The Lallantop
Advertisement

आमिर खान नंगे पांव नीचे छोड़ने आते हैं : गिप्पी ग्रेवाल

कुछ दिन पहले आमिर के घर से कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें गिप्पी ग्रेवाल भी नज़र आ रहे थे.

Advertisement
gippy Grewal about Aamir khan
आमिर खान और गिप्पी ग्रेवाल
pic
लल्लनटॉप
28 जून 2023 (Updated: 28 जून 2023, 19:27 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गिप्पी ग्रेवाल नाम तो सुना होगा. अगर नहीं तो मैं आपको इनका परिचय दे देता हूं. ये तब की बात है, जब 150-200 रुपए में महीने भर के लिए 2 जीबी इंटरनेट मिला करता था. तब देश के युवाओं ने उनके गानों को डाउनलोड करके रिपीट मोड पर सुना. ‘अंग्रेजी बीट’ और ‘फ्लावर’ ने देश के सभी स्पीकर्स पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. उन्हीं की एक फिल्म आ रही है ‘कैरी ऑन जट्टा 3’. इसके प्रमोशन के लिए गिप्पी ने लल्लनटॉप को इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने अपनी फिल्म के साथ-साथ आमिर खान पर भी बात की.

उनसे पूछा गया कि आमिर को आपने ट्रेलर लॉन्च के लिए कैसे मनाया? इसके जवाब में गिप्पी ने कहा,  

आमिर और मैं बहुत पुराने दोस्त हैं, और आमिर अपनी मर्जी से ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ का ट्रेलर लॉन्च करने आए थे. 

आमिर ने गिप्पी से यह भी पूछा कि वो क्या चाहते हैं कि आमिर लॉन्च इवेंट में क्या बोलें? इसके जवाब में गिप्पी ने कहा था कि आप ट्रेलर देखें और ईमानदारी से उस पर अपनी प्रतिक्रिया दें. बहरहाल, गिप्पी ग्रेवाल से जब पूछा गया कि आमिर खान कैसे होस्ट हैं? इस पर गिप्पी का जवाब था:

आमिर के घर जाना हमेशा खास अनुभव होता है. वो आपको नीचे तक छोड़ने आएंगे ही आएंगे. अगर आप उनके घर पर हो तो 99 प्रतिशत वह आपको नंगे पैर विदा करने आएंगे. मैं हर बार उनसे जूते पहनने के लिए कहता रहता हूं, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

ट्रेलर लॉन्च के बाद, आमिर ने फिल्म के सभी कास्ट और क्रू को अपने घर पर इनवाइट किया. इस गेट-टुगेदर में कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी भी शामिल हुईं. उसी पार्टी से कपिल शर्मा का एक विडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इसमें वो फेमस गजल गायक गुलाम अली का गाना ‘थोड़ी-सी जो पी ली है’ गाते हुए दिख रहे थे.

‘कैरी ऑन जट्टा 3’ से पहले भी इस फ्रेंचाइज के दो पार्ट आ चुके है. फिल्म के पहले दो पार्ट ने पंजाबी दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी हल्ला काटा था. ‘कैरी ऑन जट्टा 2’ बतौर पंजाबी फिल्म सबसे बड़ी हिट थी. खैर, ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें गिप्पी के साथ सोनम बाजवा, गुरप्रीत घुग्गी, कविता कौशिक, बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला मुख्य भूमिकाओं में हैं.

(ये स्टोरी हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहे पवन राज सिंह ने लिखी है)

वीडियो: गिप्पी ग्रेवाल ने बताया कैसे करते हैं, इंटरनेशनल सोशल मीडिया स्टार्स के साथ कोलैबरेशन

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement