The Lallantop
Advertisement

जिमी फैलन के शो में दिखेंगे दिलजीत दोसांझ, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया

दिलजीत से पहले कई इंडियन सेलेब्स शो का हिस्सा बन चुके हैं. इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल है.

Advertisement
diljit
अमेरिका का फेमस शो 'द टुनाइट शो'
pic
गरिमा बुधानी
12 जून 2024 (Published: 20:01 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

 'द बॉयज़' का पांचवा सीज़न आखिरी होगा,  केरल में 'कल्कि' का डिस्ट्रीब्यूशन करेगी वेफेयरर फिल्म्स, 14 जून को रिलीज़ होगी 'अन्नू कपूर की 'हमारे बारह'. नीचे पढ़ें एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें:

1. 'द बॉयज़' का पांचवा सीज़न आखिरी होगा,  केरल में 'कल्कि' का डिस्ट्रीब्यूशन करेगी वेफेयरर फिल्म्स, 14 जून को रिलीज़ होगी 'अन्नू कपूर की 'हमारे बारह'

एमेज़ॉन प्राइम वीडियो की सुपरहीरो सीरीज़ 'द बॉयज़' का चौथा सीज़न 13 जून से स्ट्रीम होगा. 'द बॉयज़' के शो रनर एरिक क्रिपकी ने बताया कि ये शो पांचवे सीज़न के बाद खत्म हो जाएगा.  

2. 'ग्लैडिएटर 2' के सेट से पॉल मेस्कल की फोटो आई 

'ग्लैडिएटर 2' के सेट से पॉल मेस्कल की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसमें वो अपने ग्लैडिएटर वाले अवतार में नज़र आ रहे हैं. रिडली स्कॉट फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. 'ग्लैडिएटर 2' 22 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

3. केरल में 'कल्कि' का डिस्ट्रीब्यूशन करेगी वेफेयरर फिल्म्स 

वेफेयरर फिल्म्स ने 'कल्कि 2898 AD' के केरल में डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स खरीदे हैं. ये एक्टर दुलकर सलमान की कंपनी है. 10 जून को 'कल्कि' का ट्रेलर आया था. जिसे फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण स्टारर 'कल्कि' 27 जून को सिनेमाघरों में उतरेगी.  

4. 'छत्रपति शिवाजी महाराज' में शाहिद से भिड़ेंगे राणा दग्गुबती 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शाहिद कपूर की फिल्म 'छत्रपति शिवाजी महाराज' में राणा दग्गुबती, औरंगज़ेब के रोल में नज़र आ सकते हैं. फिल्म को इस साल के अंत तक फ्लोर पर ले जाने की तैयारी है. शाहिद कपूर ने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. फिल्म को 'ओएमजी 2' के डायरेक्टर अमित राय बना रहे हैं.

5. 14 जून को रिलीज़ होगी 'अन्नू कपूर की 'हमारे बारह' 

अन्नू कपूर की फिल्म 'हमारे बारह' को कोर्ट से हरी झंडी मिल गई है. अब फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. अन्नू कपूर के साथ 'हमारे बारह' में पार्थ समथान, मनोज जोशी, परितोष त्रिपाठी जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं. फिल्म को कमल चंद्रा ने डायरेक्ट किया है.

6. जिमी फैलन के शो में दिखेंगे दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ अमेरिका के फेमस शो 'द टुनाइट शो' में नज़र आएंगे. इस शो को जिमी फैलन होस्ट करते हैं. अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, "पंजाबी आ गये ओए'. दिलजीत से पहले कई इंडियन सेलेब्स शो का हिस्सा बन चुके हैं. इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल है. 

वीडियो: Coachella में दिलजीत दोसांझ से पहले सिर्फ इस इंडियन आर्टिस्ट ने परफॉर्म किया है

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement