The Lallantop
Advertisement

'Jawan' के शो में महान मिस्टेक, फ़ैन ने रिफंड मांगा तो लोग बोले- 'सो रहे थे क्या सब!'

'जवान' ने अपने दर्शकों को खूब खुश किया है. लेकिन एक जगह बड़ी गलती हो गई.

Advertisement
fan shares pathetic theater experience of watching jawan later asks for refund
फ़ैन ने 'जवान' देखने का एक्सपीरियंस शेयर किया. (फोटो- स्क्रीनग्रैब)
pic
प्रशांत सिंह
12 सितंबर 2023 (Updated: 12 सितंबर 2023, 19:44 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan की फिल्म Jawan थियेटर्स में खूब देखी जा रही है. इसका अंदाजा फिल्म के बिजनेस से भी लगाया जा सकता है. जवान एक हफ्ते से पहले ही 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. मेकर्स के लिए ये खुशी वाली खबर है. लेकिन शाहरुख के कुछ फ़ैन्स फिल्म के अपने एक्सपीरियंस से खुश नहीं हैं. एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एक दर्शक ने बताया कि थियेटर में फिल्म का दूसरा पार्ट पहले दिखा दिया गया और फिल्म खत्म हो गई.

सोशल मीडिया वेबसाइट इंस्टाग्राम पर जवान मूवी का अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए सहर राशिद नाम की महिला ने एक वीडियो डाला. इसमें वो बताती हैं कि मूवी एक घंटे 10 मिनट में खत्म हो गई. जिसके बाद स्क्रीन पर इंटरवल लिख कर आया. ये देख थियेटर में मौजूद लोग अचंभे में पड़ गए. लोगों ने कहा फिल्म खत्म होने पर कैसे इंटरवल हो सकता है?

सहर राशिद ने आगे बताया कि जब थियेटर में मौजूद फ़ैन्स को ये एहसास हुआ कि थियेटर वालों ने गलती से फिल्म का दूसरा पार्ट पहले दिखा दिया है, तो वो मैनेजमेंट के पास गए. उन्होंने टिकट के पैसे वापस करने की बात कही. राशिद ने अपने इंस्टा पोस्ट में थियेटर वालों के लिए लिखा,

“आपको मेरे फेवरेट एक्टर की फिल्म का एक्सपीरियंस खराब करने के लिए ने केवल एक टिकट बल्कि पूरे साल के टिकट वापस करने चाहिए.”

राशिद ने पोस्ट में शाहरुख खान को भी टैग किया था. पोस्ट वायरल हुई तो जनता के रिएक्शन भी आए. दिस इज मानसी नाम की यूजर ने लिखा,

“मज़ेदार बात ये है कि पूरे थियेटर में किसी को भी पता नहीं चला.”

हर्षल नाम के एक यूजर ने लिखा,

“एक घंटे तक तुम लोग सो रहे थे क्या जो पता नहीं चला कि कौन सा पार्ट है क्या है.”

ध्रुमी नाम की एक इंस्टा यूजर ने बताया कि वो भी उस वक्त वहां मौजूद थीं. उन्होंने लिखा,

“मैं उस वक्त थियेटर में ही थी. सच में ये पूरी तरह समय की बर्बादी थी. हम सब को अपनी लाइफ में पहली बार ऐसा एक्सपीरियंस हुआ.”

पेउली नाम की एक यूजर ने लिखा,

“बार्बी देखते वक्त हमें भी ऐसी ही दिक्कत का सामना करना पड़ा था.”

एक-एक दिन में 80 करोड़ पीट दे रही है ‘जवान’ 

‘जवान’ लगातार रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. 10 सितंबर को फिल्म ने 80 करोड़ रुपये की कमाई की. अब तक किसी भी फिल्म ने एक दिन में इतना पैसा नहीं कमाया है. इससे पहले एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड ‘पठान’ के नाम था. फिल्म ने एक दिन में 70 करोड़ रुपये कमाए थे.

बता दें कि ‘जवान’ ने इंडिया में अब तक करीब 316 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. दुनियाभर में हुई कमाई की बात करें तो मामला 550 करोड़ से ऊपर पहुंच चुका है.

(ये भी पढ़ें: शाहरुख की फिल्म ने वीकेंड पर तो खूब हंगामा मचाया, लेकिन मंडे टेस्ट में पास हुई या फेल?

वीडियो: जवान के बाद शाहरुख खान इन फिल्मों पर काम शुरू करने वाले हैं

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement