Hansal Mehta ने ये पिक्चर देखी. उन्होंने ट्वीट करके बताया कि उन्हें ‘डंकी’ अच्छी लगी. मगर हंसल की ये राय लोगों को अच्छी नहीं लगी. उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. मामले को बढ़ता देख हंसल ने एक और ट्वीट कर अपना पक्ष साफ किया.  

हंसल मेहता ने ‘डंकी’ देखने के बाद किए ट्वीट में लिखा,

“मैंने 'डंकी' को काफी एंजॉय किया. फिल्म परफेक्ट नहीं है. कोई बात नहीं. इसने मुझे वो दिया, जो मैं लंबे समय से फिल्मों में मिस कर रहा था. ये नोस्टैल्जिक, दिल को छूने वाली और सिंपल फिल्म है, जो बताती है कि हमारा सिनेमा कैसा हुआ करता था. ये ऐसी फिल्म नहीं है, जिसका मैं ज़्यादा विश्लेषण करूं या उसके बारे में ओवरथिंक करूं. मैं राजकुमार हीरानी की फिल्म कभी भी देखने को तैयार हूं. दिलों को झकझोरते और प्रेम से अपनी प्रेमिका के आंखों में ताकते शाहरुख खान के साथ साल का अंत करना शानदार रहा. बढ़िया ऑन्सॉम्बल (कास्ट) और आकर्षण वाली ये फिल्म न ड्रामा है, न कॉमेडी, न ट्रैजेडी है, न थ्रिलर है. ये पूरी तरह से राजकुमार हीरानी की फिल्म है. जाकर देखिए और खुद फैसला करिए.”   

उनके इस ट्वीट में जनता फिल्म को खराब और पैसे की बर्बादी बताना शुरू कर दिया. एक शख्स ने ये भी लिखा कि हंसल ‘डंकी’ जैसी औसत फिल्म की तारीफ इसलिए कर रहे हैं क्योंकि वो इसे बनाने वाले अपने दोस्तों को नाराज़ नहीं करना चाहते. फिल्म को लेकर लोगों की इतनी नाराज़गी और नेगेटिविटी देखने के बाद हंसल मेहता ने एक और ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा,

“फिल्म को लेकर मैंने सिर्फ अपनी राय व्यक्त की. आप लोगों ने जवाब में अपनी राय बताई. आपको उस फिल्म को पसंद करने की ज़रूरत नहीं है. मगर जिस नफरत, अभद्रता और अपमानजनक तरीके से आप लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वो दुनिया को फिल्म से ज़्यादा आपके कैरेक्टर के बारे में बताता है.”

‘डंकी’ वो पहली फिल्म है, जिस पर राजकुमार हीरानी और शाहरुख खान साथ काम कर रहे हैं. शाहरुख के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू, विकी कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे एक्टर्स ने काम किया है. जहां तक रही फिल्म की कमाई का सवाल, तो सोमवार तक फिल्म ने देशभर से 128 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई कर ली थी. वहीं दुनियाभर से इस फिल्म ने 256.40 करोड़ रुपए कलेक्ट किए हैं.

वीडियो: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' पहुंची राष्ट्रपति भवन, रखवाई गई स्पेशल स्क्रीनिंग

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement