The Lallantop
Advertisement

'गदर' सीरीज़ के डायरेक्टर अनिल शर्मा की नई फिल्म किस बारे में होगी?

Anil Sharma पहले इस फिल्म को Journey के नाम से बना रहे थे. लेकिन अब इसका टाइटल Vanvaas होगा.

Advertisement
anil sharma nana patekar movie vanvaas
'वनवास' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.
pic
यमन
12 अक्तूबर 2024 (Published: 16:48 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Gadar और Gadar 2 जैसी बड़ी फिल्में बना चुके Anil Sharma ने अपनी नई फिल्म अनाउंस कर दी है. इसका टाइटल Vanvaas होगा. पहले इस फिल्म को Journey के नाम से बनाया जा रहा था. इस फिल्म की लीड कास्ट में Nana Patekar और Utkarsh Sharma होंगे. बाकी ‘गदर 2’ की कास्ट से सिमरत कौर और मनीष वाधवा भी फिल्म में नज़र आएंगे. मेकर्स ने ‘वनवास’ का एक छोटा टीज़र रिलीज़ किया. वहां लिखा आता है, ‘अपने ही देते हैं अपनों को वनवास’. मेकर्स ने कहानी के बारे में कुछ नहीं बताया. हालांकि कुछ पिछली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक पिता और बेटे की कहानी होने वाली है. नाना पाटेकर और उत्कर्ष शर्मा पिता और बेटे के रोल में दिखेंगे. 

अब बताया जा रहा है कि ये एक डिमेंशिया से जूझ रहे पिता की कहानी है. उसका बेटा उसे अपने से दूर कर देता है और अंत में जाकर उसे अपनी गलती का एहसास होता है. फिल्म की टैगलाइन के हिसाब से भी ये आइडिट फिट बैठता है. बाकी आगे आने वाले टीज़र, ट्रेलर से फिल्म की कहानी और खुलेगी. 

कुछ महीने पहले नाना पाटेकर ‘द लल्लनटॉप’ के प्रोग्राम गेस्ट इन द न्यूज़रूम में बतौर मेहमान आए थे. तब उन्होंने अनिल शर्मा और इस फिल्म पर बात की थी. तब तक इसका टाइटल ‘जर्नी’ ही था. नाना ने बताया था,          

मैंने अनिल शर्मा के साथ कभी काम नहीं किया. सभी को मालूम है कि वो किस किस्म का डायरेक्टर है. उसका सभी हाई वोल्टेज ड्रामा रहता है. वो बहुत कमाल का सीन सजाता है. सजाने का बहुत है, लेकिन उसका अपना एक कंवेंशनल तरीका है. मैं उससे कहता कि अनिल ये कर सकते हैं, या ये. तो उसने मुझे फिल्म में कहा कि नाना, मैं आपको एक्टिंग सिखा नहीं सकता. आप बताइए कैसे करेंगे, मैं कैमरा लगा देता हूं. मैंने कहा कि ऐसा भी मत करो. मुझे बताओ कि तुम्हें ये-ये चाहिए. फिल्म के लिखने से हम लोग साथ में काम कर रहे हैं, पिछले आठ-नौ-दस महीने से, हमको मालूम है कि किरदार क्या है. तो हमको अपने तरीके से करने दो. हमें उसका पूरा ग्राफ मालूम है. लेकिन वो (अनिल शर्मा) सीन को उठा देता है.   

बता दें कि ‘वनवास’ सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी. बस मेकर्स ने अभी कोई तारीख अनाउंस नहीं की है. खबर चल रही थी कि ‘वनवास’ की रिलीज़ के बाद अनिल शर्मा ‘अपने 2’ पर काम शुरू करेंगे. फिर से धर्मेन्द्र, सनी देओल और बॉबी देओल को साथ लेकर आएंगे. इस फिल्म को लेकर ाभी तक कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है.       

 

वीडियो: नाना पाटेकर के वायरल वीडियो में एक फैन को थप्पड़ मारते नज़र आ रहे हैं, अनिल शर्मा ने इसकी सच्चाई बताई

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement