The Lallantop
Advertisement

'डंकी' के मेकर्स ने ट्रेलर में ही फिल्म का सबसे बड़ा स्पॉयलर दे दिया!

पब्लिक का मानना है कि Dunki ट्रेलर में Vicky Kaushal के साथ जो किया गया, वो ठीक नहीं है.

Advertisement
vicky kaushal, dunki, shahrukh khan,
'डंकी' के एक सीन में विकी कौशल और शाहरुख खान. दूसरी तरफ फिल्म का एक सीन, जिसमें एक बंदे ने खुद को आग लगा ली है.
pic
श्वेतांक
5 दिसंबर 2023 (Updated: 5 दिसंबर 2023, 18:59 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shahrukh Khan की Dunki का ट्रेलर आया है. अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. लोग कह रहे हैं कि मज़ा नहीं आया. न हीरानी वाली बात आई. उस सबके अलावा ट्रेलर ने फिल्म का एक बड़ा राज़ खोल दिया. जो कि Vicky Kaushal के कैरेक्टर से जुड़ा हुआ था. क्योंकि फैन्स का मानना है कि 'डंकी' ट्रेलर में विकी के कैरेक्टर की मौत दिखाई गई है.

'डंकी' पांच दोस्तों की कहानी है, जो लंदन जाना चाहते हैं. लीगल नहीं, तो ग़ैर-कानूनी तरीके से. मगर उन सबको अंग्रेज़ी नहीं आती. बिना अंग्रेज़ों की भाषा जाने, लंदन जाके क्या करेंगे. इसलिए ये इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स करते हैं. इस भाषा के ही चक्कर में किसी की जान चली जाती है. ये दावा ट्रेलर में दिखे सीन्स के आधार पर किया जा रहा है. 'डंकी' के ट्रेलर में एक सीन है, जिसमें एक इन्सान अपने बदन में आग लगा लेता है. शायद आत्मदाह की कोशिश में. अगले ही सीन में हमें एक किसी का अंतिम संस्कार होता दिखाया जाता है. जहां पर शाहरुख का किरदार भाषाई बाधा की बात करता है.

फैन्स को लगता है कि ये सीन फिल्म का सबसे बड़ा स्पॉयलर है, जो उन्हें ट्रेलर में ही मिल गया. पब्लिक बोल रही है जिस कैरेक्टर को मरते हुए दिखाया गया है, वो विकी का किरदार हो सकता है. क्योंकि ये बात जगज़ाहिर है कि 'डंकी' में विकी कौशल कैमियो कर रहे हैं. फुल फ्लेज्ड रोल नहीं. मगर ये सबकुछ ट्रेलर में ही रिवील करना ज़रूरी नहीं था. 

dunki trailer,vicky kaushal,
कुछ ही सेकंड बाद ट्रेलर में शाहरुख के किरदार को एक अंतिम संस्कार में खड़े दिखाया जाता है. पब्लिक को मजबूत शक है कि ये विकी का कैरेक्टर है, जिसकी डेथ हो गई है.

हालांकि वो किरदार किस वजह से अपनी जान लेता है, ये अभी साफ नहीं है. मगर ये तय है कि विकी के कैरेक्टर की डेथ फिल्म को इमोशनल गहराई देगी. कॉमेडी और ड्रामा से फिल्म भावुकता और गंभीरता की ओर बढ़ेगी. मगर अभी ये सब महज अटकलें हैं. जब तक पिक्चर नहीं आ जाती, इस विषय में कुछ भी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता.

'डंकी' में शाहरुख खान हार्डी उर्फ हरदयाल सिंह ढिल्लों का रोल कर रहे हैं. विकी ने हार्डी के दोस्त सुखी का रोल किया है. इन दोनों के अलावा फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रम कोचर, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और धर्मेंद्र जैसे एक्टर्स ने काम किया है. 'डंकी' को राजकुमार हीरानी ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 21 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज़ होने जा रही है.

विकी कौशल इन दिनों फिल्म ‘सैम बहादुर’ में नज़र आ रहे हैं. रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से क्लैश के बावजूद ये फिल्म चार दिनों में 29.05 करोड़ रुपए कमा चुकी है. फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की इस बायोपिक को मेघना गुलज़ार ने डायरेक्ट किया है. 
 

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement