The Lallantop
Advertisement

वैष्णो देवी पहुंचे एल्विश यादव और उनके दोस्त को पब्लिक ने घेरा, जैसे-तैसे बचकर निकले

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पब्लिक बोल रही Elvish Yadav अपने दोस्त को भीड़ के बीच छोड़कर खुद भाग गए.

Advertisement
elvish yadav, vaishno devi,
वैष्णो देवी में पब्लिक से घिरे एल्विश यादव.
pic
श्वेतांक
23 दिसंबर 2023 (Updated: 24 दिसंबर 2023, 07:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Bigg Boss OTT 2 के विनर Elvish Yadav वैष्णो देवी गए थे. उनके दोस्त और प्रोड्यूसर Raghav Sharma भी साथ थे. जैसे ही वो लोग मंदिर से दर्शन करके निकले पब्लिक ने उन्हें दौड़ा लिया. कुछ लोगों ने मारपीट करने की भी कोशिश की. अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला गया है. मगर ऐसा हुआ क्या कि लोग एल्विश और उनके दोस्त के हाथापाई पर उतर गए!

यूट्यूबर एल्विश यादव 20 दिसंबर को वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने जम्मू गए थे. जब वो लोग पूजा-पाठ के बाद वहां से निकल रहे थे, तो उन्हें भीड़ ने घेर लिया. कुछ लोगों ने एल्विश के दोस्त राघव शर्मा के कॉलर वगैरह पकड़ लिए. मामले को हिंसक होता देख एल्विश ने अपने दोस्त को बचाने की बजाय खुद वहां निकलने का फैसला किया. टाइम्स नाव के मुताबिक इस झड़प और मारपीट की नौबत एक फोटो की वजह आई. हुआ ये कि मंदिर से थोड़ी दूरी पर कुछ लोग खड़े थे, जो एल्विश यादव के साथ फोटो खिंचाना चाहते थे. मगर राघव शर्मा ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया. जिसके बाद एक आदमी गुस्सा हो गया. उसने राघर की कॉलर पकड़ ली. गाली-गलौच की और हाथापाई करने लगा. जैसे-तैसे मामला शांत हुआ और वो लोग वहां से निकले.  

इस मामले पर एल्विश की प्रतिक्रिया भी आ चुकी है. उन्होंने इसे फेक न्यूज़ बता दिया. एक खबर को कोट करते हुए एल्विश ने ट्वीट किया-

“जब तक ऐसे न्यूज़ वाले ज़िंदा हैं, फेक नैरेटिव चलते रहेंगे. महरे पे हाथ ठान आले जिस दिन पैदा होगे कलयुग का अंत आ लेगा. चीयर्स.”

पिछले दिनों एल्विश यादव सांप की तस्करी मामले में खबरों में आए थे. 3 नवंबर की रात एल्विश यादव समेत 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. एल्विश पर आरोप लगे कि वो और उनका गैंग सांपों की तस्करी के अलावा रेव पार्टीज़ ऑर्गनाइज़ करते हैं. जिसमें नशे के लिए सांप के जहर का इस्तेमाल होता था. नोएडा पुलिस ने पांच आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया था. उनके पास से नौ ज़हरीले सांप पकड़े गए. नशे के लिए इस्तेमाल होने वाला सांप का जहर भी बरामद किया गया. हालांकि कुछ घंटों बाद ही एल्विश पुलिस की गिरफ्त से छूट गए. 7 नवंबर को उनसे इस मामले में पूछताछ भी गई थी.  

इस सबके बाद एल्विश ने एक वीडियो बनाकर सफाई पेश की. उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं, वो बेबुनियाद और फर्ज़ी हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि वो इस मामले में मनेका गांधी के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दर्ज करवाएंगे. 

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement