The Lallantop
Advertisement

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' का टीज़र कब आएगा, पता चल गया

दूसरे पार्ट का सबसे बड़ा आकर्षण है अल्लू अर्जुन और फहद फ़ाज़िल के किरदारों की दुश्मनी.

Advertisement
allu arjun pushpa 2 movie teaser
अल्लू अर्जुन अपने जन्मदिन पर फिल्म से जुड़ा लुक शेयर करेंगे. फोटो - अमेज़न प्राइम वीडियो
pic
यमन
16 फ़रवरी 2023 (Updated: 16 फ़रवरी 2023, 19:17 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Pushpa 2. आने वाली अवेटिड फिल्मों में से एक. साउथ के फैन्स का अपनी पसंदीदा फिल्मों को लेकर एक सीन होता है. ‘अपडेट दो, अपडेट दो’ की इतनी बमबारी कर देते हैं कि स्टार्स को बोलना पड़ जाता है कि रुको भाई, सबर करो. ‘पुष्पा 2’ को लेकर फैन्स के रैली निकालने की खबरें भी सुनने को मिली थी. मगर इसका इंतज़ार सिर्फ साउथ में ही नहीं हो रहा. ‘थागेडे ले’ से लेकर ‘झुकेगा नहीं साला’ तक, जनता अल्लू अर्जुन की इस फिल्म की बाट जोत रही है. इसको लेकर अब एक अपडेट आया है, कि फिल्म की पहली झलक कब आने वाली है. 

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर फिल्म से जुड़ा लुक शेयर किया जाएगा. 08 अप्रैल को अल्लू का 41वां जन्मदिन है. रिपोर्ट में कोट किए गए सोर्स ने बताया,

अल्लू अर्जुन अपने फैन्स के लिए जन्मदिन स्पेशल बनाना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने तय किया है कि अपने बर्थडे पर फिल्म का पहला टीज़र या एक छोटी सी झलक रिलीज़ करेंगे.

बताया जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग बीते अगस्त से शुरू हो चुकी है. अल्लू अर्जुन ने हाल ही में फिल्म का वाइज़ैक से जुड़ा शेड्यूल पूरा किया है. उसके बाद अब वो हैदराबाद में शूट कर रहे हैं. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि ‘पुष्पा: द रूल’ 2023 में रिलीज़ होगी. लेकिन अब इसे 2024 के शुरुआती महीनों में रिलीज़ करने का प्लान है. संभवत: मार्च या अप्रैल में. 

अल्लू अभी भले ही ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. मगर इस बीच उनका नाम एक और पैन इंडिया फिल्म से जुड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ में कैमियो कर सकते हैं. फिल्म के डायरेक्टर एटली उनसे मिले थे. फिल्म का नैरेशन दिया. रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू इस फिल्म के लिए उत्साहित भी हैं. बस उन्होंने रोल करने के लिए अभी हामी नहीं भरी है. जल्द ही उनके इस रोल को लेकर ऑफिशियल कंफर्मेशन आ सकता है.                  
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: पठान वाले सिद्धार्थ आनंद और पुष्पा वाले प्रभास, ऋतिक रोशन के साथ फिल्म बना रहे हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement