The Lallantop
Advertisement

ड्रोन से एक्सीडेंट के बाद सिंगर बेनी दयाल ने कहा, 'विजय, सलमान या प्रभास जैसे एक्शन हीरो नहीं हैं'

'कैसे मुझे तुम मिल गई' फेम सिंगर बेनी दयाल स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, ड्रोन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया.

Advertisement
benny dayal, drone accident,
ड्रोन के हमले से बचने की कोशिश करते बेनी. दूसरी तरफ इस एक्सीडेंट में चोटिल हुई उनकी उंगलियों.
pic
श्वेतांक
5 मार्च 2023 (Updated: 5 मार्च 2023, 16:29 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पॉपुलर सिंगर हैं Benny Dayal. 'पप्पू कांट डांस', 'कैसे मुझे तुम मिल गई', 'आदत से मजबूर', 'डिस्को दीवाने' और 'लेट्स नाचो' जैसे चार्टबस्टर गाने गा चुके हैं. हाल में VIT (वेल्लो इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी) चेन्नई में परफॉर्म कर रहे थे. इसी दौरान अचानक से एक ड्रोन उन्हें टक्कर मार गया है. इसमें बेनी के सिर पर चोट आई. हाथ की उंगलियां छिल गईं. इसके बाद उन्होंने एक कुछल-क्षेम बताने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें उन्होंने कहा कि आर्टिस्ट लोगों को कहीं परफॉर्म करने से पहले ये एन्श्योर करना चाहिए कि ड्रोन उनके आसपास नहीं आए. क्योंकि वो लोग Vijay, Salman Khan, Ajay Devgn या Prabhas जैसे एक्शन हीरो नहीं हैं.

शुक्रवार को बेनी दयाल VIT चेन्नई के कल्चरल फेस्ट वाइब्रेंस में परफॉर्म करने पहुंचे थे. इस इवेंट को कवर करने के लिए ड्रोन्स का इस्तेमाल किया जा रहा था. बेनी स्टेज पर गा रहे थे, तभी एक ड्रोन आकर उनसे भिड़ गया. ड्रोन्स में पंखे लगे होते हैं, जो हेलिकॉप्टर की माफिक तेजी से घूमते हैं. वो ड्रोन को उड़ने में मदद करते हैं. ड्रोन बेनी से टकराया और पंखे से उनके सिर के पिछले हिस्से में चोट लग गई. उन्होंने खुद को बचाने के लिए रिफ्लेक्स में हाथ सिर के पीछे किया. इतने में उन पंखों ने उनकी उंगलियों को भी घायल कर दिया. इस पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

इसके बाद बेनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें उन्होंने फैंस को बताया कि वो ठीक हैं. ज़्यादा चोट नहीं आई है. बस दो उंगलिया कट-फट गई हैं, जिस पर पट्टी बंधा नज़र आता है. इसके बाद बेनी तीन बातें कहते हैं.

* पहली नसीहत स्टेज पर परफॉर्म करने वाले आर्टिस्ट के लिए है. बेनी ने कहा उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि ड्रोन उनके आसपास नहीं आए.

* दूसरी बात ये कि इवेंट मैनेज करने वाले लोगों को सर्टिफाइड ड्रोन ऑपरेटर रखना चाहिए. ताकि इस तरह के एक्सीडेंट न हों.  

* तीसरी चीज़ ये कि ड्रोन ऑपरेटर लोगों को शो को सिंपल तरीके से रिकॉर्ड करने पर ध्यान देना चाहिए. उनसे बहुत फैंसी बनाने की ज़रूरत नहीं है. क्योंकि ये कोई एक्शन फिल्म नहीं चल रही है. बेनी और स्टेज पर परफॉर्म करने वाले उनके जैसे तमाम आर्टिस्ट विजय, सलमान खान, अजय देवगन या प्रभास जैसे एक्शन हीरो नहीं हैं.  

बेनी दयाल अपने करियर में 19 से ज़्यादा भाषाओं में 3000 से ज़्यादा गाने गा चुके हैं.  बेनी का आखिरी हिंदी सॉन्ग फिल्म '83' में आया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने 'बिगड़ने दे' नाम का गाना गाया था. इसके अलावा उन्होंने 'अला वैकुंठपुरमुलो' के गाने 'बुट बोमा' का हिंदी वर्ज़न गाया था. RRR का गाना 'शोले' भी बेनी ने ही गाया था.  

वीडियो: बाबिल ने कला में सिंगर मास्टर मदन से प्रेरित रोल किया, जानिए असली कहानी

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement